Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजमंदिर में पूजा, गजानन से आशीर्वाद: एक और धमाकेदार फिल्म 'द इंडिया हाउस' की...

मंदिर में पूजा, गजानन से आशीर्वाद: एक और धमाकेदार फिल्म ‘द इंडिया हाउस’ की शूटिंग शुरू, एक्टर राम चरण ने वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

आरआरआर फिल्म के सुपरस्टार राम चरण ने इस फिल्म को लेकर लिखा, "ग्लोबल ऑडियंस के लिए एक भारतीय कहानी #TheIndiaHouse को लेकर आने के लिए बेहद उत्साहित हूं।" मुझे विश्वास है कि इस प्लैनेट पर हर किसी को फिल्म पसंद आएगी।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर धमाकेदार फिल्म के लिए शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म का नाम ‘द इंडिया हाउस’ है। इस फिल्म में निखिल सिद्दार्थ और अनुपम खेर नजर आएँगे। फिल्म की शुरुआत हम्पी में हुई है जिसकी जानकारी फिल्म साउथ एक्टर राम चरण ने खुद दी है।

‘द इंडिया हाउस’ फिल्म के जरिए राम चरण फिल्म प्रोडक्शन में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। उन्होंने फिल्म शुरू होने पर पूरी टीम को बधाई दी। साथ ही पूजा सेरेमनी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा की। ‘कार्तिकेय 2’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के अलावा ‘टाइगर नागेश्वर राव’ जैसी फ़िल्में बना चुके अभिषेक अग्रवाल भारतीय स्वतंत्रता संग्राम पर इस फिल्म को बना रहे हैं। अभिषेक अग्रवाल राष्ट्रवादी कंटेंट के लिए जाने जाते हैं।

ये पूजा हम्पी के विरुपाक्ष मंदिर में आयोजित हुई थी। इसमें फिल्म से जुड़े लोगों को भगवान का आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। वीडियो में एक हाथी सभी को माला पहनाकर उन्हें आशीर्वाद देता दिखता है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएँ दे रहे हैं।

एक्स पर टीम को बधाई देते हुए राम चरण ने लिखा, “ग्लोबल ऑडियंस के लिए एक भारतीय कहानी #TheIndiaHouse को लेकर आने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।” मुझे विश्वास है कि इस प्लैनेट पर हर किसी को फिल्म पसंद आएगी।

बता दें कि द इंडिया हाउस एक पैन इंडिया फिल्म है। इसमें नजर आने वाले निखिल पहले कार्तिकेय-2 में नजर आ चुके हैं। ऐसे में राम चरण के फैंस और निखिल सिद्धार्थ दोनों के फैंस को फिल्म आने का इंतजार है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -