Saturday, April 13, 2024

विषय

पोप फ्रांसिस

‘ईश्वर की देन है दारू, देता है मजा’: वेटिकन से पोप फ्रांसिस का सन्देश

ईसाइयों के सबसे बड़े धर्मगुरु पोप फ्रांसिस ने कहा है कि शराब भगवान की दिया हुआ एक उपहार है और यह आनंद का असली स्रोत है।

चर्च में शादी नहीं कर सकते समलैंगिक, पर अब पादरी दे सकेंगे आशीष: पोप फ्रांसिस का फैसला, कभी वेटिकन ने बताया था पाप

एलजीबीटीक्यू समुदाय को लेकर वेटिकन ने महत्वपूर्ण फैसला लिया है। पोप फ्रांसिस ने समलैंगिक जोड़ों को आशीष देने की इजाजत पादरियों को दे दी है।

बोले पोप- सेक्स गॉड की दी हुई सबसे खूबसूरत चीज, LGBT का स्वागत करें कैथोलिक चर्च: हस्तमैथुन पर भी की बात, कहा- गर्भपात कबूल...

इससे पहले पोप फ्रांसिस ने पादरियों के लिए बनाए गए नियम ‘सेक्स पर प्रतिबंध’ को अस्थाई बताया था। उन्होंने कहा था कि पादरियों को शादी करने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

जहाँ मिलती पादरी बनने की ट्रेनिंग, वहाँ समलैंगिक क्लब; दिखाए जाते अश्लील वीडियो: मरने के बाद पोप बेनेडिक्ट की किताब से खुलासा

एक बिशप ने सेमिनरी में अश्लील फिल्में दिखाने की अनुमति दी थी। सेमिनरी में पादरी और आम छात्र एक साथ रहते थे। महिलाओं के साथ भोजन करते थे।

बिकनी पहने मॉडल को लाइक करने वाले पोप फ्रांसिस ने कहा – ‘पोर्न से दूर रहें पादरी और नन… शैतान घुस जाता है’

ईसाइयों के सबसे बड़े गुरु पोप फ्राँसिस ने पादरियों और नन को नसीहत दी है कि वो पोर्न देखना बंद कर दें क्योंकि ऐसा करने से शैतान घुस जाता है।

पोप ने बिकनी मॉडल की तस्वीर को किया लाइक, मॉडल ने कहा – ‘कम से कम अब स्वर्ग तो जरूर जाऊँगी’

जिस तस्वीर को पोप ने लाइक किया है, उसमें नतालिया एक सेक्सी ड्रेस पहने हुई हैं। इस ड्रेस में वो किसी कैथोलिक स्कूल की लड़की दिख रही हैं।

‘कोल्ड मीट’ खाने वाले पोप को ‘पर्सन ऑफ़ द ईयर’ अवॉर्ड, हिन्दू संतों को बदनाम करने का प्रयास: PETA का दोहरा रवैया

पोप के ही शेफ ने बताया था कि वो सुबह-सुबह नाश्ते में अन्य चीजों के साथ कोल्ड मीट लेते हैं। फिर PETA ने उन्हें अवॉर्ड क्यों दिया?

पोप फ्रांसिस ने ‘गॉड’ से की बात: कोरोना वायरस से इटली में फैली महामारी को ‘अपने हाथों से’ रोकने के लिए कहा

कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहे इटली में मंगलवार तक वायरस के 27,980 मरीज सामने आ चुके हैं और इसकी चपेट में आने से अब तक अकेले इटली में 2,503 मौतें हो चुकी हैं।

नाबालिग छात्रा से रेप कर गर्भवती कर देने वाले केरल के पादरी को पोप फ्रांसिस ने किया बर्खास्त

पादरी ने खुद को रेप मामले में बचाने की इस कदर 'कोशिश' की थी कि पीड़ित नाबालिग छात्रा के पिता ने ही खुद रेपिस्ट होने की बात पुलिस के सामने कबूल कर ली थी। हालाँकि बाद में वो सुनवाई के दौरान टूट गए, जिसके बाद इस पादरी का डीएनए टेस्ट करवाया गया, जो पीड़िता के बच्चे से मैच कर गया।

महिला ने छुआ हाथ तो पोप फ्रांसिस गुस्से से हुए लाल, बच्चों के सामने ही कर दिया… देखें video

औरों की तरह वह महिला भी नए साल की पूर्व संध्या पर पोप का ब्लेसिंग्स लेने ही पहुॅंची थी। लेकिन, कुछ ऐसा हुआ जिसने न केवल उसकी महिला को बल्कि जिसने भी यह घटना देखी वह स्तब्ध रह गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe