Saturday, July 13, 2024

विषय

बरखा दत्त

‘तुम्हें इंटरव्यू देकर भारत की छवि नहीं बिगाड़ सकती’: महिला बाइक राइडर ने बरखा दत्त को धोया, दुमका गैंगरेप पर कहा- ‘झारखंड सरकार चूड़ी...

बरखा दत्त ने महिला राइडर को संपर्क करके बात करना चाहा लेकिन कंचन ने उन्हें करारा जवाब दिया और उसका स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर डाला।

बरखा दत्त, इरफ़ान हबीब, रोमिला थापर… अधिवक्ता J साई दीपक ने बताया किन 3 लोगों को मिलना चाहिए ‘देश निकाला’, यूट्यूबर पर पिल पड़े...

अधिवक्ता J साई दीपक से पूछा गया था कि ऐसे कौन से 3 लोग हैं जिन्हें देश से निकाल दिया जाना चाहिए? इसके जवाब में उन्होंने बरखा दत्त, रोमिला थापर और इरफ़ान हबीब का नाम लिया।

नककटा, नालायक, लंगोट का ढीला… बागेश्वर सरकार के दरबार में आया बरखा दत्त की Mojo स्टोरी का पत्रकार, पर्चा देख कान पकड़कर माँगी माफी

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें खुद को मोजो स्टोरी का पत्रकार बताने वाला शख्स माफ़ी माँगता दिख रहा है।

‘खुले में नमाज पर आपत्ति क्यों?’ काँवड़ियों पर पुष्प वर्षा से बरखा दत्त को लगी मिर्ची, लोगों ने कहा- भोले के भक्त सड़क नहीं...

बरखा दत्त के ट्वीट पर जहाँ लिबरल और वामपंथी गिरोह समर्थन में उतरा तो वहीं बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया है।

खाना खाते-खाते नरोत्तम मिश्रा ने दिए ऐसे-ऐसे जवाब, देखने लायक था बरखा दत्त का चेहरा: बुलडोजर को कोस रही थीं, MP के गृह मंत्री...

बरखा दत्त को इंटरव्यू देने के दौरान मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के 'स्वैग' के लोग कायल हो गए हैं। भोजन करते-करते दिया जवाब।

कुर्सी जाते देख इमरान खान को आई बरखा दत्त की याद, ‘विदेशी साजिश’ के दावों पर अमेरिका ने लगाई लताड़

"बरखा दत्त की किताब में है कि वो (नवाज़ शरीफ) नेपाल के अंदर नरेंद्र मोदी से छुप-छुप कर मिल रहे थे। अपनी ही फ़ौज से बचने के लिए।"

‘तुमने पाकिस्तानी सेना को दी थी लोकेशन’: विक्रम बत्रा के इंटरव्यू पर फूली नहीं समा रही थीं बरखा दत्त, अचानक लगा उड़ता तीर, हुई...

यूजर के ट्वीट के बाद एक क्षण ऐसा आया जहाँ बरखा दत्त की फजीहत पर हर कोई हँसने लगा। यूजर ने उन्हें ये तक कहा था कि आगे की शर्मिंदगी से बचने के लिए ब्लॉक कर दो।

चुनावी जीत पर पीएम मोदी को बधाई, बरखा दत्त को करारा जवाब, PM CARES को दान: नीरज चोपड़ा के पुराने ट्वीट हो रहे हैं...

पीएम मोदी को जवाब देते हुए नीरज चोपड़ा ने कहा था, 'मैं अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूँ। मुझे जो कुछ भी चाहिए, उसमें सरकार मेरी मदद कर रही है।..."

कीचड़ मलती ‘गोरी’ पत्रकार या श्मशानों से लाइव रिपोर्टिंग… समाज/मदद के नाम पर शुद्ध धंधा है पत्रकारिता

श्मशानों से लाइव रिपोर्टिंग और जलती चिताओं की तस्वीरें छापकर यह बताने की कोशिश की जाती है कि स्थिति काफी खराब है और सरकार नाकाम है।

बरखा दत्त और आमिर खान में प्यार, इसी वजह से आमिर-किरण का हुआ तलाक: Fact Check

सोशल मीडिया पर अफवाह - आमिर और किरण के तलाक के पीछे पत्रकार बरखा दत्त का हाथ। वायरल संदेश के साथ एक वीडियो भी हो रही शेयर।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें