Monday, June 17, 2024

विषय

Nitin Gadkari

BJP ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 72 नामों वाली दूसरी लिस्ट जारी की: गडकरी, अनुराग ठाकुर, तेजस्वी सूर्या, खट्टर सहित कई नाम; 10...

भाजपा ने बुधवार (13 मार्च 2024) को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 72 नामों वाले उम्मीदवारों की अपनी दूसरी लिस्ट जारी की।

‘जहाँ शाम के बाद आने से डरते थे लोग, वहाँ आज कंपनियाँ लगा रहीं प्रोजेक्ट’: PM मोदी ने 8 लेन के द्वारका एक्सप्रेसवे का...

पीएम मोदी ने गुरुग्राम में कहा कि भाजपा सरकार जिस रफ्तार से काम कर रही है, उसमें शिलान्यास व लोकार्पण के लिए समय और दिन कम पड़ रहे हैं।

‘आज गाँव, गरीब, मजदूर और किसान दुखी हैं…’: कॉन्ग्रेस ने शेयर किया नितिन गडकरी का ‘खतना’ वीडियो, करवा ली खुद की बेइज्जती

कॉन्ग्रेस के झूठ की कोई सीमा नहीं है। हाल में उन्होंने नितिन गडकरी की ही एक वीडियो की आधी-अधूरी क्लिप लेकर ये फैलाया कि मोदी सरकार में विकास नहीं हुआ।

डीजल की गाड़ियों पर नहीं लगेगा 10% एक्स्ट्रा टैक्स: मीडिया में छपी रिपोर्ट, गडकरी ने क्या-क्या कहा, जानिए पूरी बात

चर्चा थी कि डीजल की गाड़ियों पर भारत सरकार 10% अतिरिक्त टैक्स लगाने जा रही है। हालाँकि, नितिन गडकरी ने साफ़ किया है कि ऐसी कोई योजना नहीं है।

एफिल टॉवर से 30 गुना अधिक स्टील, बुर्ज खलीफा से 6 गुना ज्यादा सीमेंट: गडकरी ने दिखाई द्वारका एक्सप्रेस-वे की झलक, कहा- 100 साल...

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने एक वीडियो शेयर कर इस एक्सप्रेस-वे की झलक दिखाई है।

‘दाऊद का आदमी हूँ, ₹100 करोड़ दो’ : कर्नाटक की जेल में बंद गैंगस्टर ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को दी थी हत्या की...

कर्नाटक की बेलगावी जेल से गैंगस्टर ने खुद को दाऊद गैंग का मेंबर बताते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के ऑफिस में धमकी भरा कॉल किया।

नितिन गडकरी को जान से मार डालने की धमकी, माँगे ₹100 करोड़: ‘दाऊद गैंग’ के नाम से 3 बार फोन कॉल, बढ़ाई गई सुरक्षा

पहला फोन सुबह 11.25 बजे किया गया इसके बाद 11.32 मिनट पर दोबारा धमकी भरा फोन आया । दोपहर 12.32 बजे तीसरी कॉल आईं। नागपुर कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई गई।

गडकरी ने 1 किलो पर ₹1000 करोड़ का किया वादा, सांसद ने 7 महीने में कम किए 32 किलो: अब उज्जैन के विकास के...

अनिल फिरोजिया उज्जैन से बीजेपी के सांसद हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के चैलेंज को स्वीकार कर उन्होंने अपने क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए करीब 2300 करोड़ रुपए हासिल किए हैं।

‘कुएँ में कूद जान दे दूँगा पर कॉन्ग्रेस में नहीं आऊँगा’: जब ‘दोस्त’ के ऑफर को नितिन गडकरी ने ठुकराया, कहा- मुझे उनकी विचारधारा...

नितिन गडकरी बताते हैं कि उनसे एक बार कॉन्ग्रेस में आने को कहा गया। लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि वो कुएँ में जान दें देगे लेकिन कॉन्ग्रेस में नहीं आएँगे।

‘मंत्री पद जाने से मुझे फर्क नहीं पड़ता’: नितिन गडकरी के वायरल वीडियो की सच्चाई, AAP भी चला रही थी प्रोपेगंडा

नितिन गडकरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने पद को लेकर कुछ कहते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने चेतावनी दी है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें