Wednesday, February 8, 2023

विषय

पुडुचेरी

मॉर्निंग वॉक पर निकली मंदिर के हथिनी ‘लक्ष्मी’ की मौत, लोगों ने रोते हुए दी अंतिम विदाई: लोगों ने एक्टिविस्ट्स को बताया जिम्मेदार

हथिनी लक्ष्मी को इलाज के लिए पशु चिकित्सकों के पास ले जाया गया, लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण उसने दम तोड़ दिया। मंदिर के सामने अंतिम दर्शन के लिए रखा गया शव।

बेटी का सेकेंड आना माँ से नहीं हुआ बर्दाश्त, क्लास के Topper छात्र को जहर देकर मारा: 13 साल के मासूम की हत्या मामले...

8वीं कक्षा में पढ़ रहे एक छात्र को एक महिला ने इसलिए मार दिया क्योंकि वो क्लास में टॉप करता था और इसकी वजह से महिला की बेटी सेकेंड आती थी।

1 ओवर, 6 छक्के और 436 से अधिक का स्ट्राइक रेट: पुडुचेरी टी10 क्रिकेट लीग में इस खिलाड़ी ने हासिल की असाधारण उपलब्धि

पुडुचेरी ने टी10 क्रिकेट लीग खेला जा रहा है। इसी मैच में रॉयल्स के खिलाफ पैट्रियोट के कृष्णा पांडे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 छक्के लगाए।

वैश्विक समृद्धि के कोड लिख रहा भारत, हमारे पास युवा डेमोग्राफी व डेमोक्रेसी दोनों की असीम ताकत: 25वें युवा महोत्सव के शुभारंभ पर PM...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पुडुचेरी में 25 वें युवा महोत्सव का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्धाटन किया।

सेंट जोसेफ प्ले स्कूल का टीचर, 4 साल की बच्ची को गोद में बिठा घंटों करता था यौन शोषण: HC ने बरी करने के...

मद्रास हाई कोर्ट ने पुडुचेरी के सेंट जोसेफ प्ले स्कूल के अंग्रेजी टीचर को यौन शोषण के मामले में बरी करने के निचली अदालत के फैसले को पलट दिया है।

पुडुचेरी में कॉन्ग्रेस एक आपदा थी, चप्पलें उठाना, अपने नेता के लिए गलत अनुवाद काम नहीं आया: PM मोदी का नारायणसामी पर तंज

“सालों तक काम न करने वाली कॉन्ग्रेस सरकारों की लंबी सूची में पुडुचेरी की पिछली सरकार का विशेष स्थान है। आला कमान की सरकार, पुडुचेरी की दिल्ली के आलाकमान की सरकार सभी मोर्चों पर नाकाम थी।”

‘भैया राहुल आप छुट्टी पर थे, इसलिए जानकारी नहीं कि कब बना मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय’: पुडुचेरी में अमित शाह

“कॉन्ग्रेस आरोप लगा रही है कि बीजेपी ने उनकी सरकार को यहाँ गिराया। आपने (कॉन्ग्रेस) मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था, जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोले। ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया गया।"

यहाँ के CM कॉन्ग्रेस आलाकमान के चप्पल उठा कर चलते थे.. पूरे भारत में लोग उन्हें नकार रहे हैं: पुडुचेरी में PM मोदी

PM मोदी ने कहा कि पहले एक महिला जब मुख्यमंत्री के बारे में शिकायत कर रही थी, पूरी दुनिया ने महिला की आवाज में उसका दर्द सुना लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री ने सच बताने की बजाए अपने ही नेता को गलत अनुवाद बताया।

17 फरवरी को राहुल गाँधी पहुँचे पुडुचेरी, 22 फरवरी को गिर गई कॉन्ग्रेस की सरकार: राजनिवास गए CM नारायणसामी

केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में वेलु नारायणसामी (V. Narayanasamy) के नेतृत्व वाली कॉन्ग्रेस की सरकार गिर गई है, बहुमत नहीं हुआ साबित।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,416FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe