Monday, July 15, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'चित्रा त्रिपाठी मोदी की लैला, स्मृति ईरानी क्या लगती है?': कॉन्ग्रेस की गालीबाज महिला...

‘चित्रा त्रिपाठी मोदी की लैला, स्मृति ईरानी क्या लगती है?’: कॉन्ग्रेस की गालीबाज महिला नेता से मिलिए, राहुल गाँधी को मानती है ‘सुपरहीरो’

कॉन्ग्रेस की एक महिला नेता द्वारा सोशल मीडिया को माध्यम बना कर इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियाँ किए जाने के बाद लोग यूपी पुलिस से माँग कर रहे हैं कि उन पर कार्रवाई की जाए।

कॉन्ग्रेस की एक महिला नेता द्वारा सोशल मीडिया पर भाजपा की महिला नेताओं एवं महिला पत्रकारों पर आपत्तिजनक टिप्पणियाँ की गई हैं। कॉन्ग्रेस की नेता आयुषी शुक्ला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर की रहने वाली हैं। उनके ‘X (ट्विटर)’ हैंडल से महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की तस्वीर लगा कर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। आयुषी शुक्ला ने ‘X’ पर स्मृति ईरानी की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा – “मोदी की ये क्या लगती है? जो सही बताएगा, उसे तुरंत फॉलो करूँगी।”

आयुषी शुक्ला ने स्मृति ईरानी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

इतना ही नहीं, आयुषी शुक्ला ने ‘आज तक’ की पत्रकार चित्रा त्रिपाठी को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की। न्यूज़ एंकर चित्र त्रिपाठी की तस्वीर लगाते हुए आयुषी शुक्ला ने लिखा, “मोदी की लैला।” इतना ही नहीं, उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की तस्वीर लगा कर कैप्शन में उन्हें ‘मोदी का गोबर’। आयुषी शुक्ला ने ‘X’ पर अपनी कवर फोटो राहुल गाँधी के साथ लगाई हुई है। उन्होंने बायो में बता रखा है कि वो उत्तर प्रदेश कॉन्ग्रेस कमिटी की सदस्य हैं।

साथ ही उन्होंने अपनी विचारधारा ‘नेहरूवादी’ बता रखी है। आयुषी शुक्ला ने बता रखा है कि उन्होंने कलकत्ता यूनिवर्सिटी से स्नातक कर रखा है। साथ ही वो उत्तर प्रदेश महिला कॉन्ग्रेस की संयोजक (कोऑर्डिनेटर) के पद पर भी हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी को अपने ‘सुपरहीरो’ बता रखा है। वो जुलाई 2017 से ही ट्विटर पर सक्रिय हैं। कॉन्ग्रेस की एक महिला नेता द्वारा सोशल मीडिया को माध्यम बना कर इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियाँ किए जाने के बाद लोग यूपी पुलिस से माँग कर रहे हैं कि उन पर कार्रवाई की जाए।

कॉन्ग्रेस की महिला नेता आयुषी शुक्ला राहुल गाँधी को मानती हैं अपनी ‘सुपरहीरो’

आयुषी शुक्ला ने अपने ट्वीट्स वायरल होने के बाद वीडियो बना कर सफाई भी दी और माफ़ी माँगने की बजाए अपनी करतूतों को जायज ठहराया। उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ कुछ भी बोल देना आजकल अमर्यादित हो जाता है। उन्होंने संबित पत्र पर टीवी पर सोनिया गाँधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और भाजपा पर ‘गंदे-गंदे वीडियो’ डालने का आरोप लगाया। आयुषी शुक्ला ने दावा किया कि उन्होंने ‘छोटी सी बात’ कही है। साथ ही उन्होंने ‘बोलने के अधिकार’ की बात करते हुए संविधान का रोना रोया।

अंजना ओम कश्यप पर भी आयुषी शुक्ला की आपत्तिजनक टिप्पणी

इसी तरह आयुषी शुक्ला ने ‘आज तक’ की एक अन्य महिला एंकर अंजना ओम कश्यप पर भी विवादित टिप्पणी करते हुए लिखा, “ये पत्रकार नही, मोदी की दलाल हैं।” वहीं विरोध होने के बाद अब वो कह रही हैं कि भाजपा ब्राह्मण होने की वजह से उन्हें परेशान कर रही हैं। साथ ही उन्होंने ‘आज तक’ के एक अन्य पत्रकार सुधीर चौधरी के तिहाड़ जेल जाने की कामना भी की, जिन पर कर्नाटक में FIR हुई है। साथ ही उन्होंने ‘मोदी’ सरनेम पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में दिल्ली CM के खिलाफ जाँच पूरी, अब ₹1100 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी: रिपोर्ट में ED अधिकारी के हवाले...

शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि उनकी इस केस में पार्टी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जाँच पूरी हो गई है।

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -