Friday, October 7, 2022

विषय

भारत पाकिस्तान

38 साल बाद घर पहुँचेगा बलिदानी चंद्रशेखर का पार्थिव शरीर, बर्फ में दबकर हो गए थे लापता, सियाचिन ग्लेशियर के पुराने बंकर में मिला...

साल 1984 में ऑपरेशन मेघदूत के दौरान हिमस्खलन होने से सियाचिन में बलिदान हो गए थे लांस नायक चन्द्रशेखर हर्बोला। 38 साल बाद एक पुराने बंकर में मिला शव।

बँटवारे पर रिटायर्ड IPS की पोस्ट, एसोसिएशन ने किया वाट्सऐप ग्रुप से बाहर, अधिकारी ने कहा- ‘क्या हम इतिहास में हुई गलतियों पर मंथन...

मध्य प्रदेश कैडर के रिटायर्ड IPS अधिकारी मैथलीशरण गुप्त को आईपीएस एसोसिशएशन ने व्हाट्सएप ग्रुप से रिमूव कर दिया है।

‘आप डंडे के बूते देशभक्ति नहीं सिखा सकते…’ – Pak की जीत का जश्न मनाने वालों पर कार्रवाई से भड़कीं महबूबा, PM को लिखा...

महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री मोदी से पत्र में कहा है, “मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध करती हूँ ताकि इन युवाओं का भविष्य खराब न हो।”

मोहम्मद आमिर के लिए बैटिंग कर रही थी पाकिस्तानी पत्रकार सुमैरा खान, हरभजन ने कहा-उड़ता तीर अपनी तरफ मत मोड़ो

मोहम्मद आमिर के समर्थन में उतरी पाकिस्तानी पत्रकार सुमैरा खान को हरभजन सिंह ने करारा जवाब दिया है।

फास्ट बॉलर वाली ताकत भारत में है ही नहीं, हमारा खानपान, डोले-शोले, उठना-बैठना… सब से फर्क पड़ता है: शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा कि वसीम अकरम, वकार यूनुस और उनकी तरह तेज गेंदबाज 200 वर्षों में एक बार आते हैं और भारत में अच्छे तेज़ गेंदबाज हुए ही नहीं।

‘परिवार का मैच, हार पर ज्यादा खुश’: चेन्नई की कंपनी ने पाकिस्तान की जीत का मनाया जश्न, शेयर की Pak खिलाड़ियों की सेल्फी

T20 क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों भारत की हार के जश्न में तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थित एक कंपनी MEDLOQR भी शामिल हो गई है।

वकार युनूस का ‘हिंदुओं के बीच नमाज’ बस नमूना, पहले भी हिंदू और भारत घृणा दिखाते रहे हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर: पढ़िए ऐसी 7 कहानियाँ

यह पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान क्रिकेटर ने सार्वजनिक तौर पर भारत और हिंदुओं के ख़िलाफ़ अपनी घृणा का प्रदर्शन किया है।

‘पाकिस्तान से मैच मोदी सरकार ने हरवाया, हिन्दू-मुस्लिम में बाँटने के लिए हुई सरकारी फिक्सिंग’: टिकैत ने अलग ही दिया ‘ज्ञान’, देखें वीडियो

BKU के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने T20 विश्व कप के मैच में पाकिस्तान के हाथों भारत की हार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया।

जब सोशल मीडिया नहीं था, तब Pak की जीत का जश्न घरों में मनाते थे: शरजील इमाम का पुराना पोस्ट हुआ वायरल

शरजील इमाम ने साल 2017 के अपने पोस्ट में बताया था कि कैसे उनके समुदाय के लोग सोशल मीडिया से पहले घरों में पाकिस्तान की जीत की खुशी मनाते थे।

‘सबसे अच्छी बात मोहम्मद रिजवान ने की, ग्राउंड पर हिन्दुओं के बीच नमाज पढ़ी’: वकार यूनुस की बात पर मुस्कराए शोएब अख्तर

मैच में जब ब्रेक हुआ था तो जब बाकी खिलाड़ी ड्रिंक्स में व्यस्त थे, तब मोहम्मद रिजवान जमीन पर बैठ कर नमाज पढ़ रहे थे। पाकिस्तानी उनकी जम कर तारीफ़ कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,825FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe