Tuesday, August 3, 2021

विषय

Doctor

हेल्थ बजट डबल, 7 साल में 15 नए AIIMS का काम: डॉक्टर्स डे पर बोले PM मोदी- जो काम पिछली शताब्दी में होना था...

पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस अपने रूप बदल रहा है और नए स्ट्रेन सामने आ रहे हैं, डॉक्टर्स लगातार प्रोटोकॉल्स बनाने में सहायता कर रहे हैं।

डॉ. सैयद फैजान अहमद, बीमारी इधर है-आप किधर हैं: बंगाल के बुजुर्ग डॉक्टर मुखोपाध्याय हों या असम के सेनापति, हमलावर वही हैं

असम में डॉक्टर पर हमला करने वालों के नाम सामने आने के बाद से इस विवाद में कट्टरपंथी स्वामी रामदेव को घुसेड़ने की कोशिश में लगे हैं।

डॉक्टर के कपड़े उतारे, घसीट-घसीट कर मारा: कमरुद्दीन समेत 24 गिरफ्तार, CM हिमंत बिस्वा सरमा बोले- बर्दाश्त नहीं करेंगे

बदमाशों ने अस्पताल में घुस कर डॉक्टर के कपड़े उतार घसीट-घसीट कर पिटाई की गई। कमरुद्दीन, जैनअलुद्दीन, सईदुल, रहीमुद्दीन, राजुल, तैयबर और साहिल सहित 24 गिरफ्तार।

वैक्सीन की दोनों डोज ली, मौत की अफवाह उड़ी… आखिरकार कोरोना से हार गए डॉ. केके अग्रवाल

पद्मश्री से सम्मानित मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर केके अग्रवाल का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया।

शराब का काढ़ा (30+30 ml), कोरोना का 50 मरीज ठीक: डॉक्टर ने किया दावा, महाराष्ट्र सरकार ने भेजा नोटिस

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर लगातार जारी है। इस बीच अहमदनगर जिले की शेवगाँव तहसील के बोधेगाँव स्थित कोविड सेंटर में...

कॉन्ग्रेस MLA और पूर्व कॉर्पोरेटर पर FIR: ऑन ड्यूटी बदतमीजी और धमकी के बाद डॉक्टर ने दे दिया था इस्तीफा

इन दोनों ने अस्पताल के परिसर में ही ऑन-ड्यूटी डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार किया था। सबूत के रूप में CCTV फुटेज और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान मौजूद हैं।

सुशांत के परिवार ने CBI को पत्र लिख मेडिकल रिपोर्ट की समीक्षा करने की माँग की: AIIMS पैनल को बताया- अनप्रोफेशनल

केंद्रीय जाँच एजेंसी को लिखे गए अपने पत्र में राजपूत के परिवार ने पैनल और एम्स फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता पर निशाना साधते हुए मीडिया में रिपोर्ट लीक करने का आरोप लगाया।

मिलिए, छत्तीसगढ़ के 12वीं पास ‘डॉक्टर’ निहार मलिक से; दवाखाना की आड़ में नर्सिंग होम चला करता था इलाज

मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर का है। दवा दुकान के पीछे चार बेड का नर्सिंग होम और मरीज देख स्वास्थ्य विभाग की टीम अवाक रह गई।

सुशांत केस: क्राइम सीन रीक्रिएट, डॉक्टरों से पूछताछ में कई खुलासे, एक्टर की बिल्डिंग में पानी पीने पहुँची मुंबई पुलिस भी शक के घेरे...

सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर क्राइम सीन को दोबारा रीक्रिएट कर रही है। ताकि घटनास्थल की जाँच व तमाम जानकारी कंफर्म हो सके और हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जाँच की जा सके। फ्लैट पर बेडरूम में डमी टेस्‍ट भी किया गया।

‘कॉन्ग्रेसी’ एक्टिविस्ट ने फर्जी तस्वीरें शेयर कर सेना को किया बदनाम: थाई सैनिक को बताया लद्दाख में घायल भारतीय जवान

डॉ.राय ने अगस्त 2019 में बाबा रामदेव के सहयोगी को कांफीडेंशियल मेडिकल रिपोर्ट प्रकाशित कर गलत तरीके से फँसाने की थी। उन्होंने रामदेव के सहयोगी आचार्य बालगोविंद की झूठी रिपोर्ट को प्रकाशित किया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,804FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe