Tuesday, January 18, 2022

विषय

निकाह

जीनत से शादी कर बुरा फँसा सचिन शर्मा, लड़की के मुस्लिम परिजनों के दबाव में इस्लाम कबूलने को विवश

जीनत के घरवालों ने कहा, "मुसलमान बनने के बाद हम अपनी बेटी से तुम्हारा निकाह करा देंगे। अगर नहीं माने तो जेल जाने के लिए तैयार हो जाओ।"

अब J&K में संगीत और DJ के खिलाफ फतवा: मौलवियों ने कहा- जनाजे में भी नहीं आएँगे, भाजपा नेता ने कहा- आतंकवाद के खिलाफ...

जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले में इस्लामी विद्वानों ने निकाह समारोहों के दौरान संगीत, डीजे और ढोल बजाने के खिलाफ फतवा जारी किया है।

अब्बा के बिना ही अम्मी ने निपटा दिया निकाह: ’21 साल में शादी’ वाला कानून आने से पहले जैसे-तैसे बेटियों की शादी निपटाने की...

मेवात और हैदराबाद के बाद तेलंगाना, केरल, एमपी, यूपी, महाराष्ट्र, गुजरात समेत तमाम राज्यों में लड़कियों का हड़बड़ी में निकाह किया गया।

मेवात के बाद अब हैदराबाद में निकाह धड़ाधड़, मस्जिदों में लंबी लाइन: ’21 साल में शादी’ वाला कानून आने से पहले ही मुस्लिमों में...

हड़बड़ी में निकाह के मामले बढ़ रहे हैं। लड़कियों की शादी की न्यूनतम उम्र 21 साल करने का कानून आने से पहले मुस्लिम समुदाय इंतजार नहीं करना चाहते।

मेवात के मुस्लिम खोज रहे ऐसा लड़का जो 2 दिन में कर ले निकाह, हड़बड़ी में सैंकड़ों शादियाँ: ’21 साल की उम्र’ से बढ़ी...

हरियाणा के ग्रामों में पिछले दिनों शादियों का तांता लग गया। मुस्लिम बहुल वाले मेवात क्षेत्र में कई लोग ऐसे लड़कों की तलाश में है जो 2 दिन में निकाह के लिए तैयार हो।

‘आवारगी बढ़ेगी, गलत रास्ते पर जाएँगी, आजादी छीनने की कोशिश’: लड़कियों की 21 साल में शादी से बिफरे सपा नेता से लेकर मौलाना तक

केंद्र की मोदी सरकार ने लड़कियों की शादी की न्यूनतम आयु 18 से 21 साल किए जाने का प्रस्ताव पास किया है।एक वर्ग को यह फैसला रास नहीं आ रहा।

केवल हिंदू ही नहीं, मुस्लिम हों या ईसाई सभी के मैरिज एक्ट में संशोधन करेगी मोदी सरकार, ’21 वर्ष की उम्र’ का करना होगा...

कैबिनेट द्वारा दी गई मँजूरी दिसंबर 2020 में जया जेटली की अध्यक्षता वाली केंद्र की टास्क फोर्स द्वारा नीति आयोग को सौंपी गई सिफारिशों पर आधारित है।

इमरान ने पहले राजू बन कर नीतू से मंदिर में की शादी, मारा-पीटा, फिर आयशा से किया निकाह: अब तीसरी शादी की फ़िराक में

राजस्थान के जोधपुर में इमरान ने राजू नाम से मंदिर में रचाई नीतू के साथ शादी। उसे बेसहारा कर आयशा से किया निकाह। अब तीसरी शादी की फिराक में।

निकाह के बाद नाबालिग बेटी को घर पर लाया नान्हू खान, 2 साल तक किया बलात्कार: पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई फाँसी की सजा

रात को बच्ची की चीखने की आवाज सुनकर माँ और उसके बेटे ने नान्हू खान को दरिंदगी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था।

जून में कहा- निकाह क्यों करनी, नवंबर में तस्वीरें दिखा दुनिया को दी निकाह की खबर: जानिए कौन हैं मलाला के शौहर असर

मलाला युसुफजई ने असर मलिक से निकाह किया है। उन्होंने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe