Tuesday, June 25, 2024

विषय

हमला

नहीं हो रहा विश्वास… सब बर्बाद हो गया: रियासी आतंकी हमले में मारे गए एक परिवार के 4 लोग, 2 साल के टीटू ने...

रियासी हमले में जयपुर के राजेंद्र सैनी के परिवार के चार लोग मारे गए। उनके साथ, उनकी पत्नी, उनकी रिश्तेदार पूजा और पूजा का 2 साल का बेटा टीटू।

पहले 70 घरों में आग… अब मुख्यमंत्री के काफिले पर गोलियाँ: मणिपुर में 2 जवान घायल, टीमें जाँच में जुटीं; विजुअल्स सामने आए

काफिले पर हमले के बाद मणिपुर पुलिस कमांडो और असम राइफल्स ने एक संयुक्त टीम बनाई है और अपराधियों का पता लगाया जा रहा है।

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण का जश्न मना रहे BJP कार्यकर्ताओं पर मुस्लिम भीड़ का चाकुओं से हमला: कर्नाटक में 3 घायल, 1 की...

पुलिस घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की की भी जाँच कर रही है, साथ ही मुदिपु गाँव और बोलियारू गाँव में हिंसा को और बढ़ने से रोकने के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

कंगना को थप्पड़ मारा, बदले में कुलविंदर के परिवार को सम्मान दे रहे सिख संगठन: SGPC ने भी बीजेपी MP को ही बताया कसूरवार,...

एक सिख संगठन ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत पर हमला करने वाली निलंबित CISF अधिकारी कुलविंदर कौर के परिवार के लोगों को सम्मानित किया।

‘ये बैठेगी वहाँ पे, मेरी माँ वहाँ बैठी थी’: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर का भाई है ‘किसान नेता’, CISF में पति...

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर का पति भी CISF में तैनात है। कुलविंदर का भाई शेर सिंह किसान मजदूर संघर्ष कमेटी का संगठन सचिव है।

न्यूयॉर्क में यहूदियों को कुचलने के लिए पाकिस्तानी टैक्सी ड्राइवर ने दौड़ाई गाड़ी, कहा- सभी को मार दूँगा: असगर अली पर हत्या का प्रयास-घृणा...

हमलावर टैक्सी ड्राइवर की पहचान असगर अली के रूप में हुई है। वह 20 साल पहले पाकिस्तान से अमेरिका आया था। उस पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

सड़क से गुजर रहीं थी 6 जैन साध्वी, अल्ताफ हुसैन शेख ने पहले किया पीछा फिर बेल्ट से मारा: गुजरात के भरूच की घटना,...

गुजरात के भरूच में अल्ताफ हुसैन शेख नाम के एक शख्स ने सड़क पर जा रहीं जैन साध्वियों पर हमला बोल दिया। उसे पुलिस ने पकड़ लिया है।

‘जमीन में गाड़ दो’: गुजरात सरकार के आदेश पर मदरसे का सर्वे करने पहुँचे शिक्षक पर हमला, 100+ लोग एक साथ टूट पड़े

बापूनगर स्मृति विद्यालय के आचार्य संदीप पाटिल की भी ड्यूटी लगी है। वो सुल्तान मोहल्ला के मदरसे में सर्वे करने पहुँचे थे। तभी भीड़ ने उन पर हमला बोल दिया।

जिस सैफ से जुनैद के थे समलैंगिक संबंध उसका गला रेता, फिर खुद की भी काटी नस: कहा- उसके साथ रहना चाहता हूँ, UP...

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जुनैद नाम के एक युवक ने सैफ नाम के एक दूसरे युवक का चाकू से गला रेत दिया। दोनों के बीच समलैंगिक संबंध था।

स्वाति मालीवाल की जान को खतरा… CM के घर हमला साजिश के तहत हुआ: पूर्व पति नवीन जयहिंद का दावा, AAP सांसद संजय सिंह...

नवीन जयहिंद ने अपनी वीडियो में आप सांसद संजय सिंह पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि स्वाति पर हुए हमले के बारे में संजय सिंह को पहले से जानकारी थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें