Saturday, April 20, 2024

विषय

खतना

‘खतना चेक कर दें नागरिकता’: CAA पर बहस के बीच पूर्व राज्यपाल का सुझाव, कहा- हिंदू, बौद्ध और ईसाई शरणार्थियों को मिले लाभ

तथागत रॉय ने कहा कि शरणार्थी पुरुषों के के धर्म का परीक्षण खतना या और किसी विधि से होना चाहिए। जो भी पुरुष इस प्रक्रिया में हिन्दू पाए जाते हैं, उनके साथ आने वाली महिलाओं को भी हिन्दू माना जाए।

मुस्लिम प्रेमिका के परिजनों ने हिन्दू युवक का कर दिया खतना, अपनी लड़की को भी पीटा: इस्लाम कबूलने का दबाव, बंधक बना कर रखा

विशाल को खाने के लिए कुछ दिया गया जिस से वो बेहोश हो गया। विशाल की प्रेमिका के मुताबिक, बेहोशी के दौरान उनके प्रेमी को अस्पताल ले जाया गया।

हिंदू बच्चे का खतना करने वाले डॉक्टर एम खान अस्पताल का लाइसेंस सस्पेंड, जीभ का इलाज कराने आया था: डिप्टी CM ने बनाई जाँच...

उत्तर प्रदेश के बरेली जिला प्रशासन ने डॉक्टर एम खान अस्पताल का लाइसेंस निलंबित कर दिया है। इस अस्पताल में जीभ का इलाज कराने के लिए लाए गए बच्चे का खतना किए जाने का मामला सामने आया था।

जिस सना शेख ने दलित प्रेमी का जबरन कराया खतना, वह शार्क टैंक में दिखी: धंधे के लिए ₹20 लाख लेकर भी गई

दीपक सोनवणे नाम के लड़के को इस्लाम कबूल करवाकर उसका खतना करवाने वाली सना फरहीन शाहमीर शेख को शार्क टैंक में 20 लाख रुपए की फंडिंग मिली है।

छोटे और नहीं दिखने वाले गुप्तांग से लेकर लड़कियों तक का खतना… 5 देशों के मुस्लिम एक मंच पर करेंगे 12 घंटों तक चर्चा

मलेशिया में अंतरराष्ट्रीय खतना सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इसमें महिला जननांग के खतना सहित इसमें हुए नवाचार पर चर्चा होगी।

आसिफ ने पकड़ा हाथ, हाजी साहब ने खोली पैंट… दलित युवक का जबरन खतना: मुस्लिम बेवा से शादी पर ‘काफिर’ को सजा

मुस्लिम बेवा से शादी करने वाले एक दलित युवक ने खुद को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। कहा है कि उसका जबरन खतना कर दिया गया।

कोई पूछे तो कहना चोट लगी है: उन्नाव में 5 साल के हिन्दू लड़के का मौलवी ने किया खतना, दादी मदरसे में पढ़ने भेजती...

उन्नाव के मदरसे में पढ़ाने वाला मौलवी असलम 5 साल के हिन्दू बच्चे का जबरन खतना करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ।

उमर मोहम्मद ने 9 साल के हिन्दू बच्चे को गोद लिया, खतना कर के कबूल करवाया इस्लाम: रोज करता था टॉर्चर, यूपी पुलिस ने...

यूपी के गाजियाबाद में उमर मोहम्मद को हिन्दू बच्चे को अवैध तौर पर गोद ले कर उसका खतना किए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। करता था टॉर्चर।

बुर्का-हिजाब पर प्रदर्शन, खतना पर चुप्पी: हर साल 40 लाख मुस्लिम लड़कियाँ होती हैं ‘खतने’ का शिकार, जानिए क्या है FGM

हिजाब और बुर्के के समर्थन में मुस्लिम लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन खतना से मुस्लिम महिलाओं को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आता।

बच्चे का धोखे से खतना, बनाया शमशाद: हिंदू पिता की शिकायत पर अम्मी-नानी गिरफ्तार, कहा- मुझ पर भी इस्लाम कबूलने का डालते थे दबाव

आरोप है कि 21 नवंबर 2021 को लड़का अपनी अम्मी के संग ननिहाल गया था वहीं से उसे बहाने से अंबिकापुर ले जाया गया और उसका खतना करवा दिया गया

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe