Thursday, March 4, 2021

विषय

शाहरुख़ खान

जब अटल बिहारी वाजपेयी की कविता के लिए शाहरुख से लेकर अमिताभ और जगजीत सिंह एक मंच पर आए

अटल बिहारी वाजपेयी के कविता संग्रह 'संवेदना' को वर्ष 2002 में म्यूजिक एल्बम के रूप में लाया गया था, जिसे अमिताभ बच्चन, जगजीत सिंह ने अपनी आवाज दी और शाहरुख़ खान ने इस गीत में अभिनय किया था।

अर्नब-रिपब्लिक के खिलाफ बॉलीवुड ने मिलाया हाथ: शाहरुख, आमिर, करन जौहर, फरहान अख्तर समेत 34 प्रोडक्शन हाउस पहुँचे अदालत

करण जौहर, आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियाँ, 4 फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशंस और 34 निर्माताओं द्वारा अर्नब और रिपब्लिक टीवी के खिलाफ यह याचिका दाखिल की गई है।

काली, बदसूरत… सुहाना खान ने झेला गोरे-काले का भेद, पापा शाहरुख हैं Fair & Handsome के ब्रांड एम्बेसडर

स्टार किड सुहाना कहती है कि केवल भूरी त्वचा के कारण अपने लोगों से नफरत करना सिर्फ INSECURITY के अलावा कुछ नहीं है।

‘ये न्यूकमर्स तो ऐसे निकल रहे हैं, जैसे बरसात में मेंढक- टर्र टर्र’: जब SRK ने आयुष्मान के सिर पर फोड़ दी थी बोतल

शाहिद कपूर ने सुझाव दिया कि अधिकतर प्रोफेशन में परीक्षाएँ होती हैं और उसमें लोग पास-फेल होते हैं, इसीलिए फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे ही परीक्षाएँ होनी चाहिए।

फ़िल्मी दुनिया के लोग जानते थे संजय दत्त 1993 मुंबई बम धमाकों के आरोपित हैं फिर भी समर्थन में उतरे थे स्टार कलाकार

बीते दिन कंगना रनौत मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया। दफ्तर का एक हिस्सा तोड़ दिया लेकिन शायद ही किसी कलाकार ने कंगना का समर्थन किया।

क्या क़ानून से ऊपर हैं तीनों खान, इनके दुबई कनेक्शन की जाँच क्यों नहीं: सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत पर उठाए सवाल

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान पर करारा हमला बोलते हुए पूछा है कि क्या ये क़ानून से ऊपर हैं जो इनके कनेक्शन की जाँच नहीं की जा रही?

शाहरुख़ हो गया बेगाना सनम: शाहीन बाग़ के CAA विरोधियों ने ‘खामोश किंग ख़ान’ पर साधा निशाना

शाहरुख़ ख़ान से भी वामपंथी लगातार अपील करते रहे हैं कि वो सरकार के ख़िलाफ़ बोलें लेकिन तीनों ख़ान ने इस सम्बन्ध में अब तक कोई बयान नहीं दिया है। अब स्थिति ये है कि शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख़ ख़ान को निशाना बनाया है। उन्होंने नाराज़गी जताई है।

SRK ने ख़ुद को जन्मदिन विश करने के लिए खर्च कर दिए ₹2 करोड़? सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा

वीकेंड्स पर बुर्ज खलीफा का रेट बढ़ जाता है। इस दौरान साढ़े 3 लाख यूएई दिरहम ख़र्च करने होते हैं। अगर किसी को पाँच मिनट के लिए दुनिया की सबसे ऊँची इमारत पर कुछ प्रचार करवाना है या फिर कुछ फ़्लैश कराना है तो इसके लिए 10 लाख यूएई दिरहम तक देना पड़ सकता है।

तिलक लगाने पर शाहरुख खान को कट्टरपंथियों ने बताया ‘ग़लत मुस्लिम’

शाहरुख द्वारा शेयर की इस तस्वीर को अपलोड किए कुछ वक़्त ही गुज़रा था कि एक यूज़र ने उन्हें "झूठा मुस्लिम (मुनाफिक)" कहा और उन्हें ईद की शुभकामनाएँ दीं। हैरानी इस बात पर होती है कि हिन्दू त्यौहार के लिए नफ़रत इतनी प्रबल है कि...

शाहरुख की बेटी सुहाना की फिल्म The Grey Part Of Blue का टीजर आउट, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' का टीजर आउट हो गया है। टीजर में सुहाना काफी इंप्रेसिव नजर आ रही हैं। यह टीजर जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे जम कर देखा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,284FansLike
81,889FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe