Tuesday, March 5, 2024

विषय

गो-तस्कर

मुस्तकीम की गाड़ी पर लिखी थी ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’, हो रही थी गो तस्करी: गोरक्षकों ने रोका तो करने लगे फायरिंग, गाड़ी और...

फरीदाबाद में गोतस्करी में प्रयोग हो रही मुस्तकीम की गाड़ी से बरसाए जा रहे पत्थर और गोलियों के बीच गोरक्षकों ने 6 गोवंश बचाए।

सतारा में गोरक्षकों पर पशु तस्करों का हमला; हिन्दू संगठन के सदस्य को घोंपी गई चाकू… फर्जी कागजात से हो रही थी मवेशियों की...

महाराष्ट्र के सतारा जिले में पशु तस्करों द्वारा गोरक्षकों पर चाकुओं से हमला किया गया है। 2 हमलावरों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

भाग रहे थे फहीम, सलीम, यूसुफ और इस्लाम, UP पुलिस ने गोली मारकर पकड़ा: रामपुर से पहले श्रावस्ती में भी धरे गए थे 6...

उत्तर प्रदेश पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 10 पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है। एनकाउंटर के दौरान इनमें से 9 तस्करों के पैरों में गोली लगी है।

‘मैंने गोवध किया था, मेरा परिवार बर्बाद हो गया’ : हाथ में तख्ती लेकर अकबर अली ने किया UP पुलिस के आगे सरेंडर, बोला-...

गोहत्या केस में डेढ़ साल से फरार चल रहे अकबर अली ने तख्ती ले कर अयोध्या पुलिस के आगे सरेंडर किया और दोबारा अपराध न करने की कसम खाई।

बोलेरो में मिले दो नर कंकाल, आरोप- बजरंग दल वालों ने जलाकर मारा: VHP ने कहा- हो CBI जाँच, माफी माँगे कॉन्ग्रेस सरकार

हरियाणा के भिवानी में 16 फरवरी 2023 को एक जली हुई बोलेरो में दो नर कंकाल मिले थे। ये कंकाल राजस्थान के भरतपुर निवासी जुनैद और नासिर के बताए जा रहे हैं।

अब्दुल की गाड़ी से टक्कर में मर गया गो तस्कर वारिस, गो रक्षकों की पिटाई से मौत कहकर कर रहे प्रचारित: पुलिस ने भी...

हरियाणा के मेवात में सड़क हादसे में एक गो तस्कर की मौत हो गई। लेकिन कुछ लोग इस मामले को गो रक्षकों की पिटाई से मौत के तौर पर प्रचारित कर रहे हैं।

केले के तने से बाँध देते हैं गायों को, ठंडे पानी में बहा कर ले जाते हैं बांग्लादेश: झारखंड के कई इलाकों में हो...

तस्करी के लिए गोवंश संथाल परगना के 3 बड़े बाजारों से खरीदे जाते हैं। पशु बाजारों के नाम मोहनपुर, हिरणपुर और दुमका हैं। पानी के रास्ते तस्करी।

25 KM तक चलती ट्रक से फेंकते रहे ज़िंदा गायें, गोरक्षकों पर फेंके कांच के टुकड़े और की पत्थरबाजी: मेवात के महबूब, साद और...

हरियाणा के गुरुग्राम में 25 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद गोरक्षकों ने महबूब, सलीम और साद को पकड़ा। चलते वाहन से फेंक रहे थे ज़िंदा गायें।

ओडिशा से बंगाल जा रहा था तेल टैंकर, झारखंड में तलाशी हुई तो ठूँसे मिले गौवंश: 2 की हो चुकी थी मौत, शेख मेराज...

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में एक तेल टैंकर की तलाशी के दौरान उसमें ठूँस-ठूँस कर भरे गौवंश मिले। भारत पेट्रोलियम लिखे इस टैंकर में 23 गौवंश थे।

जंगल में गाय काटने आया था ₹25000 का इनामी ताजू, सरेंडर करने को कहा गया तो करने लगा फायरिंग: पाँव में लगी यूपी पुलिस...

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गो-हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश ताजू के पाँव में लगी यूपी पुलिस की गोली। हुआ गिरफ्तार।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe