Monday, June 17, 2024

विषय

Farm law

राशन-सिलेंडर-बिस्तर लेकर सड़क पर उतरे किसान, फिर से शहर की सीमाओं को घेरा: पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था, ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ जमावड़ा

SKM ने एलान किया है कि वो अपनी माँगों का एक ज्ञापन पंजाब के राज्यपाल को सौंपेंगे। इस ज्ञापन को बाकायदा चंडीगढ़ में मार्च निकाल कर दिया जाएगा।

‘भारत सरकार ने की है वादाखिलाफी, देश भर में जाएँगे’: राकेश टिकैत का नया ऐलान, खालिस्तान मुद्दे पर केजरीवाल का किया था समर्थन

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने भारत सरकार पर किसानों का विश्वास तोड़ने का आरोप लगाते हुए फिर से देश भर में जाने का एलान किया है।

लाल किला हिंसा के आरोपित पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत: दिल्ली से पंजाब लौटते वक्त हुआ हादसा

पंजाबी फिल्मों के अभिनेता और लाल किला हिंसा के प्रमुख आरोपित दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सोनीपत पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।

खुले में नमाज हो या पीरियड आते ही निकाह की रवायत या फिर मोपला नरसंहार के दबे पन्ने… 2021 में जिनसे सब भागे, उन...

जब 2021 जाने को है, हम समेट लाए हैं कि 15 ऐसी खबरें जो मीडिया के लिए मिसफिट था, लेकिन 2022 में भी जो हमें याद दिलाते रहेंगे अपने पाठकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को।

‘एक कदम पीछे हटे हैं, फिर आगे बढ़ेंगे’: जानिए कृषि सुधार को लेकर क्या बोले केंद्रीय मंत्री, टिकैत ने फिर दी आंदोलन की धमकी

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने नागपुर में एक सभा के दौरान कृषि कानूनों को 70 साल का सबसे बड़ा रिफॉर्म करार दिया।

पहले कहते थे मंडियाँ खत्म हो जाएँगी, अब उसी में किसान जला रहे 100 किलो लहसुन: कृषि कानून होते तो नहीं आती ये नौबत,...

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक किसान ने अपनी 1 क्विंटल (100 किलो) लहसुन की फसल को आग के हवाले कर दिया। दावा है कि उचित दाम नहीं मिल रहा था।

किसानों ने दिल्ली बॉर्डर के प्रदर्शन स्थलों को खाली करना शुरू किया, राकेश टिकैत बोले- अभी 4 से 5 दिन और लगेंगे

राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का एक बड़ा समूह कल सुबह आठ बजे यह क्षेत्र खाली कर देगा। वे खुद वहाँ से 15 दिसंबर को निकलेंगे।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

PM मोदी ने कहा- सरकार हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार, फिर भी नहीं सुधरा विपक्ष: संसद का शीत सत्र शुरू होते...

संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत होते ही विपक्ष हंगामा करने लगा। इसके चलते दोनों सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

29 नवंबर को किसान नहीं करेंगे ट्रैक्टर मार्च: 9 सदस्यों वाली कमिटी की बैठक, संयुक्त किसान मोर्चा का फैसला

किसानों ने 29 नवंबर को होने वाला ट्रैक्टर मार्च स्थगित कर दिया है। संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) की बैठक में इस पर फैसला लिया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें