Friday, November 27, 2020

विषय

शाहरुख़ खान

अर्नब-रिपब्लिक के खिलाफ बॉलीवुड ने मिलाया हाथ: शाहरुख, आमिर, करन जौहर, फरहान अख्तर समेत 34 प्रोडक्शन हाउस पहुँचे अदालत

करण जौहर, आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियाँ, 4 फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशंस और 34 निर्माताओं द्वारा अर्नब और रिपब्लिक टीवी के खिलाफ यह याचिका दाखिल की गई है।

काली, बदसूरत… सुहाना खान ने झेला गोरे-काले का भेद, पापा शाहरुख हैं Fair & Handsome के ब्रांड एम्बेसडर

स्टार किड सुहाना कहती है कि केवल भूरी त्वचा के कारण अपने लोगों से नफरत करना सिर्फ INSECURITY के अलावा कुछ नहीं है।

‘ये न्यूकमर्स तो ऐसे निकल रहे हैं, जैसे बरसात में मेंढक- टर्र टर्र’: जब SRK ने आयुष्मान के सिर पर फोड़ दी थी बोतल

शाहिद कपूर ने सुझाव दिया कि अधिकतर प्रोफेशन में परीक्षाएँ होती हैं और उसमें लोग पास-फेल होते हैं, इसीलिए फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे ही परीक्षाएँ होनी चाहिए।

फ़िल्मी दुनिया के लोग जानते थे संजय दत्त 1993 मुंबई बम धमाकों के आरोपित हैं फिर भी समर्थन में उतरे थे स्टार कलाकार

बीते दिन कंगना रनौत मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया। दफ्तर का एक हिस्सा तोड़ दिया लेकिन शायद ही किसी कलाकार ने कंगना का समर्थन किया।

क्या क़ानून से ऊपर हैं तीनों खान, इनके दुबई कनेक्शन की जाँच क्यों नहीं: सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत पर उठाए सवाल

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान पर करारा हमला बोलते हुए पूछा है कि क्या ये क़ानून से ऊपर हैं जो इनके कनेक्शन की जाँच नहीं की जा रही?

शाहरुख़ हो गया बेगाना सनम: शाहीन बाग़ के CAA विरोधियों ने ‘खामोश किंग ख़ान’ पर साधा निशाना

शाहरुख़ ख़ान से भी वामपंथी लगातार अपील करते रहे हैं कि वो सरकार के ख़िलाफ़ बोलें लेकिन तीनों ख़ान ने इस सम्बन्ध में अब तक कोई बयान नहीं दिया है। अब स्थिति ये है कि शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख़ ख़ान को निशाना बनाया है। उन्होंने नाराज़गी जताई है।

SRK ने ख़ुद को जन्मदिन विश करने के लिए खर्च कर दिए ₹2 करोड़? सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा

वीकेंड्स पर बुर्ज खलीफा का रेट बढ़ जाता है। इस दौरान साढ़े 3 लाख यूएई दिरहम ख़र्च करने होते हैं। अगर किसी को पाँच मिनट के लिए दुनिया की सबसे ऊँची इमारत पर कुछ प्रचार करवाना है या फिर कुछ फ़्लैश कराना है तो इसके लिए 10 लाख यूएई दिरहम तक देना पड़ सकता है।

तिलक लगाने पर शाहरुख खान को कट्टरपंथियों ने बताया ‘ग़लत मुस्लिम’

शाहरुख द्वारा शेयर की इस तस्वीर को अपलोड किए कुछ वक़्त ही गुज़रा था कि एक यूज़र ने उन्हें "झूठा मुस्लिम (मुनाफिक)" कहा और उन्हें ईद की शुभकामनाएँ दीं। हैरानी इस बात पर होती है कि हिन्दू त्यौहार के लिए नफ़रत इतनी प्रबल है कि...

शाहरुख की बेटी सुहाना की फिल्म The Grey Part Of Blue का टीजर आउट, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' का टीजर आउट हो गया है। टीजर में सुहाना काफी इंप्रेसिव नजर आ रही हैं। यह टीजर जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे जम कर देखा।

शाहरुख खान के गणपति बप्पा मोरया कहने पर ‘शांतिदूतों’ ने पूछा- सच में मुसलमान हो?

कट्टरपंथियों ने उनसे कमेंट में ये भी पूछा कि क्या वो सिर्फ़ नाम के ही मुसलमान हैं और ये भी कहा कि अब ऐसा करने के बाद वो मुस्लिम नहीं रह गए।

ताज़ा ख़बरें

देखिए 48 घंटों में द वायर ‘मोदी की रैली में कोई नहीं आता’ से ‘बिहार में मोदी को सब चाहते हैं’ कैसे पहुँच गया

द वायर सरीखे एजेंडापरस्त मीडिया समूहों के लिए इस श्रेणी का गिरगिटनुमा विश्लेषण या दावा कोई नई बात नहीं है। प्रोपेगेंडा ही इनका एकमात्र उद्देश्य है भले उसके लिए स्क्रीन पर कुछ अनर्गल ही क्यों न परोसना पड़े।

दिल्ली दंगा-2020: सार्वजनिक स्थानों पर दिल्ली पुलिस लगाएगी 20 दंगाइयों की तस्वीरें, जानकारी देने वालों को ईनाम

बहुत जल्द दिल्ली पुलिस द्वारा राजधानी के अनेक इलाकों में दिल्ली दंगों के इन 20 आरोपितों की तस्वीरें सार्वजनिक स्थानों पर लगा दी जाएगी।

पाकिस्तान: निकाह में सास ने दामाद को तोहफे में थमाई AK-47, शान से फोटो खिंचवाते Video वायरल

पाकिस्तान की एक शादी समारोह का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें सास को दामाद को शगुन के तौर पर AK-47 थमाते देखा जा सकता है।

लालू यादव पर दोहरी मार: वायरल ऑडियो मामले में बीजेपी विधायक ने कराई FIR, बंगले से वार्ड में किए गए शिफ्ट

जेल से कथित तौर पर फोन करने के मामले में लालू यादव पर FIR हुई है। साथ ही उन्हें बंगले से रिम्स के वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

कानपुर लव जिहाद SIT रिपोर्ट: आखिर वामपंथियों को 14 साल की बच्चियों का मुस्लिम द्वारा गैंगरेप क्यों नॉर्मल लगता है?

बात यह है कि हर मामले में मुस्लिम लड़का ही क्यों होता है? ईसाई या सिक्ख लड़के आखिर किसी हिन्दू लड़की को अपना नाम हिन्दू वाला बता कर प्रेम करते क्यों नहीं पाए जाते?

प्रचलित ख़बरें

‘उसे मत मारो, वही तो सबूत है’: हिंदुओं संजय गोविलकर का एहसान मानो वरना 26/11 तुम्हारे सिर डाला जाता

जब कसाब ने तुकाराम को गोलियों से छलनी कर दिया तो साथी पुलिसकर्मी आवेश में आ गए। वे कसाब को मार गिराना चाहते थे। लेकिन, इंस्पेक्टर गोविलकर ने ऐसा नहीं करने की सलाह दी। यदि गोविलकर ने उस दिन ऐसा नहीं किया होता तो दुनिया कसाब को समीर चौधरी के नाम से जानती।

फैक्टचेक: क्या आरफा खानम घंटे भर में फोटो वाली बकरी मार कर खा गई?

आरफा के पाँच बज कर दस मिनट वाले ट्वीट के साथ एक ट्वीट छः बज कर दस मिनट का था, जिसके स्क्रीनशॉट को कई लोगों ने एक दूसरे को व्हाट्सएप्प पर भेजना शुरु किया। किसी ने यह लिखा कि देखो जिस बकरी को सीने से चिपका कर फोटो खिंचा रही थी, घंटे भर में उसे मार कर खा गई।

हाथ में कलावा, समीर चौधरी नाम की ID: ‘हिंदू आतंकी’ की तरह मरना था कसाब को – पूर्व कमिश्नर ने खोला राज

"सभी 10 हमलावरों के पास फर्जी हिंदू नाम वाले आईकार्ड थे। कसाब को जिंदा रखना पहली प्राथमिकता थी। क्योंकि वो 26/11 मुंबई हमले का सबसे बड़ा और एकलौता सबूत था। उसे मारने के लिए ISI, लश्कर-ए-तैयबा और दाऊद इब्राहिम गैंग ने..."

जहाँ बहाया था खून, वहीं की मिट्टी पर सर रगड़ बोला भारत माता की जय: मुर्दों को देख कसाब को आई थी उल्टी

पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया सुबह साढ़े चार बजे कसाब से कहते हैं कि वो अपना माथा ज़मीन से लगाए... और उसने ऐसा ही किया। इसके बाद जब कसाब खड़ा हुआ तो मारिया ने कहा, “भारत माता की जय बोल” कसाब ने फिर ऐसा ही किया। मारिया दोबारा भारत माता की जय बोलने के लिए कहते हैं तो...

‘माझ्या कक्कानी कसाबला पकड़ला’ – बलिदानी ओंबले के भतीजे का वो गीत… जिसे सुन पुलिस में भर्ती हुए 13 युवा

सामने वाले के हाथों में एके-47... लेकिन ओंबले बिना परवाह किए उस पर टूट पड़े। ट्रिगर दबा, गोलियाँ चलीं लेकिन ओंबले ने कसाब को...

हमसे जुड़ें

272,571FansLike
80,400FollowersFollow
358,000SubscribersSubscribe