Tuesday, October 19, 2021

विषय

कानपुर

‘मैंने वही कहा जो कुरान में लिखा है’: धर्मांतरण के आरोपी IAS इफ्तिखारुद्दीन ने SIT को सुनाई आयतें, कहा- कुछ भी गलत नहीं किया

कानपुर में धर्म परिवर्तन के मामले में IAS अधिकारी मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन ने माना कि जो वीडियो सामने आए हैं, वे उन्हीं के हैं।

धर्मांतरण का दबाव, धमकी, पैसों का लालच: IAS इफ्तिखारुद्दीन के Viral वीडियो देख सीटीएस बस्ती के अध्यक्ष ने तोड़ी चुप्पी

कई दिनों तक बस्ती में कमिश्नर के इस ऑफर को लेकर बातचीत हुई। बाद में स्थानीय लोगों ने तय किया कि वो अपना धर्म परिवर्तन नहीं करेंगे।

‘इस्लाम कबूलो तो जमीन मिलेगी’: IAS इफ्तिखारुद्दीन ने बनाया था धर्म परिवर्तन का दबाव, मुस्लिम बनाने के लिए ‘शुद्ध भक्ति’ भी लिखी

IAS इफ्तिखारुद्दीन पर आरोप लगा है कि कानपुर के कमिश्नर रहते हुए उन्होंने फरियादियों पर इस्लाम कबूलने का दबाव डाला था।

रिजवान ने साथी शाहनवाज संग मिल कर विधवा भाभी का किया गैंगरेप: नशीली दवा पिलाई, अश्लील वीडियो भी बनाया

उत्तर प्रदेश के कानपुर में रिजवान नाम के एक व्यक्ति पर आरोप लगा है कि साथी शाहनवाज के साथ मिल कर उसने अपनी ही भाभी के साथ बलात्कार किया।

बुर्का पहन अस्पताल में घूम रहा था रईस, लोगों ने पकड़कर पहले कूटा फिर पुलिस को सौंप दिया

उत्तर प्रदेश के अकबरपुर जिला अस्पताल में एक युवक को लोगों ने बुर्का पहनकर घूमते पकड़ा। लोगों की नजर में आने के बाद उसने भागने की भी कोशिश की।

अफगानिस्तान में फँसी कानपुर की हिना, शौहर मोहम्मद गनी ने बेचा: परेशान माँ ने मोदी सरकार से लगाई बचाने की गुहार, ऑडियो वायरल

वायरल ऑडियो में कानपुर की रहने वाली हिना खान अफगानिस्तान में फँसी है और अपने परिजनों से मदद माँग रही है कि कोई उसे भारत ले आएँ।

कानपुर का जगन्नाथ मंदिर: कितनी होगी बारिश… कलश से टपकते बूँदों की ‘भविष्यवाणी’ नहीं हुई कभी गलत

कानपुर के जगन्नाथ मानसून मंदिर में उपस्थित अयागपट्ट के आधार पर कई इतिहासकार इस मंदिर को लगभग 4,000 साल पुराना बताते हैं।

‘तेरी इज्जत लूट कर धर्मांतरण कराऊँगा’: दलित बहनों का दुपट्टा खींचा, थप्पड़ मारे- जानिए कानपुर पिटाई वीडियो से पहले क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अफसार अहमद की पिटाई का वीडियो वायरल। दलित महिला ने लगाया था धर्मांतरण के लिए दबाव का आरोप। इसी से जुड़ा है मामला।

₹20000 का लालच देकर दलित महिला के धर्मान्तरण की कोशिश, आरोपित से मारपीट के आरोप में 3 VHP नेता गिरफ्तार

कानपुर में एक दलित महिला का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की गई। इस मामले में अफसार नाम के ई-रिक्शा चालक के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने...

14 साल की लड़की साथ अश्लील हरकत, धर्मांतरण का दबाव: ‘बजरंग दल’ ने आरोपित के परिजन को पीटा, UP पुलिस कर रही जाँच

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक नाबालिग लड़की पर इस्लामी धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। उसके साथ अश्लील हरकतें करने का भी आरोप।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe