Monday, January 17, 2022

विषय

Smriti Irani

‘पंजाब में आज कॉन्ग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे’: PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर स्मृति ईरानी ने पूछा- कॉन्ग्रेसी क्यों इतने खुश

स्मृति ईरानी ने कई प्रश्नों का पंजाब सरकार से जवाब माँगते हुए कहा कि इस तरह की चूक इतिहास में पहले कभी नहीं हुई।

लोकसभा में लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने वाले बिल का विपक्षी दलों ने किया विरोध, ओवैसी ने कहा- ’18 साल सहमति से सेक्स...

एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पोक्सो एक्ट के तहत 18 साल की उम्र सहमति से सेक्स की उम्र है। शादी की उम्र बढ़ाना अनुचित है।

कभी फेक न्यूज पर स्मृति ईरानी के एक्शन से चिढ़ गए थे लिबरल, अब थरूर की अगुवाई वाली समिति कह रही- मोदी सरकार बनाए...

कई बातों के अलावा, समिति ने मीडिया में फेक न्यूज़ के जरिए परेशान करने वाली प्रवृत्ति पर चिंता व्यक्त की है और सरकार से इस खतरे को रोकने के लिए कदम उठाने को कहा है।

स्मृति ईरानी ने फैबइंडिया के ट्रायल रूम से पकड़ा था हिडन कैमरा, ‘खादी’ के अवैध इस्तेमाल सहित कई मामले: ब्रांड का विवादों से है...

फैबइंडिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के कैंडोलिम में स्थित फैबइंडिया आउटलेट के ट्रायल रूम में हिडन कैमरा पकड़ा था।

स्मृति ईरानी पर अश्लील टिप्पणी: प्रोफेसर शहरयार अली भेजे गए जेल, ‘फेसबुक अकाउंट हैक’ वाली बात कोर्ट ने की खारिज

फेसबुक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अश्लील टिप्पणी करने वाले प्रोफिसर की अंतरिम जमानत याचिका खारिज, गिरफ्तार कर भेजे गए जेल।

गढ़ में ही कटे सोनिया गाँधी के पर, स्मृति ईरानी बनीं चेयरपर्सन: 2020 में ही कॉन्ग्रेस को रायबरेली पर दे दी थी चेतावनी

सोनिया गाँधी लंबे समय से रायबरेली में दिशा समिति की चेयरपर्सन थीं। अब उनकी जगह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ले ली है।

‘आप इस तरह महिलाओं को बदनाम नहीं कर सकते’: प्रोफेसर शहरयार अली को SC की फटकार, स्मृति ईरानी पर की थी अश्लील टिप्पणी

"आप इस तरह से महिलाओं को बदनाम नहीं कर सकते। आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल सिर्फ किसी की मानहानि करने के लिए नहीं कर सकते।"

‘उनके हाथ पहले ही खून से सने थे, अब महिलाओं पर अत्याचार के दाग भी हैं दामन पर’: स्मृति ईरानी ने ममता पर साधा...

“मैं हमारे लोकतंत्र में पहली बार देख रही हूँ कि शायद सीएम लोगों को मरते हुए देख रही हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया था।"

‘यह अभिव्यक्ति की आजादी नहीं’: स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर शहरयार अली को अग्रिम जमानत नहीं

स्मृति ईरानी के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोपित प्रोफेसर डॉ. शहरयार अली की अग्रिम जमानत याचिका इलाहाबाद हाई कोर्ट ने खारिज कर दी है।

आरफा खानम के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने लिया संज्ञान: पड़ताल में नहीं निकला मरीज को Covid, हार्ट अटैक से हुई मौत

स्मृति ईरानी ने बताया कि उन्होंने शशांक को तीन बार कॉल की, लेकिन एक भी बार कोई रिस्पांस नहीं आया। इतना ही नहीं, उन्होंने अमेठी पुलिस और अमेठी के जिलाधिकारी को भी शशांक की मदद के लिए फौरन निर्देश दे दिए। लेकिन...

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe