Tuesday, May 21, 2024

विषय

राकेश टिकैत

‘प्रस्ताव पसंद आया तो खाप से सलाह लेकर लेंगे फैसला’:अनुराग ठाकुर के साथ होगी पहलवानों की बैठक, उधर टिकैत ने रद्द किया धरना

किसान नेताओं का मानना है कि अमित शाह से बैठक को लेकर पहलवानों ने उन्हें अँधेरे में रखा। राकेश टिकैत ने रद्द किया जंतर-मंतर का धरना।

आए थे पहलवानों का समर्थन करने, आपस में झगड़ बैठे खाप नेता: किसानों के मुद्दे को लेकर हुआ बवाल – अब 7 सदस्यीय कमिटी...

पहलवानों के समर्थन में हरियाणा के कुरुक्षेत्र में खाप पंचायत का आयोजन किया गया। इस दौरान खाप नेताओं के बीच आपस में ही भिड़ंत हो गई।

खाप पंचायतों के दिल्ली कूच करने की घोषणा के बाद दिल्ली बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा, पैरा मिलिट्री फोर्स तैनात: पहलवानों के संसद मार्च को...

किसान संगठनों और खाप पंचायतों के दिल्ली पहुँचने की घोषणा के बाद दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैंं।

जिस बम धमकी के बाद टिकैत परिवार के लिए की गई Z सेक्योरिटी की माँग, वो फर्जी निकली: शराबी ने किया खिलवाड़, जस्ट डायल...

दारू पी कर राकेश टिकैत के परिवार को फोन पर धमकी देने वाले मजदूर विशाल सिंह को मुजफ्फरनगर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया।

दिल्ली में आए 50 हजार किसान, अपनी बात कह लौट गए खेत-खलिहान: न कोई टेंट गड़ा-न किसी पर ट्रैक्टर चढ़ा, फिर ‘बक्कल उतार दूँगा’...

'किसान आंदोलन' से रेप-हत्या की खबरें आती थीं, 'किसान गर्जना रैली' में अलग-अलग संस्कृतियों का प्रदर्शन दिखा। आक्रोश तो था, लेकिन दुर्भावना नहीं। टिकैत जैसों को ये फर्क देखना चाहिए। यहाँ टुकड़े-टुकड़े की बातें करने वाले खालिस्तान नहीं थे, 'भारत माता' थीं।

‘मेरी गिरफ्तारी क्रांति लाएगी’ : दिल्ली में फिर जुट रहे किसान, राकेश टिकैत को पुलिस ने हिरासत में लिया

किसानों का दिल्ली आगमन फिर से शुरू हो गया है। इसी दौरान प्रदर्शन में शामिल होने आ रहे राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है।

‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन के लिए उतरेंगे किसान, राकेश टिकैत का ऐलान: हरिद्वार में काली पट्टी बाँध मार्च शुरू

अग्निपथ योजना के विरोध में राकेश टिकैत ने 30 जून को देशभर के जिला मुख्यालयों के घेराव का ऐलान किया। टिकैत ने की योजना को वापस लेने की माँग।

‘सरकार मुझे मरवाना चाहती है… ट्रैक्टर अब लखनऊ मुड़ेंगे’ : कर्नाटक में हुई पिटाई पर बोले राकेश टिकैत, BKU का अध्यक्ष बदले जाने पर...

किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर उनके संगठन के कमजोर करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मिलकर नहीं रहे तो मरवा दिए जाएँगे।

राकेश टिकैत की माइके-माइके पिटाई, फिर स्याही फेंक कर चेहरा काला किया: वीडियो वायरल, 3 हिरासत में

बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे राकेश टिकैत पर न सिर्फ काली स्याही फेंकी गई, बल्कि माइक उठा कर उनकी पिटाई भी कर डाली। वीडियो वायरल।

राकेश टिकैत पर फेंकी गई काली स्याही, बेंगलुरु में कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस: कार्यक्रम में मारपीट, जम कर हंगामा

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकी गई है हाल ही में 'भारतीय किसान यूनियन (BKU)' ने उन्हें निकाल दिया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें