Monday, July 15, 2024
Homeसोशल ट्रेंडशाहरुख खान ने कहा 'जय श्री राम', अब कट्टरपंथी दे रहे माँ-बहन की गंदी-गंदी...

शाहरुख खान ने कहा ‘जय श्री राम’, अब कट्टरपंथी दे रहे माँ-बहन की गंदी-गंदी गाली: अंबानी के बेटे की प्री वेडिंग का वीडियो वायरल

शहनूर ने गुस्सा दिखाते हुए लिखा है कि शाहरुख़ खान को जय श्री राम बोलने के अलग पैसे मिले हैं। उन्होंने अपने कमेंट में शाहरुख़ को 'दल्ला' शब्द से सम्बोधित किया है। वहीं एक अन्य यूजर ने माँ की गाली देने वाली तस्वीर पोस्ट की।

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले आयोजित प्री वेडिंग कार्यक्रम इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियाँ बनी हुई हैं। इस मौके पर जहाँ रिहाना का डांस चर्चा में रहा तो वहीं अब शाहरुख़ खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख़ खान प्री वेडिंग में शामिल हुए लोगों का ‘जय श्री राम’ बोल कर अभिवादन करते सुने जा सकते हैं। भले ही मौके पर मौजूद लोगों ने ख़ुशी में शोर मचा कर शाहरुख़ खान के अभिवादन का जवाब दिया हो लेकिन सोशल मीडिया के कई मुस्लिम यूजर्स को यह जयकारा रास नहीं आया है। कुछ कट्टरपंथी अब शाहरुख़ खान को गंदी-गंदी गालियाँ दे रहे हैं।

यह वीडियो रविवार (3 मार्च 2024 ) को मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। समाचार लिखे जाने तक वीडियो को लगभग 38 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो की शुरुआत में ही मंच पर आते ही शाहरुख़ खान ने सभी को जय श्री राम बोला।

शाहरुख़ खान के ‘जय श्री राम’ बोलने पर वहाँ बैठे लोगों ने भी शोर मचा कर उत्साह बढ़ाया। अपने सम्बोधन के बीच में शाहरुख़ खान ने तीन मूर्तियों का भी जिक्र किया। उन्होंने अंबानी परिवार की महिलाओं का संबोधन माता लक्ष्मी, पार्वती और सरस्वती का विशेषण देते हुए किया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई मुस्लिम यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग वीडियो के साथ छेड़खानी का आरोप लगा रहे हैं तो कई लोग शाहरुख़ खान को गालियाँ देते देखे जा सकते हैं। im_shekh_29 ने आरोप लगाया है कि वीडियो एडिट की गई है। उनका कहना है कि शुरुआत में शाहरुख़ खान ने अस्सलाम वाले कुम बोला था, जिसे गलत दिशा देने के लिए काट दिया गया।

चित्र साभार- instagram/im_shekh_28

सद्दाम खान का आरोप है कि शाहरुख़ खान ने 50 करोड़ रुपए लिया है। सद्दाम ने अपने कमेंट में हँसी की इमोजी भी डाली है।

चित्र साभार- इंस्टाग्राम/saddam_sid_khan

शहनूर ने गुस्सा दिखाते हुए लिखा है कि शाहरुख़ खान को जय श्री राम बोलने के अलग पैसे मिले हैं। उन्होंने अपने कमेंट में शाहरुख़ को ‘दल्ला’ शब्द से सम्बोधित किया है। वहीं एक अन्य यूजर लाइव लव डाई ने एक फोटो शेयर की है। किसी फिल्म के दृश्य वाले इस फोटो में एक अभिनेता दूसरे को माँ की गाली देने की तस्वीर दिख रही है।

चित्र साभार- इंस्टाग्राम/mr.shahnoor

नादिर रंगरेज का मानना है कि जय श्री राम बोल कर शाहरुख़ खान ने औकात दिखा दी है।

चित्र साभार- instagarm/ नादिर रंगरेज

हालाँकि भले ही कई कट्टरपंथी शाहरुख़ खान के बारे में सोशल मीडिया पर तमाम अपशब्द बोल रहे हैं लेकिन नेटीजेंस उनका समर्थन भी कर रहे हैं। शाहरुख खान के अभिवादन के जवाब में संतोष श्रीवास्तव, आदेश विश्वकर्मा, रामवेद आदि ने भी शाहरुख़ को जय श्री राम बोला है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -