Sunday, July 14, 2024
Homeराजनीति'ओवैसी भाइयों का जीजा है टी राजा सिंह, उसका नाम सुन इनका पेशाब निकलता...

‘ओवैसी भाइयों का जीजा है टी राजा सिंह, उसका नाम सुन इनका पेशाब निकलता है’: हैदराबाद के बुजुर्ग ने AIMIM नेता की टोपी उछाली

"हैदराबाद का सबसे बड़ा गुंडा, गुंडों का चेयरमैन ओवैसी है। हैदराबाद में जितने भी मर्डर होते हैं, उनके मर्डरर जाकर ओवैसी का हाथ चूमते हैं। उनके खिलाफ कोई कुछ बोलता है तो उसके गुंडे घरों पर आ जाते हैं।"

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) की जमीन हैदराबाद में खिसकती दिख रही है। मुस्लिमों का ही एक बड़ा वर्ग ओवैसी बंधुओं (अकबरुद्दीन ओवैसी और असदुद्दीन ओवैसी) की खिलाफत कर रहा है। उन पर भाजपा विधायक टाइगर राजा सिंह से खौफ खाने और मुस्लिमों से धोखे का आरोप लगा रहा है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बुजुर्ग कह रहे हैं कि टी राजा सिंह ओवैसी भाइयों का जीजा है। उनका नाम सुनकर दोनों भाइयों की पेशाब निकल जाती है। यह वीडियो फेसबुक पर ट्रुथ ऑफ़ मिरर(Truth Of Mirror) नाम के चैनल ने अपलोड किया है। इसे अब तक 1 लाख से अधिक लोग बार देखा जा चुका है।

इस वीडयो में टोपी पहने हुए बुजुर्ग कहते हैं, “मामू (मुख्यमंत्री केसीआर) भी चोर है, भांजा (ओवैसी) भी चोर है। नकटा मामू, चपटा भांजा है ये। ये लोग मोदी के चरण छूते हैं।” वे ओवैसी पर 1 लाख बोगस वोटर बनवाने का आरोप भी लगाते हैं।

आगे बुजुर्ग कहते हैं, “हैदराबाद का सबसे बड़ा गुंडा, गुंडों का चेयरमैन ओवैसी है। हैदराबाद में जितने भी मर्डर होते हैं, उनके मर्डरर जाकर ओवैसी का हाथ चूमते हैं। उनके खिलाफ कोई कुछ बोलता है तो उसके गुंडे घरों पर आ जाते हैं।”

तेलंगाना में सत्ता परिवर्तन पर इस बुजुर्ग का कहना है, “कॉन्ग्रेस की अम्मा सोनिया गाँधी है, वो (असदुद्दीन ओवैसी) अम्मा का दूध पीते हुए UPA-1, UPA-2 में था, राजशेखर रेड्डी (आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री) की धोती कौन धोता था, किरण कुमार कॉन्ग्रेस का सीएम, उसकी धोती कौन धोता था, असदुद्दीन ओवैसी।”

हैदराबाद की गोशामहल विधानसभा सीट से भाजपा विधायक टाइगर राजा सिंह पर बोलते हुए इस व्यक्ति ने कहा, “असदुद्दीन के क्षेत्र में एक हल्का है गोशामहल। उसके अन्दर बीजेपी का एक MLA है राजा सिंह। वो इनसे बोलता पान खाकर, मैं तेरे घर को आता हूँ। लड़ता नहीं उसके खिलाफ। उसके खिलाफ उम्मीदवार नहीं खड़ा करता। राजा सिंह का नाम सुन असदुद्दीन का पेशाब निकल जाता है। असदुद्दीन और राजा सिंह मिले हैं। दोनों साले-बहनोई हैं। राजा सिंह कहता है, मैं तुम्हारा जीजा हूँ, तुम दोनों भाई मेरे साले।”

इस व्यक्ति ने केसीआर और ओवैसी पर मुस्लिमों पर धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जहाँ ओवैसी अनुच्छेद 370 हटाने और UAPA जैसे कानूनों का विरोध करते हैं, वहीं केसीआर की भारत राष्ट्र समिति उनका समर्थन करती है। उन्होंने केसीआर पर अपनी बेटी के कविता को ED से बचाने के लिए भाजपा से समझौते का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि केसीआर ने अपनी बेटी को शराब घोटाला में ED से बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से समझौता कर लिया। भाजपा और BRS यहाँ मिल कर चुनाव लड़ रही है और ओवैसी भी इसी में साथ हैं।

गौरतलब है कि तेलंगाना में 30 नबम्बर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। कई मुस्लिम समूहों ने इस बार कॉन्ग्रेस को समर्थन दिया है। ओवैसी बंधु केसीआर की पार्टी BRS के साथ गठबंधन में शामिल होकर चुनाव लड़ रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -