Monday, June 17, 2024

विषय

मेवात शोभायात्रा हमला

नूहं में हिन्दुओं और पुलिस पर हमला करने वाला खालिद गिरफ्तार, 11 माह से दे रहा था चकमा: डिप्टी एसपी बन कर रहा था...

नूहं हिंसा में हिन्दुओं और पुलिस पर हमला करने वाला खालिद 11 माह बाद गिरफ्तार। फर्जी DSP बन के कर रहा था ठगी।

बिट्टू बजरंगी के घर पहुँचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गोरक्षक के भाई को जला दिया गया था जिंदा: एक माह इलाज के बाद हुई...

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फरीदाबाद में बिट्टू बजरंगी के घर पहुँचे। उन्होंने महेश पांचाल के हत्यारों पर कार्रवाई का भरोसा दिया।

बिट्टू बजरंगी ने फरीदाबाद पुलिस से की मोहम्मद जुबैर की शिकायत, कहा- वह एक शातिर अपराधी, मेरे भाई पर हमला करने वाले सिंडिकेट का...

बिट्टू बजरंगी ने कहा था कि वो फेक न्यूज फैलाने के मामले में मोहम्मद जुबैर के खिलाफ शिकायत करेंगे। अब उन्होंने अपनी शिकायत पुलिस को भेज दी है।

SIT करेगी बिट्टू बजरंगी के भाई को जलाने वाली घटना की जाँच, नूहं हिंसा के बाद से ही परिवार को मिल रही थी धमकियाँ:...

पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। एसीपी क्राइम अमन यादव की अगुवाई में सीसीटीवी कैमरों से लेकर घटनास्थल पर भी पड़ताल की जा रही है।

बिना नंबर की गाड़ी से आया और बिट्टू बजरंगी के भाई को लगा दी आग, बताया- हिंदुओं को फँसाने के लिए अपनी ही दुकान...

बिट्टू बजरंगी का दावा है कि नूहं दंगा के दौरान अरमान फरीदाबाद में जूस बेचा करता था। उसने अपनी दुकान में खुद ही आग लगा कर हिंदुओं को फँसाने की कोशिश की थी।

‘क्या तुम बिट्टू बजरंगी के भाई हो?’ – पूछा और पेट्रोल डाल कर आग लगा दी: नूहं हिंसा के बाद जिस हिन्दू कार्यकर्ता के...

अरमान की अगुवाई में हमलावरों ने बिट्टू बजरंगी के भाई महेश पांचाल की बाकायदा पहचान सुनिश्चित की और पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। महेश की हालत गंभीर है।

हिंदू महिलाओं पर मदरसे से पथराव करने वालों में 9 से 12 साल के आरोपित: नूहं प्रशासन ने दो को भेजा बाल सुधार गृह...

नूहं में कुआँ पूजन करने जा रही महिलाओं पर मदरसे से पत्थरबाजी करने वाले केस में हरियाणा पुलिस ने 3 नाबालिगों को पकड़ा है।

‘पोस्ट नहीं था भड़काऊ, बरामद हथियार लाइसेंसी’: मोनू मानेसर को मिली जमानत, जानिए फिर भी जेल में ही अभी क्यों रहेगा गोरक्षक

गोरक्षक मोनू मानेसर को जमानत मिल गई है। यह जमानत फेसबुक पर कथित भड़काऊ पोस्ट करने के मामले में मिली है। बावजूद मानेसर को अभी जेल में ही रहना होगा।

नूहं हिंसा में कॉन्ग्रेस MLA मामन खान को अंतरिम जमानत, रिहाई के बाद जुटी समर्थकों की भारी भीड़: उधर हिन्दुओं की बैठक, पूछा –...

अब गोरक्षक मोनू यादव के गाँव मानेसर में मामन खान की रिहाई के आदेश के बाद हिन्दुओं की पंचायत बैठी। गाँव स्थित भीष्म मंदिर में ये बैठक हुई।

‘पूरे गाँव को हिन्दू विहीन कर दूँगा’: नूहं हिंसा में धराया है कॉन्ग्रेस का विधायक मामन खान, अब शिकायत करने वालों को निशाना बना...

नूहं दंगा शांत हो जाने के बाद भी मामन खान के गुर्गे उन हिंदुओं को खोज-खोज कर पीट रहे हैं जिन्होंने हिंसा के दौरान आरोपित दंगाईयो की जानकारी पुलिस को दी थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें