विषय: मुंबई पुलिस

क्राइम

चलती ट्रेन में आसिफ़ ने दाँत से काट ली महेश की उँगली, चबा कर उगलने के बाद भी देता रहा गालियाँ

ट्रेन की गेट पर कौन खड़ा होगा - मैं या तू? मुंबई लोकल में इसी बात पर कहा-सुनी हुई। लेकिन महेश ने सपने में भी यह नहीं सोचा होगा कि इतनी छोटी सी बात पर आसिफ़ उसकी उँगली खा जाएगा। उसे ट्रेन से बाहर फेंकने के लिए...
गैंगरेप, मुंबई पुलिस

महिला से दोस्ती कर अमजद ने माँगी न्यूड तस्वीरें, नूर शेख के साथ मिलकर किया गैंगरेप

महिला का बीते साल ही तलाक हुआ था। आरोपी अमजद मुंबई में उसकी बहन का पड़ोसी है। महिला जब भी बहन के पास आती वह उसे घुमाने ले जाता। नजदीकियॉं बढ़ने पर उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
हस्तमैथुन

‘मेरी ऑटो में बैठो’… लेकिन महिला ने मना कर दिया तो मो. शकील ने दिखाते हुए हस्तमैथुन शुरू कर दिया

पीड़ित महिला बस का इंतज़ार कर रही थी। तभी आरोपित शकील ने उसे अपने ऑटो में बैठने को कहा। महिला के मना करने पर उसने अपनी पैंट की ज़िप खोलकर गुप्तांग निकाला और दिखाने लगा। जब महिला अपनी माँ को फ़ोन करने लगी तो वहाँ से चले जाने की बजाय उसने वहीं हस्तमैथुन...
बच्ची का अपहरण

50 साल के युसूफ़ शेख़ ने 7 साल की बच्ची का अपहरण कर मँगवाई भीख, यौन शोषण की भी आशंका

बच्ची का अपहरण उस समय हुआ जब वो रेलवे स्टेशन के पास सड़क किनारे खेल रही थी। पुलिस ने बताया कि वो नाबालिग बच्ची को मेडिकल जाँच के लिए भेज रहे हैं जिससे यह पता चल सके कि शेख ने कहीं उसका यौन उत्पीड़न तो नहीं किया।
दाऊद इब्राहिम

डी कंपनी में मचमच: छोटा शकील का वर्चस्व बढ़ा, भाई अनीस की भी नहीं सुन रहा दाऊद इब्राहिम

रिजवान की गिरफ्तारी से भड़के दाऊद ने मचमच को (जो उस समय यूएई में था) बुलाकर अपने परिवार की नई पीढ़ी को अपराध की दुनिया में घसीटने पर लताड़ा। कहा जा रहा है कि रिजवान मचमच के इशारे पर ही काम करता था और उसे अंडरवर्ल्ड में भी वही लेकर आया था।
पायल रोहतगी

पायल रोहतगी को ब्लॉक करने पर FoE वाले ‘निष्पक्ष पत्रकार’ कर रहे हैं मुंबई पुलिस का समर्थन

पायल ने लिखा है कि शायद यही वजह है कि उनका परिवार उन्हें हिन्दुओं के बारे में बात करने से रोकता है। साथ ही, पायल रोहतगी ने मुंबई पुलिस पर पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाने का भी आरोप लगाते हुए लिखा कि इसी कारण से वो हिन्दू होने के नाते इस देश में असुरक्षित महसूस करती हैं।
पंचोली, कंगना रनौत

जब मैं 17 बरस की थी तो पंचोली ने मुझे ड्रग्स दी और मेरा रेप किया: कंगना रनौत

कंगना ने बताया है कि 2008-09 में वह बांद्रा के एक घर में शिफ्ट हो गई और अपनी बहन के साथ रहने लगी। यहाँ भी पंचोली आने लगा और उनकी बहन को भी प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पंचोली ने उनकी बहन को परेशान नहीं करने के एवज में एक करोड़ रुपए की माँग की थी।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

100,990फैंसलाइक करें
18,955फॉलोवर्सफॉलो करें
106,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements