Tuesday, February 27, 2024

विषय

मायावती

लोकसभा चुनाव 2024: BSP छोड़ BJP में शामिल हुए रितेश पांडेय, पीएम मोदी संग लंच में हुए थे शामिल, राम मंदिर आंदोलन से जुड़ा...

रितेश पाण्डेय ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को देखते हुए विकसित भारत की कल्पना में अपना सहयोग देने के लिए इस बड़े मिशन के लिए बीजेपी के साथ जुड़ कर काम करने के लिए आगे आया हूँ।

अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी BSP, जन्मदिन पर मायावती का ऐलान: आम चुनावों से पहले ‘हाथी’ की सवारी करना चाहता था INDI गठबंधन

मायावती ने कहा कि बसपा अब किसी को फ्री में समर्थन नहीं देगी। लेकिन चुनाव के गठबंधन के बारे में विचार करेगी। इस बार वह दलित और पिछड़े वर्ग के साथ ही चुनाव लड़ेंगी।

मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को दी BSP की जिम्मेदारी, 15 साल पहले कहती थीं परिवार से नहीं होगा उत्तराधिकारी

बहुजन समाज पार्टी भी परिवारवाद की राह पर आगे बढ़ गई है। मायावती ने अपने भाई के बेटे यानी भतीजे को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है।

बसपा की वेबसाइट पर हिन्दू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी, सनातन पर पेरियार का प्रलाप: भगवान राम को लेकर भी घृणित बातें

मायावती की बसपा का सनातन विरोधी मिशन उजागर हुआ है। जो सनातन और हिन्दू धर्म के खिलाफ चुचाप लगातार अभियान चला रहा है।

‘बौद्ध मठों को तोड़ बनाए गए मंदिर… सपा कर रही घिनौनी राजनीति’ – बसपा सुप्रीमो मायावती ने स्वामी प्रसाद मौर्य को लताड़ा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने स्वामी प्रसाद मौर्य के ज्ञानवापी पर दिए बयान की आलोचना करते हुए इसे समाजवादी पार्टी की घिनौनी साजिश बताया।

न NDA-न INDIA, अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी BSP: बोलीं मायावती- कॉन्ग्रेस के साथी भी उसके जैसे ही जातिवादी और पूँजीवादी

मायावती ने साफ कर दिया है कि बसपा 2024 का लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी। उन्होंने विपक्षी गठबंधन का हिस्सा नहीं बनने के कारण भी बताए हैं।

UCC का मायावती ने किया समर्थन, कहा- समान कानून से मजबूत होगा देश: जामा मस्जिद के शाही इमाम का फतवा- चुप रहें इस्लामी समूह

बसपा सुप्रीमो मायावती ने UCC का समर्थन करते हुए कहा है कि इससे देश मजबूत होगा। वहीं दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम ने फतवा जारी किया है।

‘दिल मिले न मिले हाथ मिलाते रहिए’: विपक्षी जुटान से पहले मायावती ने नीयत पर उठाए सवाल, पटना में केजरीवाल को PM कैंडिडेट बनाने...

बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने तंज कसा है। उन्होंने इसे मुख में राम बगली में छुरी की संज्ञा दी।

मायावती थीं UP की CM, भाई और भौजाई ने नोएडा के एक ही अपार्टमेंट में ले लिए 261 फ्लैट: ऑडिट रिपोर्ट से खुलासा, 46%...

मायावती के कार्यकाल में उनके भाई और भाभी को लॉजिक्स इंफ्रा ने कम कीमत पर 261 फ्लैट आवंटित किए थे। इसमें फर्जीवाड़ा किया गया था।

‘अखिलेश यादव को जूते से मारेंगे, ये सपा की चाल’: अतीक के बेटे के जनाजे में शामिल महिलाओं का फूटा गुस्सा, बोलीं – योगी...

असद के जनाजे में आई महिलाओं का कहना है कि योगी ने जो किया है, वह सही है। कहा - अखिलेश और मायावती वोट माँगने आएँगी तो जूते से मारकर भगा दिया जाएगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe