Wednesday, June 19, 2024

विषय

लखीमपुर खीरी किसान भाजपा हिंसा

लखीमपुरी खीरी केस: सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा की जमानत रद्द की, एक हफ्ते में सरेंडर करने को कहा

आशीष मिश्रा की बेल सुप्रीम कोर्ट ने कैंसिल कर दी है। एक सप्ताह के अंदर सरेंडर करने का आदेश दिया है।

‘उन्होंने तलवार और लाठियों से मेरे बेटे को मारा’ : BJP कार्यकर्ता की लिंचिंग में तेजिंदर सिंह विर्क का नाम, अब हुआ सपा में...

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा मामले में बीजेपी कार्यकर्ता शुभम मिश्रा की पीट पीटकर हत्या करने का आरोपित तेजिंदर सिंह विर्क ने बीजेपी ज्वाइन की है।

लखीमपुर खीरी हिंसा: 14 आरोपित, 5000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल; बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या मामले में 3 ‘किसान’ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में 3 अक्टूबर को हुए तिकुनिया हिंसा कांड मामले में सोमवार को एसआईटी ने CJM कोर्ट में चार्जशीट दायर की।

अजय मिश्रा टेनी दिल्ली तलब, बेटे आशीष से जुड़े सवाल पर पत्रकार पर भड़के, कहा- ‘तुम चोरों ने एक निर्दोष को फँसा दिया’

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर सवालों के घेरे में आए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को आज दिल्ली तलब किया गया है।

‘सुनियोजित योजना’ के तहत हुई लखीमपुर हिंसा: UP पुलिस की SIT ने कोर्ट को दी जानकारी

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा की घटना किसी लापरवाही का अंजाम नहीं थी बल्कि उसके लिए पहले से साजिश रची गई थी। SIT ने इस बात को कोर्ट में कहा है।

लखीमपुर खीरी केस: पूर्व जज की निगरानी में जाँच को तैयार UP सरकार, SC ने SIT अपग्रेड करने के दिए निर्देश

लखीमपुर खीरी मामले में यूपी सरकार ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा कि वो रिटायर्ड जज की निगरानी में जाँच के लिए तैयार है।

लखीमपुर खीरी हिंसा में जाँच तेज: SIT के इन नम्बरों पर दीजिए जानकारी, पहचान रखी जाएगी गुप्त; UP पुलिस देगी सुरक्षा

लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में एसआईटी ने अफसरों के मोबाइल नंबर जारी कर कहा है कि जानकारी देने वाले की पहचान को गुप्त रखा जाएगा।

लखीमपुर खीरी में BJP कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में गुरविंदर और विचित्र सिंह गिरफ्तार, दूसरे पक्ष पर हुई कार्रवाई

लखीमपुर खीरी हिंसा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता की पीटकर हत्‍या करने के मामले में मंगलवार को दो प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया है।

लखीमपुर खीरी हिंसा: ड्राइवर समेत 4 लोगों की हत्या करने वाले 6 संदिग्धों की हुई पहचान, SIT ने जारी की तस्वीर

लखीमपुर खीरी हिंसा के दौरान 4 लोगों की हत्या के मामले में एसआईटी ने 6 संदिग्धों की पहचान कर ली है। अब सुप्रीम कोर्ट में रिपोर्ट दी जाएगी।

संयुक्त किसान मोर्चा से योगेंद्र यादव सस्‍पेंड, लखीमपुर खीरी में मार डाले गए BJP कार्यकर्ता शुभम मिश्रा के घर जाने को लेकर कार्रवाई

संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने योगेंद्र यादव को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है। SKM केंद्र सरकार के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान संगठनों का शीर्ष निकाय है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें