Wednesday, September 30, 2020

विषय

तेलंगाना

ड्रग्स मामले में रिया द्वारा नामित रकुल प्रीत सिंह रह चुकी हैं तेलंगाना सरकार के कैम्पेन ‘Say No to Drugs’ की ब्रांड एम्बेसडर

एनसीबी ने बॉलीवुड के लगभग 25 बड़े नामों को समन भेजने की तैयारी कर ली है। रिया चक्रवर्ती ने जिन नामों का खुलासा किया है उनमें दो शुरूआती नाम हैं- सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह।

तेलंगाना में शरिया के हिसाब से कंगारू कोर्ट के गठन की कवायद? वक्फ बोर्ड को ज्यूडिशियल पावर देने की तैयारी

तेलंगाना में वक़्फ़ बोर्ड को ज्यूडिशियल पावर देने की तैयारी चल रही है। शरिया अदालतों को वैध बनाने की इस कवायद के खतरनाक परिणाम हो सकते हैं।

फेसबुक ने बंद किया बीजेपी MLA टी राजा सिंह का अकाउंट, इंस्टाग्राम भी बैन; लगाया हेट स्पीच का आरोप

फेसबुक ने भाजपा विधायक टी राजा सिंह का फेसबुक अकाउंट प्रतिबंधित कर दिया है। तेलंगाना के विधायक सिंह को इंस्टाग्राम पर भी प्रतिबंधित कर दिया गया है।

तेलंगाना के भैंसा में कट्टरपंथी भीड़ के हमले में बेघर हुए हिंदू परिवारों के लिए घर बनवा रही सेवा भारती

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़ी संस्था सेवा भारती ने तेलंगाना के आदिलाबाद जिले के भैंसा शहर में जनवरी 2020 में कट्टरपंथी भीड़ द्वारा विस्थापित हिंदू परिवारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

‘रोड जाकर कहीं और बनाओ’: हैदराबाद में मस्जिद के पास वक्फ बोर्ड ने सड़क का निर्माण बंद करवाया

सड़क का निर्माण हैदराबाद की कुतुब शाही मस्जिद के पास चल रहा था। वक्फ बोर्ड के अनुसार उसकी जमीन किसी और काम के लिए इस्तेमाल नहीं की जा सकती।

जिस कॉन्ग्रेस की सेवा की उसने अपमानित किया, PM मोदी ने सम्मान दिया: नरसिम्हा राव के पोते ने सोनिया-राहुल को फटकारा

नरसिम्हा राव के पोते एनवी सुभाष ने कहा कि उनके दादा के मेमोरियल के लिए भी पीएम मोदी ने ही दिल्ली में ज़मीन उपलब्ध कराई है, जिसका वादा कर के यूपीए सरकार मुकर गई थी।

मौत के 16 साल बाद: नरसिम्हा राव के तिरस्कार पर कॉन्ग्रेस को पछतावा या मौकापरस्ती?

मौत के 16 साल बाद नरसिम्हा राव की विरासत पर क्यों दावा कर रही कॉन्ग्रेस? पाश्चाताप या फिर दक्षिण में ठौर तलाशने की जुगत?

गलवान घाटी में बलिदानी कर्नल संतोष बाबू की पत्नी संतोषी को मिला डिप्टी कलेक्टर का पद: मुख्यमंत्री राव ने दिया नियुक्ति पत्र

सीमा पर भारत और चीन के जवानों के बीच हिंसक झड़प में वीरगति को प्राप्त हुए कर्नल संतोष बाबू की पत्‍नी संतोषी को तेलंगाना सरकार ने डिप्टी कलेक्‍टर के पद पर नियुक्ति दी है।

तेलंगाना: सचिवालय में मंदिर-मस्जिद बनवाएगी सरकार, मस्जिद के लिए ओवैसी ने दी थी धमकी

तेलंगाना ​सचिवालय परिसर में नई इमारतों के निर्माण के लिए पुराने निर्माणों को ध्वस्त करने के दौरान मंदिर और मस्जिद को नुकसाना पहुॅंचा था।

तेलंगाना के प्राइवेट अस्पताल मनचाहा वसूल रहे दाम, हाई कोर्ट ने माँगा राज्य सरकार से रिपोर्ट

तेलंगाना हाई कोर्ट ने प्राइवेट अस्पतालों द्वारा कोविड-19 के मरीजों से निर्धारित राशि से अत्यधिक शुल्क लिए जाने को लेकर राज्य सरकार से...

ताज़ा ख़बरें

बाबरी मस्जिद साजिश के तहत नहीं तोड़ी गई, यह अचानक घटी: कोर्ट ने सभी 32 आरोपितों को किया बरी

बाबरी ध्वंस मामले में सीबीआई के स्पेशल जज एसके यादव ने 2000 पन्नों का जजमेंट दिया। इस मामले में सभी आरोपितों को बरी कर दिया गया है।

हाँ, मैंने ढाँचे को तुड़वाया, अब फाँसी भी मिलती है तो सौभाग्य: डॉ रामविलास वेदांती ने कहा – रामलला को नहीं छोड़ूँगा

रामविलास वेदांती ने अयोध्या बाबरी ढाँचे के नीचे के स्तम्भों पर बने चिह्नों को लेकर कहा कि दुनिया की किसी मस्जिद में हिन्दू प्रतीक नहीं होते।

मंदिर तोड़ मीर बाकी के मस्जिद बनवाने से लेकर बाबरी ध्वंस पर अदालत के फैसले तक: बाबरी मस्जिद टाइमलाइन

दिसंबर 1992 में अयोध्या बाबरी मस्जिद ध्वंस को लेकर चल रहे मामले पर बुधवार (सितम्बर 30, 2020) को सीबीआई का विशेष कोर्ट फैसला सुनाएगा।

सोनू सूद को UN से मिला बड़ा वाला अवार्ड? UNDP ने खुद ट्वीट कर बताई पूरी बात, आपने पढ़ी क्या?

SDG एक्शन कैंपेन अवार्ड के लिए तो अभी तक बस आवेदन दिए जा रहे हैं। इसके बंद होने की अंतिम तिथि 9 अक्टूबर 2020 है। ऐसे में सोनू सूद को...

हाथरस मामले की जाँच के लिए SIT गठित, 7 दिन में रिपोर्ट: PM मोदी और CM योगी की बातचीत, फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जाँच के लिए 'स्पेशल टास्क फोर्स (SIT)' का गठन किया है।

प्रचलित ख़बरें

बेच चुका हूँ सारे गहने, पत्नी और बेटे चला रहे हैं खर्चा-पानी: अनिल अंबानी ने लंदन हाईकोर्ट को बताया

मामला 2012 में रिलायंस कम्युनिकेशन को दिए गए 90 करोड़ डॉलर के ऋण से जुड़ा हुआ है, जिसके लिए अनिल अंबानी ने व्यक्तिगत गारंटी दी थी।

व्यंग्य: दीपिका के NCB पूछताछ की वीडियो हुई लीक, ऑपइंडिया ने पूरी ट्रांसक्रिप्ट कर दी पब्लिक

"अरे सर! कुछ ले-दे कर सेटल करो न सर। आपको तो पता ही है कि ये सब तो चलता ही है सर!" - दीपिका के साथ चोली-प्लाज्जो पहन कर आए रणवीर ने...

शाम तक कोई पोस्ट न आए तो समझना गेम ओवर: सुशांत सिंह पर वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर को मुंबई पुलिस ने ‘उठाया’

"साहिल चौधरी को कहीं और ले जाया गया। वह बांद्रा के कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अपने पिता के साथ थे। अभी उनकी लोकेशन किसी परिजन को नहीं मालूम। मदद कीजिए।"

एंबुलेंस से सप्लाई, गोवा में दीपिका की बॉडी डिटॉक्स: इनसाइडर ने खोल दिए बॉलीवुड ड्रग्स पार्टियों के सारे राज

दीपिका की फिल्म की शूटिंग के वक्त हुई पार्टी में क्या हुआ था? कौन सा बड़ा निर्माता-निर्देशक ड्रग्स पार्टी के लिए अपनी विला देता है? कौन सा स्टार पत्नी के साथ मिल ड्रग्स का धंधा करता है? जानें सब कुछ।

‘दीपिका के भीतर घुसे रणवीर’: गालियों पर हँसने वाले, यौन अपराध का मजाक बनाने वाले आज ऑफेंड क्यों हो रहे?

दीपिका पादुकोण महिलाओं को पड़ रही गालियों पर ठहाके लगा रही थीं। अनुष्का शर्मा के लिए यह 'गुड ह्यूमर' था। करण जौहर खुलेआम गालियाँ बक रहे थे। तब ऑफेंड नहीं हुए, तो अब क्यों?

हमसे जुड़ें

264,935FansLike
78,078FollowersFollow
326,000SubscribersSubscribe