Monday, October 26, 2020

विषय

तृणमूल कॉन्ग्रेस

बंगाल में चुनावों से पहले बेलघाट क्लब में बम धमाका, भाजपा ने लगाया TMC पर अराजकता फैलाने की साजिश का आरोप

बिल्डिंग में पहले से विस्फोटकों की बात को नकारते हुए क्लब सदस्य ने कहा कि वहाँ नीचे वाले फ्लोर पर बच्चों के लिए कंप्यूटर ट्रेनिंग सेंटर है और इस तरह क्लब के भीतर विस्फोटक होने की कोई संभावना नहीं है।

BJP नेता मनीष शुक्ला की गोली मार कर हत्या, बंगाल BJP ने कहा – ‘TMC का अंत निश्चित’

“बीजेपी वर्कर मनीष शुक्ला को टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले की जाँच सीबीआई के द्वारा की जानी चाहिए।”

बीजेपी नेता की तस्वीर का इस्तेमाल कर विपक्षी नेताओं ने किया हाथरस के एक आरोपित का पिता होने का झूठा दावा, फैलाया फेक न्यूज़

हाथरस पीड़िता की दुर्भाग्यपूर्ण मौत का राजनीतिकरण करने और राजनीतिक लाभ हासिल करने की एक और कोशिश करते हुए विपक्षियों द्वारा सोशल मीडिया पर आरोपितों में से एक के पिता को भाजपा नेता साबित करने के लिए कई तस्वीरें शेयर की जा रही है।

हाथरस के राजनीतिक अखाड़े में राहुल की तरह TMC नेता भी जमीन पर सुरक्षित लुढ़कते हुए आए नजर, लगाया- धक्का मुक्की का आरोप

राहुल गाँधी के नक्शेकदम पर चलते हुए TMC के डेरेक भी आज मृतक हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे। जिस दौरान पुलिस ने उन्हें जब आगे बढ़ने से रोका तो वह खुद ही गिरते नजर आए।

बंगाल: पेड़ से लटका मिला BJP कार्यकर्ता गणेश का शव, बेटे ने TMC पर लगाया हत्या का आरोप

गणेश रॉय का शव पेड़ से लटका मिला। उनके बेटे ने आरोप लगाया कि उसके पिता की हत्या करने और शव को पेड़ पर लटकाने में TMC का हाथ है।

‘UN- लिंक्ड’ संगठन ने बंगाल की ममता सरकार को कोरोना प्रबंधन पर भेजा प्रशंसा-पत्र? जानिए हकीकत

'यूनाइटेड नेशन' से जुड़ी इस संस्था ने बेहद घटिया अंग्रेजी में लिखे गए कोरोना प्रशंसा-पत्र में बंगाल को 'साम्राज्य' कहकर सम्बोधित किया है।

बंगाल: अब बीजेपी के बूथ सचिव का शव पेड़ से लटका मिला, 24 घंटे के भीतर दूसरी घटना

बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में बीजेपी नेता गौतम पात्र का शव पेड़ से लटका मिला। इससे पहले पूर्वी मिदनापुर में पार्टी के पूर्णचंद्र दास पेड़ से लटके मिले थे।

तृणमूल के गुंडों ने BJP विधायक सब्यसाची दत्ता की सरेआम पिटाई की, तमाशबीन बन देखती रही बंगाल पुलिस

भाजपा विधायक सब्यसाची दत्ता के साथ मारपीट की गई है। तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेताओं ने उनके साथ बदतमीजी की और बंगाल पुलिस खड़ी देखती रही।

‘शांति रैली’ के नाम पर तृणमूल नेताओं ने हावड़ा के रेड जोन में भीड़ जुटाकर किया लॉकडाउन का उल्लंघन, BJP ने उठाए सवाल

इतना ही नहीं रेड जोन इलाके में निकाली गई इस 'शांति रैली' में पुलिस अधिकारियों के साथ तृणमूल के नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर.....

TMC नेता ने फैलाई फेक न्यूज़, 5 साल पुरानी तस्वीर ट्वीट कर पूछा- हम कोरोना से ऐसे लड़ेंगे?

जहाँ एक तरह पीएम मोदी जनता कर्फ्यू की अपील कर लोगों को संक्रमण से बचाव के उपायों पर अमल करने को कह रहे हैं, वहीं कुछ नेता लगातार अफवाह फैलाने में लगे हैं। त्रिवेदी उनमें से ही एक हैं। कॉन्ग्रेस परस्त पत्रकार इसे आगे बढ़ाने में लगे हैं।

ताज़ा ख़बरें

‘अपनी मर्जी से बिलाल के साथ गई, मेडिकल टेस्ट नहीं कराऊँगी’: फर्जी हिन्दू प्रेमी के बचाव में उतरी ₹8 लाख लेकर घर से भागी...

लड़की के पिता ने बताया था कि बिलाल अक्सर हिंदू लड़कों की तरह रहा करता था और उसके कुछ और दोस्त भी तिलक लगाया करते थे। वो और उसके दोस्त हाथ में रक्षासूत्र भी बाँधते थे, जिसे देखकर लगता था कि वे हिंदू हैं।

मुस्लिम देशों में उठी फ्रांस के बहिष्कार की माँग, NDTV ने कट्टरपन्थ की जगह पैगंबर के कार्टून को ही बताया वजह

फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों ने शिक्षक की हत्या के बाद बयान जारी करते हुए कहा था कि इस्लाम एक ऐसा धर्म है जिससे आज पूरी दुनिया संकट में है।

मदद की अपील अक्टूबर में, नाम लिख लिया था सितम्बर में: लोगों ने पूछा- सोनू सूद अंतर्यामी हैं क्या?

"मदद की गुहार लगाए जाने से 1 महीने पहले ही सोनू सूद ने मरीज के नाम की एक्सेल शीट तैयार कर ली थी, क्या वो अंतर्यामी हैं?" - जानिए क्या है माजरा।

‘फ्रांस ने मुस्लिमों को भड़काया’: इमरान खान ने फेसबुक को पत्र लिखकर की बढ़ते इस्लामोफ़ोबिया को रोकने की माँग

"यह दुखद है कि राष्ट्रपति मैक्रों ने विवादित कार्टून को बढ़ावा देते हुए जानबूझकर मुसलमानों को भड़काने की कोशिश की है।"

NSA डोभाल की चेतावनी- अपनी मिट्टी ही नहीं, विदेशी जमीन में घुसकर भी खतरे के मूल को मिटा देगा नया भारत

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल ने कहा कि अगर कोई विदेशी जमीन हमारे लिए सुरक्षा सम्बन्धी खतरे पैदा करता है तो भारत वहाँ भी लड़ेगा।

प्रचलित ख़बरें

जब रावण ने पत्थर पर लिटा कर अपनी बहू का ही बलात्कार किया… वो श्राप जो हमेशा उसके साथ रहा

जानिए वाल्मीकि रामायण की उस कहानी के बारे में, जो 'रावण ने सीता को छुआ तक नहीं' वाले नैरेटिव को ध्वस्त करती है। रावण विद्वान था, संगीत का ज्ञानी था और शिवभक्त था। लेकिन, उसने स्त्रियों को कभी सम्मान नहीं दिया और उन्हें उपभोग की वस्तु समझा।

ससुर-नौकर से Sex करती है ब्राह्मण परिवार की बहू: ‘Mirzapur 2’ में श्रीकृष्ण की कथाएँ हैं ‘फ़िल्मी बातें’

यूपी-बिहार के युवाओं से लेकर महिलाओं तक का चित्रण ऐसा किया गया है, जैसे वो दोयम दर्जे के नागरिक हों। वेश्याएँ 'विधवाओं के गेटअप' में आती हैं और कपड़े उतार कर नाचती हैं।

एक ही रात में 3 अलग-अलग जगह लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला लालू का 2 बेटा: अब मिलेगी बिहार की गद्दी?

आज से लगभग 13 साल पहले ऐसा समय भी आया था, जब राजद सुप्रीमो लालू यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर छेड़खानी के आरोप लगे थे।

मंदिर तोड़ कर मूर्ति तोड़ी… नवरात्र की पूजा नहीं होने दी: मेवात की घटना, पुलिस ने कहा – ‘सिर्फ मूर्ति चोरी हुई है’

2016 में भी ऐसी ही घटना घटी थी। तब लोगों ने समझौता कर लिया था और मुस्लिम समुदाय ने हिंदुओं के सामने घटना का खेद प्रकट किया था

‘6 वर्जिन हूर आपके लिए, लेकिन चाहिए 72 तो… अपग्रेड करना पड़ेगा’ – इस्लाम और आतंक पर वीर दास

वीर दास ने कहा कि दुनिया के सभी बड़े मजहबों को 'अपडेट' किए जाने के जाने की ज़रूरत है, इसीलिए इन सभी मजहबों को लेकर एप्पल कम्पनी को दे देना चाहिए।

हमसे जुड़ें

272,571FansLike
79,185FollowersFollow
337,000SubscribersSubscribe