Saturday, May 25, 2024

विषय

बिहार चुनाव

फर्जी वोटिंग करते पकड़े गए मोहम्मद सनाउल्लाह और 3 खातूनें, भीड़ ने थाने पर हमला कर सबको छुड़ाया: बिहार के जाले की घटना, 20...

फर्जी वोटिंग में पकड़े गए लोगों को छुड़ाने के लिए 130-140 लोगों ने थाने पर हमला कर दिया और पुलिस पदाधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए चारों को पुलिस की अभिरक्षा से छुड़ा लिया

इधर बिहार पंचायत चुनाव में वोट डाल रहे थे मतदाता, उधर उनके बैंक खाते से निकल रहा था पैसा: फर्जीवाड़ा रोकने के इंतजाम से...

बिहार में पंचायत चुनाव के दौरान कई लोगों ने शिकायत की कि वोट डालने के बाद उनके बैंक खाते से पैसे निकल गए।

बिहार के पंचायत चुनाव में जीत गई उस इरफान की भी बीवी जो 12 राज्यों में वांटेड, चोरी के पैसों से बनवाई थी सड़कें:...

महंगी कार और कपड़ों का शौकीन इरफान 'चोर' 12 राज्यों का वांटेड है। उसके काम देखकर उसकी बीवी को ग्रामीणों ने चुनाव लड़ने की सलाह दी थी।

‘ऐ अँधेरे देख ले, तेरा मुँह काला हो गया’: RJD के स्टार प्रचारक से हटाए गए ‘तेजू भैया’ ने माँ-दीदी को लेकर कही ये...

स्टार प्रचारकों की इस सूची में तेज प्रताप यादव को जगह नहीं दी गई है। जबकि खुद लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव का नाम इस सूची में शामिल है।

‘ललुआ का सब आदमी इसके साथ हो गया है’: वह सीट जो बार-बार कह रही थी सरकार एनडीए की ही बनेगी

बिहार कवरेज के दौरान हम केवटी सीट पर बार-बार गए। यही वह सीट थी जहाँ पहली बार 'माई समीकरण' को दरकते देखा और एनडीए की वापसी शत-प्रतिशत तय लगी।

राहुल गाँधी पर ऊँगली उठाकर बुरे फँसे झारखण्ड के वरिष्ठ नेता फुरकान अंसारी: कॉन्ग्रेस ने जारी किया शो कॉज नोटिस

बिहार के कहलगाँव में राहुल गाँधी द्वारा एक चुनावी रैली का उल्लेख करते हुए, अंसारी ने कहा था कि पूर्व पार्टी प्रमुख लोगों को प्रभावित करने में विफल रहे क्योंकि वे समझ नहीं पाए कि उन्हें क्या बोलना था।

‘जमीन पर जीरो है कॉन्ग्रेस’: सिब्बल के बाद पी चिदम्बरम ने पार्टी को बताया महागठबंधन की सबसे कमज़ोर कड़ी

पी चिदंबरम ने कहा कि उपचुनाव इस बात प्रमाण हैं कि कॉन्ग्रेस कमजोर हुई है। उन्होंने कॉन्ग्रेस को महागठबंधन की कमजोर कड़ी बताया।

‘बिहार विधानसभा में आजादी के बाद पहली बार सत्ताधारी गठबंधन में एक भी मुस्लिम MLA नहीं’: जानें इस ‘वामपंथी प्रोपेगेंडा’ की वजह

बिहार विधानसभा में एनडीए में मुस्लिम विधायकों के न होने को लेकर गुमराह किया जा रहा है। क्योंकि ऐसा उम्मीदवारों की कमी की वजह से नहीं बल्कि उनके न जीतने की वजह से हैं।

जीत आपकी: हारने के 101 फायदे बताने वाली वीडियो देखते पकड़े गए महागठबंधन के सदस्य, तेजस्वी यादव ने बताई वजह

तेजस्वी यादव ने 9वीं से आगे न पढ़ने का मन ही संदीप माहेश्वरी की वो वीडियो देखकर बनाया था, जिसमें उन्होंने 10वीं में फेल होने के 101 फायदों के बारे में विस्तार से बताया है।

नीतीश कुमार ने 7वीं बार सीएम पद की शपथ ली, धर्मांतरण पर सख्ती का वादा करने वाले जीवेश मिश्र भी मंत्री बने

नीतीश कुमार ने सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। उनके साथ 14 मंत्रियों ने भी शपथ ली।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें