Monday, July 15, 2024

विषय

Madhya Pradesh Election Results

‘BJP ने मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को 18 साल CM बनाए रखा, अब पार्टी को लौटाने का वक्त’: बोले शिवराज सिंह चौहान – 2005...

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें इस बात की संतुष्टि है कि वो बीजेपी को शानदार जीत दिलाने के बाद पद से हटे हैं। सबसे बड़ी जीत पार्टी को मिली है।

जगह- भोपाल का राजभवन, तारीख- 7 दिसंबर, समय- दोपहर के 2 बजे… अपने ही हाथों से अपना ही मुँह काला करेंगे कॉन्ग्रेस MLA, जानिए...

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कॉन्ग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने कहा था कि यदि भाजपा की 50 सीट भी आई तो वे अपने ही हाथों से राजभवन के आगे अपना मुँह काला कर लेंगे।

मध्य प्रदेश में AAP के सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त, जदयू और समाजवादी पार्टी का भी बुरा हाल: NOTA से भी पिछड़ गईं I.N.D.I....

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में JDU, AAP और समाजवादी पार्टी ने भी उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन इनका मुकाबला NOTA से रहा। सबकी जमानत हुई।

मुस्लिम फकीर से खाए दनादन चप्पल, फिर भी 60 हजार वोटों से हार गए कॉन्ग्रेस उम्मीदवार: काम नहीं आई ‘दुआ’

मुस्लिम फ़क़ीर से खुद को चप्पल से ताबड़तोड़ पिटवा कर दुआ लेने वाले कॉन्ग्रेस के प्रत्याशी पारस सकलेचा रतलाम (शहरी) में भाजपा से हारे। वीडियो हुआ था वायरल।

कद को लेकर प्रियंका गाँधी ने कसा था तंज, MP में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद बोले सिंधिया – ग्वालियर-मालवा ने दे दिया...

प्रियंका ने दतिया की रैली में कहा था कि सिंधिया के साथ यूपी में काम किया थ, उनका कद थोड़ा छोटा है लेकिन अहंकार में वो 'वाह भाई वाह' हैं। मिला जवाब।

पार्टी की हार बर्दाश्त नहीं कर पाए कॉन्ग्रेस जिलाध्यक्ष, मतगणना केंद्र पर ही हार्ट अटैक से हुई मौत

रतन सिंह ठाकुर अपने दोस्तों के साथ मतगणना केंद्र पर पहुँचे थे। नतीजे देखते हुए वो गश खाकर कुर्सियों पर गिर पड़े। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

मध्य प्रदेश में कांटे की टक्कर में कांग्रेस निकली आगे, वोट शेयर में भाजपा अव्वल

चुनाव आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार कांग्रेस को 114 सीटें आई तो वहीं भाजपा 109 सीटों को अपनी झोली में डालने में कामयाब रही। सपा को एक तो बसपा को दो सीटों से संतोष करना पड़ा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें