Wednesday, April 17, 2024

विषय

Population Control

लव और लैंड जिहाद से त्रस्त उत्तराखंड के हिंदू सड़कों पर उतरे: स्थानीय लोग बोले- लगातार बढ़ रही मुस्लिमों की जनसंख्या और कारोबार पर...

उत्तराखंड के हिन्दुओं ने खुद को लैंड जिहाद, लव जिहाद, गोहत्या और चोरी जैसे अपराधों से पीड़ित बताते हुए पुरोला आंदोलन को अपनी मजबूरी बताया है।

तालिबान ने गर्भ निरोधक दवाओं पर लगाया बैन, कहा – ये मुस्लिमों की आबादी रोकने की पश्चिमी साजिश: बंदूक लेकर मेडिकल दुकानों पर गश्त

तालिबान ने अफगानिस्तान में किसी भी प्रकार के गर्भ निरोधक की बिक्री और उसे इस्तेमाल करने पर सख्ती से पाबंदी लगाई। बताया पश्चिमी साजिश का हिस्सा।

हर 6 गर्भवती में 1 टीनेजर, विवाहित किशोर लड़कियों की संख्या 4 लाख: पश्चिम बंगाल के चिंताजनक आँकड़े

जारी हुए ताजा आँकड़ों के मुताबिक पश्चिम बंगाल में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र मिला कर हर 6 गर्भवती महिलाओं में 1 की उम्र 19 साल या उससे कम।

102 बेटे-बेटियाँ और 568 पोते-पोतियों के बाद युगांडा के मूसा ने लिया थमने का फैसला: 12 बीवियों को दी गर्भ-निरोधक के इस्तेमाल की हिदायत

12 बीवियों, 102 बेटे-बेटियों और 568 पोते-पोतियों वाले युगाँडा के किसान मूसा हसाहया ने अब अपने परिवार को और बड़ा नहीं करने का फैसला किया है।

मुस्लिम करते हैं सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल: जनसंख्या असंतुलन पर ओवैसी ने कहा- इसकी कोई टेंशन नहीं; मौलवियों से बोले- लोगों को जिहाद के...

असदुद्दीन ओवैसी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के मुद्दे पर कहा कि सबसे ज्यादा कंडोम मुस्लिम प्रयोग करते हैं इसलिए चिंता की कोई बात नहीं।

जनसंख्या नियंत्रण पर सरसंघचालक का जोर, कहा- यह सब पर लागू हो, संतुलन बिगड़ने से बने कई देश: RSS के दशहरा मंच से मातृ...

विजयादशमी रैली में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक समान नीति पर बल दिया है।

दो बच्चों की पॉलिसी को लेकर राज्यों को नोटिस जारी करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, UCC से जुड़ी याचिका पर भी गौर करने...

सुप्रीम कोर्ट ने जनसंख्या नियंत्रण की नीति बनाने को लेकर राज्यों को नोटिस जारी करने से इनकार कर दिया है। इस संबंध में याचिका अश्विनी उपाध्याय ने दायर कर रखी है।

’20 साल में दोगुनी हो गई मुस्लिमों की जनसंख्या, संसद में उठी थी शरिया की माँग’: नेपाल के सांसद ने बताया – यहाँ के...

सांसद अभिषेक प्रताप शाह ने बताया कि नेपाल की केंद्रीय और प्रादेशिक राजनीति में कई मुस्लिम सक्रिय है और मुस्लिमों के लिए बजट भी पास होता है, मदरसों को अनुदान मिलता है।

‘खाली जगह घेर कर बना देते हैं मजार, फिर कहते हैं ये सदियों पुरानी है’: नेपाल सीमा के विधायक ने माना बॉर्डर क्षेत्र में...

नेपाल सीमा की तुलसीपुर विधानसभा से भाजपा विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने स्वीकार किया कि बहुत तेजी से बदल रही बॉर्डर की डेमोग्राफी, बिगड़ा संतुलन।

दीर्घकालिक समान जनसंख्या नीति बने, वो सभी पर समान रूप से लागू भी हो: RSS ने बताया अपने अगले 50 वर्षों का लक्ष्य

RSS के डॉ मनमोहन वैद्य ने बताया कि जनसंख्या नीति के लिए संघ ने प्रस्ताव पारित किया है। इसमें संघ ने अगले 50 वर्षों का लक्ष्य बनाया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe