Saturday, May 18, 2024

विषय

न्यूयॉर्क

सड़क से गुजर रही थी महिला, पीछे से गले में बेल्ट फँसा घसीटा, कारों के बीच ले जाकर किया रेप: CCTV से सामने आई...

अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में एक महिला का एक व्यक्ति ने बीच सड़क पर रेप किया। महिला के साथ हुई इस घटना की वीडियो अब वायरल है।

टाइम्स स्कायर से लेकर एफिल टॉवर तक… राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा की धूम: विदेशों में गूँज रहा- एक ही नारा, एक ही नाम, जय श्रीराम

न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर से लेकर पेरिस के एफिल टॉवर के पास रामभक्तों ने राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर अपना उत्साह दिखाया।

31000 फीट की ऊँचाई पर उड़ रहा था विमान, घोड़े ने कर दिया परेशान… एयरपोर्ट पर कराई पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

31000 फ़ीट की ऊँचाई पर उड़ रहे विमान के पायलट ने जब एयर ट्रैफिक कण्ट्रोल को यह ऑडियो सन्देश भेजकर मदद माँगी तो उन्हें भी यकीन नहीं हुआ। 

यहूदी की कंपनी में नौकरी, पत्नी के साथ मिल यहूदियों के खिलाफ ही फैला रहा था घृणा: हमास प्रेमी कुरुष मिस्त्री हुआ बेरोजगार

भारतवंशी कुरुष मिस्त्री को नौकरी से निकाल दिया गया है। मिस्त्री अपनी पत्नी शैलजा गुप्ता के साथ मिलकर अमेरिका में यहूदियों के खिलाफ घृणा का प्रदर्शन कर रहा था।

‘अपने देश इजरायल भागो…’: न्यूयॉर्क में हमास के समर्थन में पोस्टर लगा रहे भारतीय कपल ने यहूदी शख्स से की बदतमीजी, शाहरुख खान से...

न्यूयॉर्क में यहूदी व्यक्ति को परेशान करने और हमास द्वारा अपहृत लोगों के पोस्टर फाड़ने वालों की पहचान भारतीय दम्पति के रूप में हुई है।

चेहरे पर जड़े मुक्के, बुजुर्ग सिख को मार डाला: अमेरिका के न्यूयॉर्क में फिर से हेट क्राइम, इससे पहले सिख युवक को पीट-पीट कर...

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक सिख बुजुर्ग जसमेर सिंह की एक युवक ऍगस्टीन ने गाड़ी लड़ने के विवाद में मार डाला। चेहरे पर मारे कई मुक्के।

नशे में धुत शख्स ने उड़ती फ्लाइट में महिला के ऊपर कर दी पेशाब, दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट: न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी...

महिला ने बताया कि 'एयर इंडिया' के क्रू मेंबर ने घटना के बाद उन्हें एक जोड़ी पजामा और चप्पल दी और फिर उसी सीट पर लौटने के लिए कहा।

3 दिन रेकी, 1 फेक ID, 12 बार हमला: सलमान रुश्दी को अकेले मारने मंच पर चढ़ा था हादी मतार, फोन में मिली ईरानी...

सलमान रुश्दी पर हुए हमले के बाद अटैक की डिटेल्स सामने आने लगी हैं। चश्मदीदों ने बताया है कि दो सुरक्षाकर्मी रुश्दी की सुरक्षा में थे। फिर भी उन्हें 12 बार चाकू घोंपा गया।

‘द सैटेनिक वर्सेज’ के लेखक सलमान रुश्दी पर जुमे के दिन चाकू से गर्दन पर हमला, न्यूयॉर्क में हुई वारदात

'द सैटेनिक वर्सेज' के लेखक उपन्यासकार सलमान रुश्दी को न्यूयॉर्क में भाषण देने से पहले पर चाकू से हमला किया गया है।

मिलिए पापा की परी से: माँ-बाप के पैसे उड़ाना ही है इसका फुल टाइम ‘जॉब’, एक ही दिन में महँगे ब्रांड पर फूँक डाले...

एक अन्य वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि वह कई बार ठगी का ​शिकार हो चुकी हैं। कई दुकानदारों ने उनको झूठ बोलकर अपना सामान बेचा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें