Tuesday, April 23, 2024

विषय

प्रियंका गाँधी

हालात के मारे, महत्वाकांक्षी माता के बच्चे, परिवारवाद के शिकार… कंगना रनौत ने कॉन्ग्रेस के ‘परिवार’ पर किया वार, कहा- जिससे प्रेम किया उससे...

हिमाकल प्रदेश के मंडी से लोकसभा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि राहुल गाँधी पर दबाव डाल कर राजनीति करवाई जा रही है।

‘प्रियंका गाँधी ने मेरे पति से कहा- अदिति सिंह के चरित्र को बदनाम करो, तब दूँगी टिकट’: रायबरेली की विधायक का खुलासा, सुनाई राहुल...

कौल अदिति सिंह, राहुल गाँधी उस दौरान उनसे पूछा कि उत्तर प्रदेश में हमारे पास कितने विधायक हैं? अदिति सिंह ने जवाब दिया - सात। बकौल महिला विधायक, इसके बाद राहुल गाँधी ने अपना सिर ऊपर की तरफ उठाया और जोर से हँसने लगे।

ऑपइंडिया एक्सक्लूसिव: रॉबर्ट वाड्रा को थंपी से किसने मिलवाया? आर्म्स डीलर संजय भंडारी से सोनिया गाँधी के लिंक का ED की चार्जशीट में जिक्र

जमीन खरीद फरोख्त में रॉबर्ड वाड्रा, प्रियंका-राहुल के नाम आ रहे हैं और सारे लिंक्स में सोनिया गाँधी का नाम उनके पीए के जरिए सामने आ रहा है।

ED की चार्जशीट में प्रियंका गाँधी वाड्रा का नाम, ऑपइंडिया ने 5 साल पहले किया था ‘मनी लॉन्ड्रिंग’ का खुलासा

प्रवर्तन निदेशालय ने अपने आरोप-पत्र में कॉन्ग्रेस नेता प्रियंका गाँधी वाड्रा को नामित किया है। ये चार्जशीट साल 2006 मामले को लेकर है।

कद को लेकर प्रियंका गाँधी ने कसा था तंज, MP में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद बोले सिंधिया – ग्वालियर-मालवा ने दे दिया...

प्रियंका ने दतिया की रैली में कहा था कि सिंधिया के साथ यूपी में काम किया थ, उनका कद थोड़ा छोटा है लेकिन अहंकार में वो 'वाह भाई वाह' हैं। मिला जवाब।

’21 रुपए का लिफाफा’ पर फँसी प्रियंका गाँधी, मंदिर के पुजारी बोले- PM मोदी की छवि खराब करने के लिए फैलाई अफवाह: चुनाव आयोग...

प्रियंका गाँधी ने दौसा की रैली में कहा था कि PM मोदी ने लिफाफे में सिर्फ 21 रुपए चढ़ाए, अब मुख्य पुजारी ने कहा कि वो मनगढ़ंत बात कर रही हैं।

महिलाओं की इज्जत और जिंदगी से नहीं, अपनी राजनीति से प्यार है राहुल-प्रियंका गाँधी को: उज्जैन कांड पर हंगामा, लेकिन जयपुर-बंगाल कांड में चुप्पी

राजस्थान में एक महिला का अधजला शव मिला है। इसके पहले बंगाल में भी ऐसा ही शव मिला था। इस घटनाओं पर राहुल गाँधी ने चुप्पी साध ली है।

राजस्थान में सड़क पर नंगी मिली महिला, बार-बार बयान बदलती रही पुलिस: क्या प्रियंका गाँधी की रैली के कारण गैंगरेप छिपा रही थी पुलिस?

राजस्थान में प्रियंका की रैली को देखकर पुलिस एक गैंगरेप के मामले में बार-बार अपने बयान बदलती नजर आई। यह घटना भीलवाड़ा के गंगापुर की है।

मुश्किल में फँसी प्रियंका गाँधी वाड्रा, 50% कमीशन वाले ट्वीट पर एक्शन मोड में BJP, बोली- सबूत दो नहीं तो कार्रवाई होगी

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने एक चिट्ठी के जरिए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर ठेकेदारों से 50% कमीशन लेने का आरोप लगाया है।

मेरे बाबा को मार डाला, घर गिरा दिया, एनकाउंटर की कोशिश… कॉन्ग्रेस पर बृजभूषण के 11 आरोप, प्रियंका गाँधी को चुनौती – मेरे खिलाफ...

उन्होंने दावा किया है कि विश्वनाथ प्रताप सिंह के आदेश के बाद उनका एनकाउंटर करने का प्रयास भी किया गया था, लेकिन भारी जनसमर्थन के कारण ये साजिश विफल हो गई।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe