Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'₹56 करोड़ कर्ज चुका कर सनी देओल का बँगला बचाएँगे अक्षय कुमार': जानें वायरल...

‘₹56 करोड़ कर्ज चुका कर सनी देओल का बँगला बचाएँगे अक्षय कुमार’: जानें वायरल खबर का सच, उधर ‘बैंक ऑफ बड़ौदा’ ने वापस लिया लोन वाला नोटिस

रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि नहीं की गई कि अक्षय कुमार सनी देओल को कितना पैसा देने वाले हैं। लेकिन यह कहा गया था कि यह राशि 30-40 करोड़ रुपए हो सकती है।

एक ओर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं, दूसरी ओर 56 करोड़ रुपए का लोन न चुका पाने के चलते बैंक ने उन्हें घर की नीलामी का नोटिस भेजा था। इसके बाद खबर आई थी कि सनी की मदद के लिए अक्षय कुमार आगे आए हैं। हालाँकि, अक्षय के प्रवक्ता इस बात से इनकार कर रहे हैं। इन तमाम बातों के बीच बैंक ने सनी देओल को राहत देते हुए घर की नीलामी का नोटिस वापस ले लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स में ‘बॉलीवुड हंगामा’ के हवाले से कहा जा रहा है कि सनी देओल के घर की नीलामी वाली खबर सामने आने के कुछ ही घण्टों बाद रविवार (20 अगस्त, 2023) को अक्षय कुमार ने सनी देओल से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अक्षय ने सनी देओल की मदद करने का फैसला किया। साथ ही दोनों के बीच तय हुआ सनी देओल के कर्ज का बड़ा हिस्सा अक्षय कुमार चुकाएँगे। इसके बाद एक निश्चित समय के बाद सनी देओल अक्षय को पैसा वापस कर देंगे।

हालाँकि, रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि नहीं की गई कि अक्षय कुमार सनी देओल को कितना पैसा देने वाले हैं। लेकिन यह कहा गया था कि यह राशि 30-40 करोड़ रुपए हो सकती है। यही नहीं, रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि अगर यह सच है तो इससे साबित हो गया है कि फिल्म इंडस्ट्री एक परिवार की तरह है। साथ ही इससे यह भी साफ हो गया है कि अक्षय कुमार का दिल भी बहुत बड़ा है।

हालाँकि अक्षय कुमार के प्रवक्ता ने सनी देओल की मदद को लेकर मीडिया में हो रहे दावों को सिरे से खारिज किया है। मीडिया रिपोर्ट में प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है, “इस तरह के सभी दावे पूरी तरह से गलत हैं।”

बैंक ने वापस लिया नोटिस

‘बैंक ऑफ बड़ौदा’ ने सनी देओल को नोटिस भेज कहा था कि 56 करोड़ रुपए का कर्ज न चुका पाने के कारण मुंबई के जूहू इलाके में स्थित उनका घर नीलाम किया जाएगा। घर की ई-नीलामी होगी। हालाँकि, अब सोमवार (21 अगस्त, 2023) को बैंक ने टेक्निकल गलती का हवाला देते हुए यह नोटिस वापस ले लिया है। इसके लिए बैंक ने अखबार में विज्ञापन भी प्रकाशित किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -