Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअफवाहें सही थीं... बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा करेंगी जहीर इकबाल से निकाह: रिपोर्ट्स में...

अफवाहें सही थीं… बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा करेंगी जहीर इकबाल से निकाह: रिपोर्ट्स में दावा, लोगों ने पूछा- धर्म भी बदल लोगी?

37 वर्षीय सोनाक्षी सिन्हा अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जहीर से निकाह करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी के इनवाइट कार्ड भी बँट चुके हैं। ये कार्ड मैग्जीन स्टाइल में हैं जिनपर लिखा है- अफवाहें सही थीं

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लेकर खबर है कि वो जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से निकाह करने वाली हैं। ये खबर पूरे मीडिया में चर्चा में है, हालाँकि सोनाक्षी ने अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 37 वर्षीय सोनाक्षी सिन्हा अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जहीर से निकाह करेंगी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट बताती है कि सोनाक्षी और जहीर 23 जून को निकाह करेंगे।

इस दौरान कार्यक्रम में सिर्फ इनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। शादी को लेकर पहले ही इनवाइट कार्ड जा चुके हैं। कहा जा रहा है इनवाइट कार्ड मैग्जीन कवर जैसा है जिसपर लिखा है- अफवाहें सही थीं।

इसके अलावा ये जानकारी भी सामने आई है कि कार्यक्रम मुंबई के ही रेस्टोरेंट में होगा। कार्यक्रम में हीरामंडी की पूरी कास्ट भी आएगी। मेहमानों को फॉर्मल कपड़े पहनकर आने को कहा गया है।

बता दें कि जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे, लेकिन कभी ऑफिशियली अनॉउंस नहीं करते थे। उनकी फोटोज देख लोग अपने आप अंदाजा लगाते थे कि शायद दोनों में दोस्ती से ज्यादा कुछ है। जहीर के अकॉउंट पर डली तस्वीरों को देख तो लोग और भी ज्यादा कयास लगाते थे। उनकी कई फोटोज में सोनाक्षी उनके साथ दिखती हैं।

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी की बातें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अलग से चर्चा होती रही है। लोग उनसे पूछते रहे हैं कि अपना धर्म छोड़कर दूसरे मजहब के व्यक्ति से शादी यदि सोनाक्षी करना चाहती हैं तो क्या वो निकाह के बाद अपना धर्म भी बदलेंगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -