Thursday, April 25, 2024

विषय

फर्जीवाड़ा

केजरीवाल के लिए नहीं उतरी सड़क पर ये भीड़, पुरी की रथ यात्रा की है तस्वीर: AAP समर्थक खुले में फैला रहे झूठ

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ये फोटो केजरीवाल के लिए उमड़ी है। असल में ये जगन्नाथ पुरी में रथ यात्रा की है।

‘3 दिन में माँफी माँगो, वरना तुम्हारे पैसे से तुम्हीं पर करेंगे कार्रवाई’ : कॉन्ग्रेस को नितिन गडकरी ने भेजा लीगल नोटिस, वीडियो काट...

कॉन्ग्रेस द्वारा नितिन गडकरी की जिस वीडियो को काट-छाँट करके गलत मैसेज देने का प्रयास हुआ उसके बाद अब पार्टी नेताओं को लीगल नोटिस भेजा गया है।

‘आज गाँव, गरीब, मजदूर और किसान दुखी हैं…’: कॉन्ग्रेस ने शेयर किया नितिन गडकरी का ‘खतना’ वीडियो, करवा ली खुद की बेइज्जती

कॉन्ग्रेस के झूठ की कोई सीमा नहीं है। हाल में उन्होंने नितिन गडकरी की ही एक वीडियो की आधी-अधूरी क्लिप लेकर ये फैलाया कि मोदी सरकार में विकास नहीं हुआ।

मुस्लिम फकीर ने महिला से दिलवाई बकरे की कुर्बानी, लूटा 230 ग्राम सोना और 7 लाख रुपए… हिंदुस्तान टाइम्स ने ‘तांत्रिक’ लिख पाठकों को...

आरोपित का पूरा नाम अबूबकर मोहम्मद अली शेख (32 वर्षीय) है। वो लोगों को बेवकूफ बनाकर उनसे पैसे ऐंठता था। HT ने उसे अपनी रिपोर्ट में 'तांत्रिक' लिखा है।

बैंक अकाउंट में ₹41, ठाठ लूटे लग्जरी: दिल्ली के होटल को महिला ने लगाया 6 लाख का चूना, ₹2 लाख के स्पा का भी...

दिल्ली के एक लग्जरी होटल से फर्जीवाड़े के आरोप में आंध्र प्रदेश की महिला को गिरफ्तार किया गया है। होटल स्टाफ को बेवकूफ बना सभी सुविधाओं का लाभ लिया।

दाऊद इब्राहिम को ‘अज्ञात’ ने जहर देकर नहीं मारा, अनाम रिश्तेदार ने मौत की खबरों को बताया गलत

इस्लामी आतंकी दाऊद इब्राहिम के एक रिश्तेदार ने कहा है कि सोशल मीडिया पर इस आतंकी को जहर दिए जाने का दावा सही नहीं है।

चंद्रयान-3 की डिजाइन बनाने का दावा करने वाला गिरफ्तार, ट्यूशन पढ़ने आएँ ज्यादा बच्चे इसलिए खुद को ‘इसरो वैज्ञानिक’ बता रहा था मितुल त्रिवेदी

सूरत का स्वयंभू वैज्ञानिक मितुल त्रिवेदी गिरफ्तार हो गया है। चंद्रयान-3 की लैंडिंग के बाद उसने इसका डिजाइन तैयार करने का दावा कर खूब सुर्खियाँ बटोरी थी।

2660 फर्जी कंपनी बनाकर ₹10 हजार करोड़ का फ्रॉड, 6 लाख 35 हजार पैन कार्ड मिले: नोएडा पुलिस ने मास्टरमाइंड सहित गिरोह के 8...

गिरोह ने 2660 शेल कंपनियाँ बनाई हुई थीं, जिसके फर्जी बिल तैयार कर सरकार से जीएसटी रिफन्ड के रूप में करोड़ों रुपए वसूले कर रहे थे।

पटना का अस्पताल, इमरजेंसी वार्ड में 2 साल से इलाज कर रहा था नकली डॉक्टर मोहम्मद शमीम: CBI ने फेक डिग्री की खोली पोल

बिहार के एक जाने-माने प्राइवेट अस्पताल में एक नकली डॉक्टर करीब ढाई साल से काम कर रहा था। यह अस्पताल है, पटना का पारस हॉस्पिटल।

अंधेरे में देवी बन प्रकट होता था अल्ताफ, रुपयों का ढेर लगाने का आशीर्वाद देकर चला जाता: तांत्रिक बन मूसा चला रहा था ठगी...

गुजरात के गिर सोमनाथ में तांत्रिक बनकर लोगों को लाखों रुपए का चूना लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। गुजरात पुलिस ने अल्ताफ और मूसा समेत 10 ठगों को गिरफ्तार किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe