Thursday, January 27, 2022

विषय

Manish Tewari

‘मनोरंजन और मुफ्त बाँटने वाले नहीं, गंभीर लोग चाहिए’: सिद्धू-चन्नी के खिलाफ हुए पंजाब के कॉन्ग्रेस सांसद मनीष तिवारी

कॉन्ग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि गंभीर नेता की ज़रूरत।

26/11 के बाद एक्शन नहीं लेना, कमजोरी की निशानी: कॉन्ग्रेसी नेता मनीष तिवारी ने मनमोहन-सोनिया दोनों पर साधा निशाना?

कॉन्ग्रेसी नेता मनीष तिवारी ने एक किताब लिखी है। खबर यह है कि लेखक ने अपनी ही पार्टी की इस किताब में खबर ले ली है।

‘कॉन्ग्रेस को हिंदुत्व के बहस में नहीं पड़ना चाहिए’: मनीष तिवारी ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा- ऐसा ‘अजीब व्यवहार’ पहले नहीं देखा

मनीष तिवारी ने कहा कि कॉन्ग्रेस को हिंदू और हिंदुत्व के बहस से दूर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये राजनीति का आधार नहीं होना चाहिए।

‘पहले अपने बेटा-बेटी को बॉर्डर पर भेजो’: पाक PM इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ बताने पर बरसे गंभीर, मालवीय बोले- राहुल गाँधी ने इसीलिए...

पंजाब के कॉन्ग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के पाक पीएम इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर मनीष तिवारी बोले- अपने जवानों की वीरगति को भूल गए।

‘दक्षिण एशिया में एक बड़ा इस्लामी एजेंडा’: कॉन्ग्रेस नेता मनीष तिवारी ने हिंदुओं की टारगेट किलिंग पर जताई चिंता

कॉन्ग्रेस नेता मनीष तिवारी ने हिंदुओं की टारगेट किलिंग पर कहा है कि दक्षिण एशिया में एक बड़ा इस्लामिक एजेंडा काम कर रहा है।

60 वर्षीय कॉन्ग्रेस नेता ने रवीना से रचाई शादी, पार्टी अध्यक्ष पद की रेस में भी रहे हैं शामिल

मनीष तिवारी ने कॉन्ग्रेस नेता की शादी की सूचना दी। उन्होंने बताया कि वो रवीना को 1985 से ही जानते हैं और दोनों की जोड़ी खूब जम भी रही है। मनीष जब 'वर्ल्ड फेस्टिवल ऑफ यूथ एंड स्टूडेंट्स' में भाग लेने मॉस्को गए थे, तब उनकी मुलाक़ात रवीना से हुई थी।

मनीष तिवारी ने सोनिया-मनमोहन को घेरा: पूछा- 26/11 अमेरिका में होता तो पाकिस्तान का क्या होता?

कॉन्ग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा है कि वे हमेशा सोचते हैं कि अगर अमेरिका में मुंबई जैसा हमला होता तो वह पाकिस्तान का बुरा हाल करता। मनमोहन सरकार ने 26/11 के बाद वैसी सख्ती नहीं दिखाई थी, जिसकी उस वक़्त दरकार थी।

नेहरु की गलती से हुआ था कश्मीर पर चीन का कब्ज़ा, मनीष तिवारी मोदी को दे रहे अक्साई चिन वापस लेने की सलाह

मनीष तिवारी ने अपने एक ट्वीट में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर चीन कश्मीर पर सवाल करता है तो यह बताना चाहिए कि तिब्बत, साऊथ-चाइना सी और हॉन्ग-कॉन्ग पर भारत की नज़र है ।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,853FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe