Friday, June 21, 2024

विषय

CORONA

देश में कोरोना के एक्टिव मामले 4000 पार, 77% अकेले केरल से: स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कितना खतरनाक है नया वैरिएंट JN.1

देश के कोरोना के एक्टिव मामले 4000 से अधिक हो गए हैं। इनमें 77% से अधिक मामले केरल में हैं। नए वेरिएंट जेएन.1 63 के नए मामले भी सामने आए हैं।

केरल में सामने आया कोविड का नया वैरिएंट, केंद्र ने किया अलर्ट: जानिए क्या है JN.1, कितना बड़ा है खतरा

केरल में कोविड के नए वैरिएंट JN.1 का एक केस सामने आया था। इसका पता भारतीय SARS-CoV-2 जीनोमिक्स कंसोर्टियम (INSACOG) ने लगाया था।

दुनिया पर कोरोना से 20 गुना खतरनाक महामारी का साया: ‘Disease X’ को लेकर WHO की चेतावनी, वैज्ञानिक भी माथापच्ची में लगे

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने चेताया है कि डिजीज एक्स (Disease X) को लेकर पहले से सावधानी नहीं बरती गई तो ये कहर बरपाएगी।

जिस कोरोना वैक्सीन के लिए पागल था भारत का लिबरल गैंग, उससे ही शेन वार्न को आया हार्ट अटैक: क्रिकेटर की मौत में डाॅक्टर...

वॉर्न की मौत 3 महीने पहले हार्ट अटैक से हुई थी। इसी पर कुछ डॉक्टरों ने कहा कि हो सकता है वॉर्न की मौत कोरोना वैक्सीन लेने की वजह से हुई हो।

नाक से दिया जाने वाला दुनिया का पहला कोरोना वैक्सीन भारत ने किया लॉन्च: बाजार में 800 रुपए है कीमत, सरकार को आधी से...

भारत ने विश्व का कोरोना के लिए पहला स्वदेशी नेजल वैक्सीन विकसित किया है। इसे केंद्रीय मंत्री मंडाविया और जितेंद्र सिंह ने लॉन्च किया।

चीन में कोरोना के कारण 1 महीने में 60000 की मौत: ये सिर्फ अस्पतालों में मरने वालों का आधिकारिक आँकड़ा, दूर-दराज इलाकों का कोई...

चीन के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने कहा है कि बीते एक महीने में कोरोना के कारण चीन में करीब 60,000 लोगों की मौत हुई है। भयावह हैं हालात।

कोरोना का जो वैरिएंट चीन में मचा रहा तबाही, उससे बचने के क्या हैं उपाय? जानिए कितना खतरनाक है ओमीक्रॉन BF.7, वैक्सीन कितना कारगर

BF.7 वैरिएंट वाकई में खतरनाक है। एक रिपोर्ट के मुताबिक BF.7 वैरिएंट से संक्रमित इंसान अधिकतम 18 लोगों को संक्रमित कर सकता है।

अमेरिका का पैसा और सिक्योरिटी, चीन का लैब… ऐसे लीक हुआ कोरोना वायरस: वुहान में काम कर चुके वैज्ञानिक की किताब में खुलासा –...

एंड्रयू हफ ने चीन में WIV में काम किया था। उनका दावा है कि कोविड-19 एक मानव निर्मित वायरस है, जो WIV से लीक हो गया था। किताब में खुलासा।

कोरोना की ‘सुपर स्प्रेडर’ बनी करण जौहर की पार्टी: अब तक 55 सेलेब्रिटी चपेट में, SRK, सैफ, कार्तिक और कैटरीना भी कोविड+

फिल्म निर्माता करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में शामिल कई फ़िल्मी स्टार कोरोना के नए वैरिएंट से संक्रमित पाए गए हैं।

‘बहन’ के साथ ऑटो ड्राइवर जावेद ने किया बलात्कार, कॉन्ग्रेसियों-वामपंथियों ने कोरोना में ‘मदद’ के लिए इसे बनाया था हीरो

आरोपित जावेद शादीशुदा है। उसने अपने घर में किराए पर रहने वाली महिला को पहले बहन बनाया था, लेकिन बाद में उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें