Wednesday, September 28, 2022

विषय

AMU

‘चीन में बम से उड़ा दिए जाते हैं मदरसे, भारत में भी ऐसा ही हो’: यति नरसिंहानंद के खिलाफ FIR, कहा था – AMU...

यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा है कि मदरसों और 'भारत विभाजन की नींव रखने वाले इस्लाम के गढ़' AMU को बम से उड़ा देना चाहिए। FIR हुई दर्ज।

AMU में होगी सनातन धर्म की पढ़ाई, नए कोर्स के लिए प्रस्ताव पास: भड़के पूर्व प्रोफेसर जाहिद अली खान, कहा – ये पढ़ाना है...

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में सनातन धर्म की पढ़ाई के लिए प्रस्ताव पास किया गया है। इसके लिए UG और PG का कोर्स शुरू होगा।

JNU वाली आफरीन का अब्बू प्रयागराज हिंसा का मास्टरमाइंड: बीवी-बेटी सहित हिरासत में, घर पर अब चलेगा बुलडोजर

JNU छात्रा आफरीन के अब्बू और प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपित जावेद मोहम्मद के घर को गिराने का ऐलान किया गया है। पूरा परिवार हिरासत में है।

AMU में लगे ‘सिर तन से जुदा’ के नारे: नूपुर शर्मा के लिए फाँसी की माँग, प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ पुलिस के सामने लगे 'सिर तन से जुदा' के नारे लगाए गए।

‘हिंदू विभाजनकारी हैं, रहेंगे’: AMU के पूर्व छात्र फहद जुबेरी का प्रोपेगेंडा सुनिए, खुद ‘ईशनिंदा’ पर माँग चुका है माफी

न्यूजलॉन्ड्री के साथ बातचीत में फहद जुबेरी ने कहा, "हिंदू विभाजनकारी रहे हैं और उनका यह रवैया भविष्य में भी जारी रहेगा।"

AMU प्रोफेसर असद पर तीन तलाक का केस दर्ज: M.Tech कराने का वादा कर किया निकाह, बाद में माँगने लगा ₹10 लाख दहेज, मारपीट...

दहेज उत्पीड़न व मुस्लिम विवाह अधिनियम की धाराओं के तहत असद के अलावा महिला ने अपने जेठ आलम, ननदोई अनस और सास-ससुर पर मुकदमा दर्ज कराया है।

गीता फाड़ने से लेकर ‘Pak के लिए सब कुछ कुर्बान’ करने तक, AMU में हिन्दू घृणा पुरानी: अंग्रेजों के आशीर्वाद से स्थापना, जिन्ना की...

ब्रिटिश सरकार आश्वासन के बाद 1920 में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) स्थापित हुआ और इसी के साथ मुस्लिमों के लिए एक अलग देश की माँग जोर पकड़ती चली गई।

ब्रह्मा-विष्णु-इंद्र को बलात्कारी बता AMU में हो रही थी रेप पर पढ़ाई, अब ‘माफी-सस्पेंशन’ से हिंदूफोबिया पर डाल रहा पर्दा

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में रेप के लिए हिंदू देवताओं का संदर्भ देने पर मेडिसिन विभाग के प्रोफेसर जितेंद्र को निलंबित कर दिया गया है।

‘हिजाब पहनने से रोकना छात्राओं का अपमान’: AMU में लगे अल्लाह-हू-अकबर के नारे, कोलकाता में 500 छात्र-छात्राओं का समर्थन में प्रदर्शन

हिजाब विवाद को लेकर कोलकाता के आलिया यूनिवर्सिटी के 500 विद्यार्थियों ने मार्च निकाला और AMU के विद्यार्थियों ने अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाए।

तिरंगा यात्रा निकालने वाले हिंदू छात्र नेता को भी AMU ने निकाला था, दानिश रहीम की गुहार के बाद लोगों को याद आए अजय...

उत्तर प्रदेश में स्थित AMU के हिन्दू छात्र नेता ठाकुर अजय सिंह को प्रतिबंधित कर दिया था। वहाँ उनके आगे की पढ़ाई करने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe