Saturday, October 16, 2021

विषय

केरल

कोबरा को सप्ताह भर रखा भूखा, फिर सोती पत्नी पर छोड़ दिया: हत्या को हादसा बताने वाले पति को ऐसे मिली सजा

केरल के कोल्लम में दहेज लोभी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए उसे दो बार साँप से कटवाया। पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से किया खुलासा।

दिल्ली विश्वविद्यालय में ‘मार्क्स जिहाद’: JNU के ढहते किले से सहमे वामपंथी, नया ‘गढ़’ बनाने की साजिश

केरल राज्य बोर्ड द्वारा छात्रों को बड़ी संख्या में 100 फीसदी मार्क्स देने की प्रवृत्ति की ओर इशारा करते हुए इसे 'मार्क्सवादी विचारधारा के प्रचार-प्रसार की सुचिंतित और सुनियोजित साजिश' बताया गया है।

केरल की 12.8% आबादी का मेंटल हेल्थ गड़बड़, इनमें से केवल 15% को मिलता है इलाज: स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज

केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने स्वीकार किया कि राज्य की कुल आबादी के लगभग 12.8 फीसदी लोगों को मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ हैं।

‘JNU के बाद अब DU को हथियाने की तैयारी’: प्रोफेसर ने किया ‘मार्क्स जिहाद’ का खुलासा, केरल के छात्रों को 100% नंबर

डीयू के प्रोफेसर के मुताबिक केरल बोर्ड अपने स्टूडेंट को 100 फीसदी नंबर दे रहा है, जिसके कारण केरल के छात्रों को आसानी से सीटें मिल जाती हैं।

कोरोना से हुई मौत की संख्या बताई थी कम, अब 7000 और जोड़ेंगे: केरल सरकार ने स्वीकारा आँकड़ों में हेरफेर, पर नहीं मानी गलती

विपक्ष की तीखी आलोचना के बाद केरल सरकार ने फैसला किया है कि 7000 मृतकों को भी कोरोना से हुई मौतों की सूची में शामिल किया जाएगा।

केरल के मोहम्मद शान ने हथौड़े से किया 6 साल के बच्चे का बेरहमी से कत्ल, बीवी से अलगाव के लिए सास-साली को मानता...

पारिवारिक विवाद में अपनी ससुराल में घुसकर 6 साल के मासूम बच्चे को निर्ममता से मार डालने वाला मोहम्मद शान गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘नारकोटिक्स जिहाद’ वाले पादरी ने अब ‘छद्म सेक्युलरिज्म’ को लेकर चेताया, कहा- केरल में बढ़ रही है कट्टरता

केरल के बिशप जोसेफ कल्लारंगट ने राज्य में बढ़ती कट्टरता और छद्म धर्मनिरपेक्षता को देश की में फैल रही अराजकता के लिए जिम्मेदार ठहराया।

करीना कपूर खान के नाम पर पोर्शे कार, केरल में नकली एंटीक डीलर के पास मिली: पिता का नाम, पता सब हिरोइन की

52 साल के मावुंकल की गिरफ्तारी याकूब पुराइल, अनूप वी अहमद, सलीम एडाथिल, एम टी शमीर, सिद्दीकी पुराइल और शैनिमोन द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद हुई है।

केरल के मलप्पुरम में मुस्लिम बच्ची का निकाह, ‘द न्यू इंडियन एक्सप्रेस’ ने हिंदू बालिका की तस्वीर से किया गुमराह

केरल के मलप्पुरम में मुस्लिम लड़की का बाल विवाह हुआ और 'द न्यू इंडियन एक्सप्रेस' ने उसमें बिंदी लगाए हुए नाबालिग हिंदू लड़की को माला के साथ दिखाया गया है जैसे कि यह एक हिंदू बाल विवाह था।

‘किसान विद्रोह’, ‘मालगाड़ी में नरसंहार’, पर्यटन सर्किट: मालाबार में मोपला मुस्लिमों ने हिंदुओं का किया था कत्लेआम, लीपापोती कर रही केरल सरकार

मोपला मुस्लिमों द्वारा मालाबार में किए गए हिंदू नरसंहार को 2021 में 100 वर्ष हो गए हैं। ऐसे में केरल सरकार इन प्रयासों में जुटी है कि कैसे भी इसका जिक्र धो पोंछ कर बराबर हो।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe