विषय: पश्चिम बंगाल

डेरेक ओ ब्रायन

ममता दीदी के ‘बढ़िया काम’ को दिखाने के लिए 24 घंटे में 2 ग्राफ… दोनों गलत, लोगों ने MP के लिए मजे

तृणमूल कॉन्ग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने बंगाल में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर ट्वीट किया मगर इसके बाद वे खुद ही ट्रोल हो गए। ब्रायन ने एक ट्वीट के ज़रिये यह दिखाने की कोशिश की कि स्वास्थ्य सेवाओं पर खर्च करने में बंगाल में उनकी पार्टी की सरकार केंद्र की मोदी सरकार से आगे है। लेकिन...
ममता बनर्जी

J&K के आतंकी हमले में 5 मजदूरों की मौत के बाद, 131 को वापस पश्चिम बंगाल लाएँगी ममता बनर्जी

मंगलवार को घटना के कुछ घंटो बाद बनर्जी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा था कि कश्मीर में आतंकी हमलों में मारे गए मुर्शिदाबाद जिले के पाँच श्रमिकों के परिवारों को सभी तरह की मदद दी जाएगी।

लियाकल मियाँ ने काले जादू के नाम पर बुजुर्ग बुद्धू के ऊपर चढ़ा दिए तीन लोग, गई जान, FIR दर्ज

लियाकत ने पहले बुद्धू को पेट के बल लेटने के लिए कहा और पीठ पर पान के पत्तों से मालिश की। थोड़ी देर बाद लियाकत और उसका साथी उसकी पीठ पर खड़े हो गए और बुद्धू के बेटे राजेश को भी अपने साथ खड़ा कर लिया.....
नुसरत जहां

नुसरत जहां ने मनाया हिन्दू-त्योहार भाई फोंटा, ट्विटर पर लोगों ने पूछा – कहाँ है फतवे वाला मौलवी?

तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती कलकत्ता में एक वृद्धाश्रम में हिन्दू त्योहार 'भाई-फोंटा' मनाने पहुँची। इस पर लोगों की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आईं।
धमाके में तीन की मौत

बंगाल: बम बनाते वक्त टीएमसी के तीन कार्यकर्ताओं के परखच्चे उड़े

तलताली में नदी तट पर कब्जे को लेकर टीएमसी के दो गुटों के बीच हिंसक झड़पें होती रहती है। इसी महीने की 12 तारीख को दोनों गुटों के बीच बमबाजी हुई थी। धमाके में मारे गए तीनों लोग उस घटना में भी शामिल थे।
ममता बनर्जी (स्वराज्य से साभार)

बंगाल में NRC से ममता बनर्जी का साफ इंकार, कहा – यहाँ मेरी सरकार

"वे असम में ऐसी कवायद इसलिए कर पाए क्योंकि यह मुद्दा 1985 के असम एकॉर्ड का हिस्सा था, और इसलिए क्योंकि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।"
बंगाल, BJP, हत्या

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में TMC गुंडों ने महिला BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या, 6 घायल

दर्जनों टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बंदूकों और हथियार के साथ शंकरी बागड़ी के घर को घेर लिया। टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई, तो टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान शंकरी बागड़ी को गोली जा लगी। झड़प में 6 अन्य भाजपा समर्थक भी घायल हो गए हैं।
देवबंद, पटाखे,फतवा

पटाखे फोड़ना है गैर-इस्लामिक, पटाखों का व्यवसाय करना है हराम: देवबंद से फतवा जारी

यह फतवा दिवाली से कुछ दिन पहले ही आया है। ताकि मुस्लिम हिन्दू त्यौहार में शिरकत करने से दूर रहें। लेकिन ये जानने वाली बात है कि पटाखे शब-ए-बारात में भी बहुत स्तर पर इस्तेमाल होते हैं।
बनर्जी-बंधोपाध्याय

कॉन्ग्रेस नेता पर ‘ममता’: बंगाल पुलिस ने 14 घंटे तक नहीं दिया पानी, अंधेरे कमरे में स्टूल पर 9 घंटे बिठाए रखा

"मैंने उनसे बहुत बार पानी माँगा। मुझे दिख रहा था कि वे सब पानी पी रहे हैं, लेकिन मुझे 14 घंटे तक पानी नहीं दिया। सुबह 4:50 पर वे मुझे बाहर लेकर आए और गाड़ी में डाल दिया। बार-बार पूछने पर भी नहीं बताया कि लेकर कहाँ जा रहे हैं।"
जय श्री राम, पश्चिम बंगाल

TMC कार्यकर्ता ने कहा ‘जय श्री राम’ तो साथी ने ही की पिटाई, बंगाल पुलिस द्वारा कोई गिरफ्तारी नहीं

तृणमूल कार्यकर्ता रंजीत मंडल ने 'जय श्री राम' कहा। बस इतनी सी बात पर एक अन्य तृणमूल कार्यकर्ता तारक परोइ गुस्सा हो गया और उसने गालियाँ बकनी शुरू कर दी। वह इतने पर ही नहीं रुका, उसने मंडल की जम कर पिटाई भी की और उसे घायल कर दिया।
पश्चिम बंगाल, क्राइम

अवैध संबंध के शक में महिला को निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, पश्चिम बंगाल में किसी की गिरफ्तारी नहीं

कथित तौर पर पीड़िता 2011 में घर से भाग गई थी, लेकिन कुछ समय बाद लौट आई। इससे ग्रामीणों को उसके अवैध संबंधों के बारे में संदेह हुआ। पुलिस ने कहा कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। घटना की जाँच की जा रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

शौहर के थे नाजायज संबंध, रेलवे लाइन पर मिला खातून का शव: गुस्साए लोगों ने बंगाल पुलिस पर फेंके बम

मरजिना और अजहरुद्दीन का प्रेम संबंध था। फिर परिवारवालों की रजामंदी से निकाह हो गया। कुछ दिन बाद पता चला कि अजहरुद्दीन के पड़ोस की एक लड़की के साथ नाजायज संबंध हैं तो मरजिना मायके चली गई।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

112,346फैंसलाइक करें
22,269फॉलोवर्सफॉलो करें
116,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements