Saturday, October 16, 2021

विषय

Nitin Gadkari

‘चीन में बनी कारें न बेचे टेस्ला, भारत में निर्माण पर देंगे सहयोग’: नितिन गडकरी ने बताया एलन मस्क से क्या हुई बात

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इलेक्ट्रिक कार निर्माता कम्पनी Tesla को भारत में कारखाना खोलने पर हर संभव सहायता करने का ऐलान किया है।

NCP वाले शरद पवार ने केंद्रीय मंत्री गडकरी की जमकर तारीफ की, कहा- पहले 5000 km बनते थे सड़क, अब बनते हैं 12000 Km

एनसीपी नेता ने कहा कि जब बात गडकरी की परियोजना की आती है तो कार्यक्रम के कुछ दिनों के बाद ही उस पर काम शुरू होते देखा जा सकता है।

पाक की नाक के नीचे राजनाथ-गडकरी को लेकर उतरा हरक्युलिस, जगुआर-सुखोई की भी लैंडिंग: बाड़मेर में ELF रेडी

राजस्थान के बाड़मेर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को लेकर इमरजेंसी लैंडिंग फील्ड (ELF) पर सुपर हरक्युलिस उतरा।

शिवसैनिकों ने की मशीनों में तोड़फोड़, लगाई आग: राष्ट्रीय राजमार्गों के काम रुकने पर नितिन गडकरी ने CM उद्धव को दी चेतावनी

पत्र में उल्लेख किया गया है कि शिवसैनिक कॉन्ट्रैक्टरों की मशीनों और सामानों को तोड़-फोड़ और जला कर सबके दिलों में दहशत पैदा कर रहे हैं।

84 कोसी परिक्रमा मार्ग बनेगा नेशनल हाइवे, गडकरी के ऐलान के बाद बोले CM योगी- अयोध्या के पुरातन गौरव की पुनर्स्थापना में बड़ा कदम

84 कोसी परिक्रमा मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने हेतु अधिसूचना जारी होने के बाद सीएम योगी ने नितिन गडकरी और मोदी सरकार का आभार जताया।

मैं किसी से माल-पानी नहीं लेता, काम एक नंबर का होना चाहिए… जितना पैसा चाहिए मिलेगा: गडकरी

नितिन गडकरी ने वर्चुअल माध्यम से झारखंड की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करते हुए घटिया काम करने पर ठेकेदारों को चेताया।

किसान आंदोलन से NHAI को पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ₹814 करोड़ का नुकसान: गडकरी

किसान आंदोलन के कारण तीन राज्यों में 16 मार्च तक 814.4 करोड़ रुपए के टोल राजस्व का नुकसान भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) को हुआ।

‘इस बार चुनाव बंगाल के भविष्य का, ऐसा करंट लगेगा कि कुर्सी से 2 फुट ऊपर उठ जाएँगी ममता’: नितिन गडकरी

"चुनाव के दिन आप लोग सुबह उठिएगा…अपने भगवान को याद कीजिएगा… इसके बाद मतदान केंद्रों पर जाकर कमल का बटन दबाइए। ऐसा करंट लगेगा कि ममता जी अपनी कुर्सी से दो फुट ऊपर उठ जाएँगी।"

25.54 km सड़क सिर्फ 18 घंटे में: लिम्का बुक में दर्ज होगा नितिन गडकरी के मंत्रालय का रिकॉर्ड

नितिन गडकरी ने बताया कि वर्तमान में सोलापुर-विजापुर राजमार्ग के 110 किमी का कार्य प्रगति पर है, जो अक्टूबर 2021 तक पूरा हो जाएगा।

इंटरनेशनल कंपनियाँ यूपी में निवेश को तैयार: इलेक्ट्रिक वाहन इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए CM योगी ने बनाया मास्टरप्लान

“इलेक्ट्रिक वाहनों की उत्पादन ईकाई स्थापित करने के लिए तमाम अंतर्राष्ट्रीय ऑटोमोबाइल समूहों से प्रस्ताव प्राप्त हो चुके हैं। हम राज्य के भीतर इसमें निवेश को बढ़ावा देने के लिए हर संभव सहायता करेंगे।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe