Friday, May 7, 2021

विषय

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

केजरीवाल की बढ़ी चिन्ताएँ, दिल्ली में एलजी ही होंगे सुप्रीम बॉस: GNCTD विधेयक को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

GNCTD विधेयक को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंजूरी मिल गई है। इससे अब दिल्ली सरकार को कोई भी निर्णय लेने से पहले उप राज्यपाल से सलाह लेनी होगी।

राष्ट्रपति कोविंद ने मोटेरा में किया दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम ‘नरेंद्र मोदी स्टेडियम’ का उद्घाटन

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुजरात के अहमदाबाद में 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम' का उद्घाटन किया। मोटेरा का ये स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है।

जो संविधान अभिव्यक्ति की आजादी देता है, वही हमें कानून का पालन करना भी सिखाता है: राष्ट्रपति ने तिरंगे के अपमान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के साथ बजट सत्र की शुरुआत हो गई। अपने संबोधन में राष्ट्रपति ने पिछले दिनों सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं व उपलब्धियों का ब्यौरा दिया।

अशोका यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर ने भगवान राम का उड़ाया मजाक, राष्ट्रपति को कर रहा था ट्रोल

अशोका यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर नीलांजन सरकार ने अपना दावा झूठा निकलने पर भगवान राम का उपहास किया।

आर्थिक सुधारों के पूरक हैं नए कृषि कानून: राष्ट्रपति के संदेश में किसान, जवान और आत्मनिर्भर भारत पर फोकस

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सोमवार (जनवरी 25, 2021) को 72वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर शाम 7 बजे राष्ट्र को संबोधित कर रहे हैं।

नेताजी के बदले एक्टर प्रसनजीत चटर्जी के पोट्रेट का राष्ट्रपति कोविंद ने कर दिया अनावरण? फैक्टचेक

लिबरल गिरोह नेताजी की उस पोट्रेट पर सवाल उठा रहे हैं जिसका अनावरण राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उनकी 125वीं जयन्ती के मौके पर 23 जनवरी को किया था।

हमने छठ पर भी संयम रखा, लेकिन दिल्ली को बार-बार बंधक बनाया जा रहा: राष्ट्रपति कोविंद से कहा- जीवन के साथ खिलवाड़ रोकें

कपिल मिश्रा ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है। गुहार लगाई है कि दिल्लीवासियों को बार-बार बंधक बनाया जाना बंद हो।

‘यूपी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई- राजनीतिक प्रतिशोध’: माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर माँगी सुरक्षा

मुख्तार अंसारी की पत्नी ने अपने पति के ख़िलाफ़ सभी मुकदमों की सुनवाई को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए करवाए जाने का अनुरोध किया है।

राफेल, चिनूक, अपाचे आने से बढ़ी भारत की ताकत: वायुसेना के 88वीं वर्षगाँठ पर PM मोदी, राष्ट्रपति और रक्षामंत्री ने दी बधाई

वायुसेना के 88वीं वर्षगाँठ के अवसर पर दुनिया भारतीय वायुसेना की शक्ति का नज़ारा देख रही है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई अहम लोगों ने शुभकामनाएँ दी।

PM मोदी ने महात्मा गाँधी और शास्त्री जी को दी श्रद्धांजलि, कहा- बापू के आदर्श समृद्ध, दयालु भारत बनाने में मदद करेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजघाट जाकर महात्मा गाँधी को, विजयघाट पर लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेता भी मौजूद थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,363FansLike
89,769FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe