Tuesday, January 18, 2022

विषय

मनोरंजन

बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए एक और फिल्म का हिंदी डब लेकर आए अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा’ ने पार किया ₹350 Cr का आँकड़ा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि अला वैकुंठपुरमुलु को 26 जनवरी, 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

‘कुरान-ए-पाक में तुम्हारे लिए दोजख लिखा है, अल्लाह हिदाया दे’: फिर महाकाल मंदिर पहुँचीं सारा अली खान, भड़के इस्लामी कट्टरपंथी

पिछले महीने भी सारा महाकाल के मंदिर गई थीं, वहाँ की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने ‘जय महाकाल’ लिखा था, लेकिन उस दौरान भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।

अमेरिकी हिरोइन ने बरगद पेड़ के नीचे रैपर से की सगाई, बताया- हमने पीया एक-दूसरे का खून: Video पोस्ट कर मेगन फॉक्स ने दी...

मेगन फॉक्स और मशीन गन केली ने सगाई कर ली है। मेगन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी खबर दी है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने हिंदी में कमाए ₹100 करोड़, वहीं रणवीर की ’83’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम

'पुष्पा: द राइज' दो दिन बाद यानी 14 जनवरी 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी में भी रिलीज होने वाली है।

₹170 करोड़ के घाटे के साथ फ्लॉप हुई ’83’, रणवीर सिंह ने बायोपिक फिल्मों से किया तौबा: कबीर खान ने कहा – महामारी की...

1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित कबीर खान की फिल्म '83' के फ्लॉप होने के बाद रणवीर सिंह ने निर्णय लिया है कि अब वो बायोपिक मूवीज नहीं करेंगे।

‘बुरे दौर से गुजर रही हूँ… मेरी पर्सनल फोटो शेयर न करें’ – लव बाइट और नाक पर चुम्मा वाली तस्वीर के बाद जैकलीन

जैकलीन ने कहा, "आप लोग इस तरह से मेरी पर्सनल फोटोज सर्कुलेट ना करें। आप अपने पसंदीदा लोगों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते हैं।"

‘क्या कभी अपने शौहर को मंदिर लेकर गई हो?’: शोएब के साथ दरगाह पहुँचीं दीपिका, निकाह के बाद नाम बदल बन गई थीं ‘फैजा’

दीपिका कक्कड़ 'ससुराल सिमर की' की एक्ट्रेस हैं और इसी सीरियल के दौरान शोएब इब्राहिम के करीब आईं और अपना इस्लामी धर्मान्तरण-निकाह कर लिया।

₹300 लेकर बेंगलुरु पहुँचे नवीन और ‘यश’ बन कर कन्नड़ सिनेमा को दी पहली ₹250 Cr की फिल्म: पिता अब भी बस ड्राइवर

क्या आपको पता है कि कन्नड़ स्टार यश के पिता अब भी एक बस ड्राइवर हैं। उन्होंने 'K.G.F: Chapter 1' के जरिए कन्नड़ सिनेमा को पूरे भारत में पहुँचाया।

मुस्कुराती हुई जैकलीन को गाल और नाक पर चुम्मा लेता दाढ़ी वाला तिहाड़ी, अभिनेत्री की गर्दन पर लाल रंग की ‘लव बाइट’ भी दिखी

इस फोटो को मूवी टॉकीज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें सुकेश, जैकलीन के गालों, चेहरे पर किस कर रहा है और वह मुस्कुराती हुई दिख रही हैं।

सिर्फ 300 रुपए के लिए किया था शो, जाने-माने अभिनेता ने इरफान खान के लिए कहा था – ‘कहाँ-कहाँ से लाते हो ऐसे लोग’

इरफान खान ने तब यह भी बताया था कि उस जाने-माने अभिनेता ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से कहा था कि यार कहाँ-कहाँ से लाते हो ऐसे लोग।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,866FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe