Saturday, June 22, 2024

विषय

योगेन्द्र यादव

चुनाव देख ‘इच्छाधारी आंदोलनजीवी’ ने बदला चोला, ‘राजनीतिक विश्लेषक’ बन BJP को बताया बहुमत से दूर: 2019 में योगेंद्र यादव का सारा गुणा-भाग रहा...

स्वयंभू चुनाव विशेषज्ञ योगेन्द्र यादव ने कहा है कि भाजपा के नेतृत्व वाला NDA इस बार बहुमत नहीं पाएगा, उनके पिछले सभी अनुमान फेल हुए हैं।

‘परमेश्वर येशु’ से लेकर आंदोलनजीवियों की हिस्सेदारी तक… ‘भारत जोड़ो’ नहीं, ये है राहुल गाँधी की ‘भारत तोड़ो यात्रा’: पुजारियों के खिलाफ भी फैलाई...

राहुल की 3500 किलोमीटर की 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान ऐसे कई उदाहरण मिले हैं जिसने कॉन्ग्रेस नेता और पार्टी की मंशा पर सवाल उठाए हैं।

सिंघु, टिकरी, गाजीपुर और शाहजहाँपुर बॉर्डर… देश में चार धाम का अर्थ बदल गया: योगेंद्र यादव

योगेंद्र यादव ने कहा कि अब से जब भी देश चंपारण आंदोलन को याद करेगा, उसके साथ ही वह 'दिल्ली का मोर्चा' भी याद करेगा।

केजरीवाल को ‘क्रांतिकारी’ सलाह दे लाइमलाइट में पुण्य प्रसून वाजपेयी, कहा- मौकापरस्ती छोड़ें और साथ आएँ

'क्रांतिकारी' पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और इच्छाधारी आंदोलनकारी योगेन्द्र यादव को मशविरा दिया है।

इच्छाधारी आंदोलनकारी योगेन्द्र यादव ने की गणतंत्र दिवस पर बोरिस जॉनसन बन कर आने की पेशकश

इच्छाधारी आन्दोलनकारी योगेन्द्र यादव ने केंद्र सरकार के सामने गणतंत्र दिवस के दिन बोरिस जॉनसन बनकर आने की इच्छा जाहिर की है।

स्व-घोषित बुद्धिजीवियों और अर्थशास्त्रियों ने सरकार को ऐसे सुझाव दिए हैं जो मेरे भतीजे का हाई स्कूल ग्रुप भी दे सकता है

सरकार को सभी तरफ से आने वाली सहायता को मना कर देना चाहिए और जिन लोगों ने पत्र पर दस्तखत किए हैं, उनकी संपत्ति को सार्वजनिक संपत्ति मानकर इस्तेमाल करना चाहिए।

वायरल Whatsapp चैट से खुलासा: प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव गिरोह ने रची थी हिंसा की बड़ी साज़िश

स्वराज्य अभियान और प्रशांत भूषण दंगाईयों को क़ानूनी मदद उपलब्ध कराते हैं। नागरिकता क़ानून के नाम पर देश में अराजकता फैलाने के लिए इन विरोध प्रदर्शनों को और जारी रखना स्वराज्य अभियान और प्रशांत भूषण जैसे लोगों का कुचक्र है। पढ़ें व्हाट्सप्प चैट।

हरियाणा चुनाव में योगेंद्र यादव बजाएँगे ‘सीटी’, जानिए आखिर क्यों आई ऐसी नौबत

योगेंद्र यादव ने बताया कि स्वराज इंडिया कोई नई पार्टी नहीं बनाई है बल्कि स्वराज इंडिया अक्टूबर 2016 से रजिस्टर्ड पार्टी है।

जनादेश से बौखला कर जनता को ‘कॉलर पकड़ कर धमकाने’ वाले YoYa की दाढ़ी में कितने तिनके?

योगेन्द्र यादव ने जनता को भला-बुरा कहा, करोड़ों मतदाताओं को अनभिज्ञ, भटका हुआ, पूर्वग्रह से ग्रसित और सम्मोहित, बताते हुए पूछा है, "क्या मैं उन सबको कॉलर पकड़ कर बताऊँ कि तुम कट्टर हो, धर्मांध हो?"

योगेंद्र यादव का दावा: अबकी बार 272 पार, आएगा तो मोदी ही

उन्होंने स्वीकार किया कि बालाकोट एयरस्ट्राइक का बाद स्थिति बदल गई है। आज की स्थिति में अब बीजेपी बढ़त की ओर आगे बढ़ गई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें