Sunday, July 3, 2022

विषय

मायावती

‘कांशीराम को राजीव गाँधी ने कहा था CIA एजेंट: मायावती ने राहुल गाँधी को बताया दलित विरोधी, कहा – अपना घर सँभल नहीं रहा

मायावती ने कहा कि कॉन्ग्रेस को कुछ भी बोलने से पहले 100 बार सोचना चाहिए, लेकिन बाप की राह पर चलकर बेटा भी बीएसपी पर निराधार आरोप लगा रहा है।

आमिर खान पर FIR: फेसबुक पर CM योगी आदित्यनाथ और BSP प्रमुख मायावती को लेकर किया अपमानजनक पोस्ट

उत्तर प्रदेश की जेवर पुलिस ने आमिर खान के खिलाफ FIR दर्ज की है। उस पर योगी आदित्यनाथ और मायावती की मॉर्फ्ड तस्वीर पोस्ट करने का आरोप है।

‘चेहरे बता रहे सपा सत्ता में नहीं आ रही’: UP की 59 सीटों पर मतदान के बीच बोलीं मायावती, अमित शाह के लिए कहा-...

मायावती ने कहा कि मुस्लिम समाजवादी पार्टी से खुश नहीं हैं, वे उन्हें वोट नहीं देंगे। लोगों ने वोट देने से पहले ही सपा को नकार दिया है।

‘तानाशाह मायावती ने कांशीराम को तड़पा कर मारा, माँ से अलग किया’: पहले तीनों चुनाव हार गई थीं मायावती, 206 से 4 सीटों पर...

दलितों के दिग्गज नेता कांशीराम ने साल 1984 में लोगों बहुजन समाज पार्टी का गठन किया था और मायावती को अपने साथ जोड़कर उन्हें राजनीति का सितारा बनाया था।

CM रहते मायावती ने अपनी ही मूर्तियों पर लुटा दिए थे ₹2600 Cr, हाथी की भी कई मूर्तियाँ: सुप्रीम कोर्ट ने कहा था –...

मेमोरियल, पार्क और इन मूर्तियों को बनवाने के लिए सरकारी खजाने से 2600 करोड़ रुपए लुटाए गए थे। मायावती के शासनकाल (2007-12) में ही ये सब हुआ।

पहले 2 चरणों में ही सपा-बसपा ने उतारे 63 मुस्लिम उम्मीदवार: मुस्लिमों के सहारे चुनावी वैतरणी पार करेंगे अखिलेश यादव और मायावती?

सपा-बसपा नहीं चाहते कि उनकी 'मुस्लिम तुष्टिकरण' वाली छवि बने, इसीलिए बातें राम और कृष्ण की कर रहे है और टिकट मुस्लिमों को बाँटे जा रहे हैं।

‘उस च#@र औरत को माँद से बाहर निकालो’: जब पागल हो गए थे सपाई गुंडे, मायावती पर हमले कर फाड़े थे कपड़े, एक संघी...

उत्तर प्रदेश राजनीति में 'गेस्ट हाउस कांड' ने मुलायम सिंह यादव और मायावती को दुश्मन बना दिया। ढाई दशक बाद दोनों फिर मिल गए, पर जनता ने ही नकार दिया।

‘₹67 लाख लिए, मायावती ने चुनाव की तैयारी करने को कहा, पर टिकट दिया सलमान को’: फूट-फूट रोए BSP नेता अरशद राणा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच मुजफ्फरनगर जिले से BSP नेता अरशद राणा ने टिकट के नाम पर 67 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है।

इस बार भी मायावती नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव: न जनसभा-न रैली, फिर भी बसपा का UP में सरकार बनाने का दावा

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने दावा किया कि एसपी या फिर बीजेपी सत्ता में नहीं आएगी। इस बार यूपी में बसपा सरकार बनाने जा रही है।

‘सपा-कॉन्ग्रेस पर लोगों को विश्वास नहीं’: BSP अकेले लड़ेगी UP विधानसभा चुनाव, मायावती ने कहा- इस बार समझौता नहीं

बीएसपी प्रमुख मायावती ने ऐलान कर दिया है कि वो साल 2022 में किसी भी दल के साथ समझौता नहीं करेंगी और अकेले चुनाव लड़ेंगी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe