विषय: नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू

मंत्रालय छिना, सलाहकार समूहों से बाहर, Sidhu हुए घर में ही बाहरी

नवजोत सिंह सिद्धू को जिस तरह से कैप्टेन ने किनारे पर खड़ा कर दिया है, वह काफी कुछ भाजपा में शत्रुघन सिन्हा को केंद्रीय नेतृत्व के खिलाफ लगातार बयानबाजी के बाद लगातार हाशिए पर किए जाने से मिलता है।
नवजोत सिंह सिद्धू

कैप्टन ने कतरे Sidhu के पर, बदला मंत्रालय, ज़ुबानी जंग चालू

पंजाब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कॉन्ग्रेस नेता नवजोत सिंह के बीच चल रहा मनमुटाव किसी से छिपा नहीं है। दोनों में चुनाव से पहले से ही जुबानी जंग जारी है।
नवजोत सिंह सिद्धू

राहुल गाँधी तो अमेठी से हार गए, क्या Sidhu लेंगे राजनीति से सन्यास?

तस्वीर पूरी तरह साफ़ हो चुकी है और स्मृति ईरानी को हर जगह से जीत की बधाइयाँ मिल रही हैं, और राहुल गाँधी खुद अपनी हार स्वीकार चुके हैं तो सोशल मीडिया यूजर्स सिद्धू से उनसे इस्तीफे की माँग कर रहे हैं।
नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब के 5 मंत्रियों ने Sidhu पर बोला हमला, आलाकमान ले सकता है कड़ा फैसला

बाजवा ने नवजोत सिंह सिद्धू से दो टूक कहा है कि अगर वह कैप्टन के अंतर्गत कार्य करने में असमर्थ हैं तो उन्हें मंत्रिमण्डल से इस्तीफा दे देना चाहिए। बाजवा ने कहा कि सिद्धू को जब पता ही नहीं है कि जहाज का कप्तान कौन है, तो उन्हें मंत्रिमंडल से निकाल बाहर किया जाए।
नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू पीठ में खंजर घोंपने का काम कर रहे हैं, आलाकमान कार्रवाई करे: कॉन्ग्रेसी मंत्री

मंत्री मोहिंद्रा ने सिद्धू पर पीठ में छुरा घोपने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह बेवक़्त बयान देते जा रहे हैं। उन्होंने सिद्धू के बारे में कहा कि वो सिर्फ़ 2 सालों से ही कॉन्ग्रेस में हैं और अपना नियम झाड़ते हुए अपना अजेंडा लागू करना चाह रहे हैं।
नवजोर कौर सिद्धू

‘…अगर कॉन्ग्रेस राज्य में सभी सीटें नहीं जीत पाती है, तो सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए’

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू की तनातनी के बीच अब नवजोर कौर का बयान आया है। उन्होंने अमृतसर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर कॉन्ग्रेस राज्य की सभी सीटें नहीं जीत पाती है, तो सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए।
अमरिंदर सिंह, सिद्धू

मेरी जगह CM बनना चाहते हैं ‘वो’, बिगाड़ रहे हैं कॉन्ग्रेस की छवि: कैप्टेन अमरिंदर

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा, "सिद्धू मेरी जगह सीएम बनना चाहते हैं। सिद्धू कॉन्ग्रेस की छवि बिगाड़ रहे हैं, पार्टी को उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई करनी चाहिए। अगर वह असली कॉन्ग्रेसी होते तो वह अपनी शिकायतों के लिए पंजाब चुनाव का वक्त नहीं चुनते।"
नवजोत सिंह सिद्धू

Siddhu ने अपनी घरवाली का किया बचाव: मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती

नवजोत सिंह सिद्धू से जब उनकी पत्नी के आरोपों के बारे में गुरुवार को सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी नैतिक रूप से इतनी मजबूत हैं कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी। यही मेरा जवाब है।"
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

Siddhu की पत्नी का टिकट कटने पर अमरिंदर सिंह ने कहा ये सब बकवास है

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए नवजोत कौर के सभी आरोपों का खंडन किया और कहा, “कौर को दो जगह अमृतसर और भटिंडा से टिकट का ऑफ़र दिया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। वो चंडीगढ़ से चुनाव लड़ना चाहती थीं।”
राहुल गाँधी

राहुल तोप हैं और मैं AK-47: कॉन्ग्रेस नेता ने दी PM मोदी को मुकाबले की चुनौती

सिद्धू ने जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल को एक बहुत बड़ी चीज़ बताया है। उनकी मानें तो राहुल एक तोप हैं और वह एके-47 हैं।
नवजोत सिंह सिद्धू

कॉन्ग्रेस को मेरे पति की जरूरत नहीं, तभी नहीं करा रहे प्रचार: Sidhu की पत्नी का टूटा सब्र का बाँध

नवजोत कौर ने सिद्धू के प्रचार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सीधे-सीधे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर ही ठीकरा फोड़ दिया, जिससे नवजोत सिंह सिद्धू जैसे वाचाल के गले में समस्या आने पर भी संदेह हो जाता है।
नवजोत सिंह सिद्धू

ज़्यादा बोलने की वजह से Sidhu की आवाज़ को ख़तरा, सभाएँ रद्द, अस्पताल में हुए भर्ती

डॉक्टरों ने सिद्धू को अपने गले पर एक ख़ास बाम लगाने को कहा है। दिक्कत यह है कि उस बाम को सिद्धू 4 दिनों तक बोलने में अक्षम होंगे। वहीं अगर वो इंजेक्शन और दवाओं का सहारा लेते हैं तो उन्हें 48 घंटे आराम करना पड़ेगा। सिद्धू ने फिलहाल चुनाव को देखते हुए दवाओं व इंजेक्शन का सहारा लिया है।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

50,880फैंसलाइक करें
8,839फॉलोवर्सफॉलो करें
69,851सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें