Monday, July 15, 2024

विषय

रोजगार

मोदी सरकार के 10 वर्षों में हर साल 5 करोड़ रोजगार का सृजन: SKOCH ग्रुप ने रिसर्च में बताया – घटी गरीबी, सरकारी योजनाएँ...

2014 में मोदी सरकार के बनने के बाद से वर्तमान में 2024 तक औसतन 5.14 करोड़ रोजगार का सृजन हर साल किया गया है। घटी गरीबी, काम कर रहीं सरकारी योजनाएँ।

केजरीवाल सरकार ने 12 लाख नौकरियों का किया था वादा, 2020 के बाद से नहीं दी कोई नौकरी: RTI में खुलासा

दिल्ली के सीएम केजरीवाल दावा करते हैं कि उन्होंने 12 लाख नौकरियाँ दी हैं, लेकिन RTI में खुलासा हुआ है कि 2020 के बाद एक भी नौकरी नहीं दी गई।

देश भर में 47 जगहों पर रोजगार मेला, PM मोदी ने 1 लाख को दिए नौकरी के लेटर: ;कर्मयोगी भवन’ की रखी आधारशिला, कहा-...

देश भर में 47 जगहों पर रोजगार मेला का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए 1 लाख से अधिक युवाओं को नियुक्ति-पत्र दिए।

37 जगहों पर लगा रोजगार मेला, PM मोदी ने 51000 को दिए सरकारी नौकरी के लेटर: कहा- कर्मयोगी प्रारंभ से जुड़कर बढ़ाए क्षमता

देश के 37 जगहों पर रोजगार मेला का आयोजन हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करीब 51 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी के लेटर दिए।

70 हजार को PM मोदी ने दिए नौकरी के लेटर: रोजगार मेला में कहा- आज हमारा बैंंकिंग सेक्टर सबसे मजबूत, पिछली सरकार में हो...

केंद्र सरकार के सातवें रोजगार मेला का आयोजन हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 हजार से ज्यादा लोगों को नियुक्ति-पत्र सौंपे।

70000 युवाओं को PM मोदी ने दिया सरकारी नौकरी का लेटर, ‘रोजगार मेला’ में बोले- पहले चलता था भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार, अब पारदर्शिता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'रोजगार मेला' में 70,000 युवाओं को सरकारी नौकरियों का 'नियुक्त पत्र' वितरित किया। देश भर में 43 जगहों पर आयोजन।

71206 लोगों को PM मोदी ने दिया नौकरी का लेटर: धनतेरस पर लॉन्च हुए ‘रोजगार मेला’ में 10 लाख को सरकारी नौकरी देने का...

पहले की धीमी और ऑफलाइन नियुक्ति प्रक्रिया को खत्म कर तकनीक आधारित और समयबद्ध नियुक्ति प्रक्रिया अपनाई गई है। इससे अनियमितता खत्म हुई है।

साल का पहला रोजगार मेला…PM मोदी ने बाँटे 71 हजार नियुक्ति पत्र: दिसंबर 2023 तक 10 लाख सरकारी नौकरी देने का है लक्ष्य

प्रधानमंत्री ने 10 लाख लोगों की भर्ती के लिए रोजगार मेला शुरू किया था। इसी कड़ी में रोजगार की पहली किश्त के रूप में, 71000 नियुक्ति पत्र बाँटे हैं।

केजरीवाल ने दिए 9 साल में सिर्फ 857 ऑनलाइन जॉब्स, चुनावी राज्यों में लाखों नौकरियों के वादे: RTI से खुलासा

केजरीवाल के रोजगार को लेकर बड़े-बड़े वादों और विज्ञापनों की पोल दिल्ली में नौकरियों पर डाले गए एक RTI ने खोल दी है।

ममता सरकार में बेरोजगारी से कराहता बंगाल: मुर्दाघर में ‘डोम’ के 6 पदों के लिए 8,000 इंजीनियर, पोस्ट ग्रेजुएट ने किया आवेदन

कुल आवेदकों में से 84 महिला उम्मीदवारों समेत 784 लोगों को एक अगस्त को होने वाली लिखित परीक्षा के लिए बुलाया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें