Wednesday, April 24, 2024

विषय

Rafale

36 राफेल एयरक्राफ्ट के बाद अब Rafel-M के लिए फ्रांस से सौदा: PM मोदी के दौरे पर फाइनल होगी डील, वायुसेना वाले से अलग...

इन्हें एयरक्राफ्ट कैरियर से संबंधी चुनौतियों को ध्यान में रख कर तैयार किया जाता है। साथ ही हाई-इम्पैक्ट वाली लैंडिंग की क्षमता इनमें होती है।

लिबरल गिरोह को सुप्रीम कोर्ट का तिहरा झटका: गुजरात दंगों की 11 याचिकाएँ रद्द, बाबरी पर सारे केस बंद; राफेल पर कहा – बार-बार...

राफेल सौदा, बाबरी ध्वस्तीकरण और गुजरात दंगों - तीनों मामलों में सुप्रीम कोर्ट ने सभी याचिकाओं को रद्द कर दिया। विपक्षी दलों को लगा झटका।

‘UPA काल में दलाल को दिए गए थे ₹65 करोड़’: फ्रेंच मीडिया के खुलासे से बुरी फँसी कॉन्ग्रेस, BJP ने कहा – INC मतलब...

इस तरह राफेल सौदे में जिस घोटाले की बात कॉन्ग्रेस करती आई है और घूस की जो बात कही जा रही है, वो यूपीए काल में ली गई थी, 2007-12 के दौरान।

फ्रांसीसी MP ओलिवियर की हैलिकॉप्टर क्रैश में मौत, राफेल बनाती है उनकी पारिवारिक कंपनी

फ्रांस के नॉरमैंडी में हुए हेलिकॉप्टर क्रैश में फ्रांसीसी अरबपति व दक्षिणपंथी राजनीतिज्ञ ओलिवियर डसॉल्ट की मृत्यु हो गई।

बनारस की शिवांगी बनी राफेल की पहली महिला फाइटर पायलट: अम्बाला में ले रही हैं ट्रेंनिंग, पिता ने जताई ख़ुशी

शिवांगी की सफलता पर न केवल घरवालों, बल्कि पूरे शहर को नाज हो रहा है। काशी में पली-बढ़ीं और BHU से पढ़ीं शिवांगी राफेल की पहली फीमेल फाइटर पायलट बनी हैं।

सेना में महिलाओं को नया मोर्चा: नौसेना के युद्धपोत पर पहली बार तैनाती, राफेल भी उड़ाएँगी

राफेल स्क्वाड्रन में अब एक महिला पायलट की भी एंट्री हुई है। वहीं नौसेना ने पहली बार दो महिला अधिकारियों को युद्धपोत पर तैनात किया है।

सर्व धर्म पूजा के बाद IAF का हिस्सा बने 5 राफेल लड़ाकू जेट, पिछली बार ‘ॐ’ और ‘निम्बू’ ने दिए थे विपक्ष को ‘जख्म’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने औपचारिक रूप से भारतीय वायु सेना में 29 जुलाई को भारत आए 5 राफेल लड़ाकू जेट विमानों को शामिल किया।

रवीश जी, आपका हर शो चुटकुला ही है, फिर कॉमेडी के लिए इतना परिश्रम काहे भाई!

भारत की पत्रकारिता में यह रवीश का सबसे बड़ा योगदान है। अच्छी योजनाओं और सरकारी कार्यों में भी, खोज-खोज कर कमियाँ बताई जाने लगी हैं। देखा-देखी बाकी वामपंथी एंकरों और पुराने चावल पत्रकारों ने भी, अपनी गिरती लोकप्रियता बनाए रखने के लिए, अपने दैनिक शौच से पहले और फेफड़ों से चढ़ते हर खखार (हिन्दी में बलगम) के बाद, मोदी और सरकार को गरियाना अपना परम कर्तव्य बना लिया है।

राफेल तो फ्रांस का, भारत ने क्या बना दिया? राफेल पर लोगों की 2 तरह की प्रतिक्रियाएँ

राफ़ेल के भारत आने पर लोग दो तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। एक वो हैं, जिन्होंने राफेल का राजनीतिक खेल देखा है। जिसमें राहुल गाँधी और...

बबलू बबलू बबलू… 2+9 होता 5… ‘पीने लगे रवीश, राफेल-राम मंदिर से हिला संतुलन’ – लोगों ने लिए मजे

रवीश कुमार राफ़ेल के भारत पहुँचने से इतने बौखलाए हुए हैं कि प्राइम टाइम में बबलू बबलू बबलू करने लगे। लोग उन्हें 'पीकर' काम ना करने...

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe