Thursday, July 29, 2021
Homeराजनीतिपार्टी की हार बर्दाश्त नहीं कर पाए कॉन्ग्रेस जिलाध्यक्ष, मतगणना केंद्र पर ही हार्ट...

पार्टी की हार बर्दाश्त नहीं कर पाए कॉन्ग्रेस जिलाध्यक्ष, मतगणना केंद्र पर ही हार्ट अटैक से हुई मौत

मतगणना केंद्र पर नतीजे देख कर वह गश खाकर कुर्सियों पर गिर पड़े। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। ऐसा कहा जा रहा है कि वो कॉन्ग्रेस की हार का गम सहन नहीं कर पाए और उनको दिल का दौरा पड़ गया।

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक मतगणना केंद्र पर सीहोर जिला कॉन्ग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, रतन सिंह ठाकुर मतगणना केंद्र पर वोटों की गिनती देखने पहुँचे थे, लेकिन अचानक वो बेहोश होकर गिर पड़े। वहाँ पर मौजूद लोगों ने बताया कि अपने दोस्तों के साथ मतगणना केंद्र पर पहुँचे रतन सिंह नतीजे देखते हुए गश खाकर कुर्सियों पर गिर पड़े। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। ऐसा कहा जा रहा है कि वो कॉन्ग्रेस की हार का गम सहन नहीं कर पाए और उनको दिल का दौरा पड़ गया।

देशभर में लोकसभा चुनाव की काउंटिंग चल रही है। रुझानों में बीजेपी 300 से अधिक के का आँकड़ा पार करती हुई नजर आ रही है। कॉन्ग्रेस के कई दिग्गज नेता हारते हुए दिखाई दे रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी भाजपा बड़ी जीत की ओर अग्रसर है। यहाँ की 29 लोकसभा सीटों में से भाजपा 28 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि कॉन्ग्रेस को एक पर बढ़त मिलती हुई दिखाई दे रही है। भोपाल से भाजपा की साध्वी प्रज्ञा सिंह कॉन्ग्रेस के दिग्विजय सिंह से 69 हजार से अधिक मतों से बढ़त बनाई हुई हैं, जबकि गुना लोकसभा सीट से कॉन्ग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के केपी यादव से 50 हजार से अधिक वोटों से पीछे चल रहे हैं।

गौरतलब है कि, साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में भाजपा ने बड़ी बाजी मारी थी। यहाँ की 29 लोकसभा सीटों में से 27 सीटों पर भाजपा ने कब्जा किया था, जबकि कॉन्ग्रेस केवल 2 सीटें ही जीत पाई थी। लेकिन इस बार कॉन्ग्रेस की बची हुई सीटें भी भाजपा की झोली में जाती हुए दिखाई दे रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिन बुलाए घर पर आकर करने लगा किस, कहा- शिल्पा से रिश्ते ठीक नहीं हैं: राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाए यौन उत्पीड़न...

शर्लिन के अनुसार, वह कभी भी एक शादीशुदा शख्स के साथ रिश्ता नहीं बनाना चाहती थीं और न ही उनके साथ कोई व्यापार करना चाहती थीं।

झारखंड: दिनदहाड़े खुली सड़क पर जज की हत्या, पोस्‍टमॉर्टम र‍िपोर्ट में हथौड़े से मारने के म‍िले न‍िशान, देखें Video

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जज के सिर पर हथौड़े से मारने वाले निशान पाए गए हैं। इसके अलावा जिस ऑटो ने उन्हें टक्कर मारी वह भी चोरी का था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,723FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe