Wednesday, September 28, 2022

विषय

झारखंड

‘कहीं हाथ जोड़ने की जगह मोड़कर प्रार्थना, कहीं जुमे को छुट्टी’ : झारखंड में दिखने लगा फिर सरकारी स्कूलों पर ‘उर्दू’ नाम, स्थानीय बनाते...

झारखंड के पलामू जिले में स्कूल की प्रार्थना हाथ जोड़ने के बजाए हाथ मोड़ कर हो रही है। कुछ स्कूल ऐसे भी हैं जहाँ लोग खुद ही अपने बच्चों को शुक्रवार को क्लास नहीं भेज रहे।

हिन्दू लड़की से बलात्कार किया, फिर अपने दोस्तों को सौंप दिया: फरार ‘लव जिहाद’ आरोपित के घर पर चला बुलडोजर, वायरल कर दिया था...

झारखंड के बोकारो में 'लव जिहाद' और सामूहिक दुष्कर्म समेत कई मामलों में फरार आरोपित आरजू मल्लिक के घर पर कोर्ट के आदेश के बाद बुलडोजर चला है।

नक्सल मुक्त हुआ बिहार, हमलों में आई 77% कमी: CRPF का बड़ा ऐलान! 30 साल से जिस पहाड़ी पर था कब्ज़ा, वहाँ पुलिस ने...

CRPF के डीजी ने बताया कि झारखंड के नक्सल बहुल इलाके बुरहा पहाड़ को नक्सलियों से मुक्त करा दिया गया है। बिहार भी अब नक्सल मुक्त हो गया।

झारखंड में अवैध खनन से लूटी गई ₹1000 करोड़ की संपत्ति की पहचान, CM सोरेन के प्रतिनिधि का नियंत्रण: ED ने बताया – उसे...

ED ने बताया कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार पंकज मिश्रा सीएम हेमंत सोरेन के राजनीतिक प्रतिनिधि है और उसे पॉलिटिकल संरक्षण प्राप्त है।

झारखंड में गर्भवती दलित महिला को ट्रैक्टर से रौंद कर मार डाला, ‘महिंद्रा’ के रिकवरी एजेंटों पर आरोप: पिता हैं दिव्यांग किसान

झारखंड के हजारीबाग जिले में दलित गर्भवती महिला की ट्रैक्टर से रौंद कर हत्या। पिता हैं दिव्यांग किसान।आरोपित कंपनी 'महिंद्रा फाइनेंस' के कर्मचारी हैं।

झारखंड में 19 साल की नेत्रहीन रेप पीड़िता से दोबारा बलात्कार, HC ने नहीं दी गर्भपात की इजाजत: रिम्स ने कहा – इस स्थिति...

झारखंड की रेप पीड़िता पहले से ही नेत्रहीन है और वह अपने पिता के साथ अकेली ही घर में रहती हैं। दोबारा हुआ था बलात्कार। नहीं हो सकेगा गर्भपात।

खेत में पटक कर जनजातीय समाज की विधवा से बलात्कार, डंडे से पीटा, गाली-गलौच भी: कॉन्ग्रेस नेता है आरोपित सुल्तान अंसारी, झारखंड की घटना

आरोप है कि झारखंड के लोहरदगा में कॉन्ग्रेस नेता सुल्तान अंसारी ने जनजातीय विधवा महिला के साथ बलात्कार किया। फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

‘दीवार फाँदकर आते थे, लड़कियों को छेड़ते थे’ : राँची के स्कूल में हिंदू छात्राओं को ‘उठाने’ की धमकी देने वाले 4 मुस्लिम युवक...

राँची के ओरामाँझी स्थित सरकारी स्कूल में घुसकर हिंदू छात्राओं को धमकाने वाले और स्कूल परिसर में हथियार लहराने वाले 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रेमी इजरायल के साथ मिल चंचल ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, लाश घर में दफनाई: पुलिस ने ढाई महीने बाद पकड़ा,...

झारखंड में अपने भाई को चंचल कुमारी ने इसलिए मौत के घाट उतारा क्योंकि वो मोहम्मद इजरायल से उसके रिश्तों पर आपत्ति जताता था।

किडनी हुई फेल और मलद्वार से निकला खून: 15 साल की ST लड़की से रेप करने वाले सहरुद्दीन की जेल कस्टडी में मौत, अब्बा...

नाबालिग जनजातीय लड़की से रेप के आरोपित सहरुद्दीन की अस्पताल में मौत के बाद परिजनों ने झारखंड पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe