Saturday, February 24, 2024

विषय

ओवैसी

’15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो’ वाले अकबरुद्दीन ओवैसी के सामने नहीं लूँगा शपथ, वो रजाकारों का वंशज: भाजपा विधायक टी राजा सिंह

भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कहा है कि वह प्रोटेम स्पीकर बनाए गए अकबरुद्दीन ओवैसी के हाथों कभी भी विधायक पद की शपथ नहीं लेंगे।

‘ओवैसी भाइयों का जीजा है टी राजा सिंह, उसका नाम सुन इनका पेशाब निकलता है’: हैदराबाद के बुजुर्ग ने AIMIM नेता की टोपी उछाली

AIMIM की जमीन हैदराबाद में खिसकती दिख रही है। मुस्लिमों का ही एक बड़ा वर्ग ओवैसी बंधुओं की खिलाफत कर रहा है। टी राजा सिंह से मिलीभगत के दावे कर रहा है।

‘कोई माई का लाल रोक नहीं सकता, मैंने इशारा किया तो…’: ओवैसी के ’15 मिनट’ वाले भाई ने अब भरी सभा में पुलिस को...

तेलंगाना में आदर्श आचार संहिता लागू है। लेकिन इसका पालन करने के लिए कहे जाने पर विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक भरी सभा में पुलिस निरीक्षक को धमकी दी।

‘ऐ कॉन्ग्रेस के गुलामों, तुम्हारी अम्मा कहाँ से आई?’: ’15 मिनट’ वाले छोटे ओवैसी ने खुले मंच से धमकाया, कहा – ‘मुझे मत छेड़ो,...

"मुझे छेड़ो मत। मुझे छेड़ोगे तो हम छोड़ने वालों में से नहीं हैं। हमारी मोहताजी अल्लाह पर है। उनकी मोहताजी बाहर वाले पर है। हमारे साथ कोई और हो न हो, हमारा रसूल अल्लाह हमारे साथ है।"

ओवैसी की पार्टी के नेता मोहम्मद आजम ने बिजली कर्मचारी को पीटा, साथियों से भी पिटवाया: हैदराबाद का वीडियो, बिजली चोरी का गढ़ है...

"पुराने हैदराबाद में 50% बिजली खपत का कोई हिसाब ही नहीं है। इस चोरी के चलते बिजली विभाग को हर दिन 70 लाख रुपए का नुकसान हो रहा है।"

बस रुकवाकर 2 मुस्लिमों ने नमाज ही तो पढ़ी… क्या कयामत आ गई: UP की घटना पर बोले असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि क्या नमाज पढ़ ली अगर दो मुसलमानों ने तो कयामत आ गई।

AIMIM को सीट 0, वोट NOTA से भी कम: गुजरात के मुस्लिमों को ओवैसी के आँसू पर भी नहीं एतबार

AIMIM ने गुजरात की उन 14 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे जहाँ मुस्लिम वोटरों की संख्या अधिक है। इनमें से ज्यादातर कॉन्ग्रेस की परंपरागत सीट रही है।

‘अल्लाह के कहने पर लड़कियाँ पहनती हैं हिजाब’ : कर्नाटक बुर्का विवाद पर बोले ओवैसी, सिंदूर-मंगलसूत्र से की तुलना

ओवैसी के अनुसार कर्नाटक की लड़कियाँ हिजाब इसलिए पहन रही हैं क्योंकि अल्लाह ने उन्हें ऐसा करने को कहा है। वो कहते हैं कि कुरान में कही बातों का दुरुपयोग हुआ।

देश को चाहिए कोई कमजोर प्रधानमंत्री, सरकार खिचड़ी वाली होनी चाहिए: ओवैसी ने जाहिर की इच्छा, नीतीश-ममता सब पर निशाना साधा

असदुद्दीन ओवैसी ने तंज भरे अंदाज में कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के बाद भारत को कमजोर प्रधानमंत्री और खिचड़ी सरकार आवश्यकता है।

निजाम की क्रूरता से आजादी पर भारत सरकार मनाएगी ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’, अमित शाह होंगे मुख्य अतिथि: ओवैसी ने गाया ‘एकता’ का राग

भारत सरकार ने हैदराबाद रियासत के भारत में विलय को याद करने के लिए हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाने की घोषणा की है। यह आयोजन एक साल तक चलेगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe