Thursday, January 27, 2022

विषय

Sharad Pawar

जब मोदी थे गुजरात के CM, तब पीछे पड़ी थी UPA की सरकार: शरद पवार ने माना, कहा- मैंने किया था बदले की राजनीति...

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम करने के तरीके की तारीफ की और कहा कि उनमें अपने साथियों को साथ लेकर चलने की क्षमता है।

यूपीए है ही नहीं… विपक्षी एकता की मृगमरीचिका में खुद को राष्ट्रीय नेता साबित करने में लगीं ममता, लगाएँगी कॉन्ग्रेस को पलीता

अधीर रंजन चौधरी और ममता बनर्जी के बीच वक्तव्यों की यह लड़ाई चाहे जितनी गंभीर हो, कॉन्ग्रेस पार्टी और उसके केंद्रीय नेतृत्व को पता है कि बिना उनके विपक्षी एकता की कल्पना तो संभव है पर एकता संभव नहीं है।

‘अर्बन नक्सलवाद’ पर चिंतित हुए शरद पवार, कहा – सरकार के खिलाफ फैलाई जा रही है घृणा, तत्काल कार्रवाई की ज़रूरत

शरद पवार ने कहा कि सरकार के खिलाफ लोगों के मन में घृणा फैलाई जा रही है। साथ ही उन्होंने इसे 'अर्बन नक्सलवाद' के रूप में परिभाषित किया।

पूर्व रॉ अधिकारी ने किया था पवार-दाऊद संबंधों का दावा, अब उसकी बहन से जुड़े नवाब मलिक के तार: जानिए कौन है सलीम पटेल

देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र में मंत्री नवाब मलिक के आतंकी दाऊद इब्राहिम से लिंक का खुलासा किया है। NCP अध्यक्ष शरद पवार ने की बड़ी बैठक।

आर्यन के बहाने NCB पर हमला: नवाब मलिक सहित लिबरल गिरोह की सोची-समझी चाल, कानूनी कार्रवाई को दिया राजनीतिक रंग

एनसीबी ने आर्यन खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया तो नवाब मलिक के आचरण ने एक विशुद्ध कानूनी कार्रवाई को राजनीतिक लड़ाई बना दिया है।

पंजाब के किसानों को परेशान मत कीजिए, इंदिरा गाँधी को गँवानी पड़ी है जान’: शरद पवार ने PM मोदी को दी चेतावनी, परिणाम बुरे...

शरद पवार ने कहा कि पंजाब के किसान बेचैन और परेशान हैं। उन्हें और अधिक परेशान किया तो परिणा दूसरे होंगे। इंदिरा गाँधी की हत्या हो चुकी है।

NCP वाले शरद पवार ने केंद्रीय मंत्री गडकरी की जमकर तारीफ की, कहा- पहले 5000 km बनते थे सड़क, अब बनते हैं 12000 Km

एनसीपी नेता ने कहा कि जब बात गडकरी की परियोजना की आती है तो कार्यक्रम के कुछ दिनों के बाद ही उस पर काम शुरू होते देखा जा सकता है।

मजबूत लोकतंत्र के लिए मजबूत गाँधी मूर्ति आवश्यक… ‘फाइल-फेंक’ विरोध देख स्वर्ग में होते होंगे इम्प्रेस!

गाँधी जी की और मूर्तियों की स्थापना हो ताकि शरद पवार, ममता बनर्जी और डेरेक ओ' ब्रायन जैसे लोकतंत्र के लिए चिंतित नेता उनके नीचे बैठ कर...

बंगाल की गद्दी किसे सौंपेंगी? गाँधी-पवार की राजनीति को साधने के लिए कौन सा खेला खेलेंगी सुश्री ममता बनर्जी?

ममता बनर्जी का यह दौरा पानी नापने की एक कोशिश से अधिक नहीं। इसका राजनीतिक परिणाम विपक्ष को एकजुट करेगा, इसे लेकर संदेह बना रहेगा।

‘2024 में मोदी के खिलाफ परफेक्ट चेहरा हैं पवार’: संजय राउत का बयान, 3 दिन बाद ही PM मोदी से 50 मिनट मुलाकात

शरद पवार और पीएम मोदी की बैठक तब हुई है, जब संजय राउत ने शरद पवार को नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रधानमंत्री पद का उपयुक्त उम्मीदवार बताया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,876FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe