Sunday, July 3, 2022

विषय

राष्ट्रीय महिला आयोग

‘पहाड़न है, घंटे के हिसाब से देती है…’ को लेकर यूट्यूबर भुवन बाम पर NCW ने दिए FIR के आदेश, दिल्ली पुलिस कमिश्नर और...

पहाड़ी महिलाओं पर द्विअर्थी टिप्पणी के मामले में NCW ने यूट्यूबर भुवन बाम के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है।

‘पिछले 7 सालों में देश की नीतियाँ महिलाओं को लेकर और अधिक संवेदनशील हुईं’: पीएम मोदी ने राष्ट्रीय महिला आयोग के 30 वर्ष पूरे...

पीएम ने कहा कि आजकल महिलाएँ लोगों को रोजगार दे रही हैं। सरकार प्रधानमंत्री मुद्रा योजना जैसी विभिन्न योजनाओं के माध्यम से महिलाओं की सहायता कर रही है।

सिद्धार्थ ने अपने घटिया कमेंट को ‘जोक’ बता सायना नेहवाल से माँगी माफी, कहा- मैं कट्टर नारीवादी… आप मेरी चैंपियन

सायना नेहवाल से ऑनलाइन बेहूदगी करने के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने उनसे माफी माँगी है। अपने माफी पत्र में सिद्धार्थ ने ओछी टिप्पणी को 'मजाक' कहा है।

‘सिद्धार्थ पर दर्ज करें FIR, फौरन अकाउंट ब्लॉक करे ट्विटर’: सायना नेहवाल पर आपत्तिजनक कमेंट को लेकर NCW सख्त, उद्धव की पुलिस सुस्त

एक्टर सिद्धार्थ ने सायना नेहवाल के ऊपर भद्दी टिप्पणी की थी जिसके बाद NCW ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए डीजीपी महाराष्ट्र को पत्र लिखा।

पूजा गुप्ता ने हेयर ड्रेसर जावेद हबीब की माफी को बताया ड्रामा, कहा- फिल्मी स्टाइल माफी मंजूर नहीं

थूक लगाकर बाल काटने के मामले में पूजा गुप्ता ने कहा कि उन्हें जावेद हबीब की माफी कबूल नहीं है। उन्होंने माफी माँगने के अंदाज को ड्रामा बताया।

माहौल बनाने के लिए ‘थूकना’ पड़ता है… जावेद हबीब का Sorry वाला Video देखा क्या: बालों में थूकने पर FIR, महिला आयोग भी सख्त

बालों में थूकने वाले जावेद हबीब पर मुजफ्फरनगर में FIR। महिला आयोग ने दिल्ली और UP पुलिस को लिखा पत्र। बवाल बढ़ा तो हबीब ने माँगी माफी।

RAS परीक्षा के दौरान पुरुष गार्ड ने काटी महिला उम्मीदवार के कपड़े की बाजू, राजस्थान का मामला: महिला आयोग ने लिया संज्ञान

राष्ट्रीय महिला आयोग ने राजस्थान के परीक्षा केंद्र के बाहर पुरूष गार्ड द्वारा महिला परीक्षार्थी के टॉप की बाजू काटे जाने पर संज्ञान लिया है।

CM उद्धव को समीर वानखेड़े की पत्नी का पत्र: शिवाजी महाराज और बाला साहेब की दिलाई याद, कहा- रोज इज्जत उतारी जा रही

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।

‘…महिलाएँ राजनीति करती घूम रही हैं, पूरा मजा आ रहा है’: यति नरसिंहानंद के खिलाफ़ 2 FIR दर्ज, BJP महिलाओं को लेकर वीडियो में...

एफआईआर गाजियाबाद जिले के थाना मसूरी में आईपीसी की धारा 505 (1) (सी), 509, 504 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत दायर की गई है।

यति नरसिंहानंद का ‘पुराना वीडियो’ वायरल: वामपंथी पत्रकार के ट्वीट का NCW ने लिया संज्ञान, कार्रवाई के लिए यूपी DGP को पत्र

NCW ने यूपी के DGP को डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe