Saturday, October 16, 2021

विषय

झारखंड

अजाबुल ने राजेश बनकर विधवा सबिता से निकाह किया, बच्चों सहित महिला का धर्मांतरण कराने के बाद छोड़कर भागा

सबिता ने बताया कि अजाबुल को उससे नहीं, बल्कि उसके बैंक अकाउंट में रखे 5 लाख रुपए से प्यार था। इसे हासिल करने के लिए वह साल 2008 से लगा था।

झारखंड में जुमे की नमाज के लिए हाईस्कूल की छुट्टी, इसके पहले हुआ था विधानसभा में कमरा आवंटन, VHP ने कहा- तालिबानीकरण का प्रयास

झारखंड के जामताड़ा में नमाज़ पढ़ने के लिए स्कूल बंद कराने के प्रकरण ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है।

कुरान बाँटने से इनकार करने वाली ऋचा भारती ने पिता के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए CM नीतीश को लिखा पत्र, कहा- ‘DSP मो....

"जब लोग बिहार में सुशासन के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और सम्मानपूर्वक नीतीश कुमार को सुशासन बाबू कहते हैं तो मुझे रोना आता है।"

झारखंड के साहिबगंज में पुलिस पर भीड़ का हमला, भाग निकला रबीउल शेख: भगदड़ में एक की मौत

झारखंड के साहिबगंज जिले में एक बार फिर पुलिस पर हमला हुआ है। पुलिस सादे कपड़ों में राधानगर थाना क्षेत्र के प्राणपुर बाजार में रबीउल शेख को पकड़ने गई थी।

झारखंड के हुसैनी कर्बला से छुड़ाई गई हिंदू लड़की, बँधी थी चेन से… मौलवी रफीक करता था यौन शोषण

जमशेदपुर में भूत भगाने के नाम पर 22 साल की हिंदू लड़की को लोहे की चेन से बाँध कर रखा। मौलवी ने किया यौन शोषण।

‘मुसलमानों का इलाका है, नाराज होगा, सेंसेटिव मामला है…’: DC अबु इमरान और कॉन्ग्रेसी MLA बंधु तिर्की का ऑडियो वायरल

बंधु तिर्की ने इस ऑडियो की पुष्टि की है, लेकिन इसे सामान्य बातचीत बताया है। वहीं बीजेपी ने डीसी अबु इमरान पर तत्काल कार्रवाई की माँग की है।

धर्मांतरण करने वाले नहीं लड़ पाएँगे पंचायत चुनाव: झारखंड में आदिवासियों का ऐलान, ईसाई बने व्यक्ति का शव नहीं दफनाने दिया

जनजाति सुरक्षा मंच के बैठक में सह संयोजक सोमा उरांव ने कहा कि झारखंड में अब धर्म परिवर्तन करने वालों को पंचायत चुनाव नहीं लड़ने दिया जाएगा।

130 मदरसों को अनुदान देगी झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार, नमाज के लिए विधानसभा में अलॉट किया था अलग कमरा

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार मुस्लिमों को नमाज के लिए विधानसभा में अलग कमरा अलॉट करने के बाद अब 130 मदरसों को अनुदान देने की तैयारी कर रही है।

धनबाद जज ‘मर्डर’ मामले में CBI ने दर्ज की दो और FIR, ‘सड़क हादसे’ के वीडियो ने उठाए थे कई सवाल

धनबाद के जज उत्तम आनंद की हत्या के मामले में केंद्रीय जाँच ब्‍यूरो (CBI) की नई दिल्ली स्थित विशेष अपराध शाखा ने दो और FIR दर्ज की है।

‘नमाज वाली राजनीति’ पर झारखंड का पारा चढ़ा, विधानसभा घेरने से पहले BJP विधायकों का सदन में हनुमान चालीसा पाठ

झारखंड सरकार की तुष्टिकरण नीति के विरोध में बीजेपी विधायकों ने विधानसभा में हनुमान चालीसा का पाठ किया है। इससे पहले कीर्तन किया गया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe