Friday, May 31, 2024

विषय

The Quint

‘हिन्दुओं ने मुस्लिम को पीटा, महिला का गर्भपात हो गया’: क्विंट-राना अय्यूब गिरोह का दावा निकला झूठा, सच्चाई – इमरान ने चप्पल से मारा,...

चप्पल से पीटने के बाद इमरान ने लिंगम को गाली दी और हनुमान माला के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी भी की। गिरफ़्तारी के बाद मिल गई जमानत।

‘दलित ईसाई हूँ, वरना ब्राह्मण पड़ोसी पर SC/ST एक्ट लगा देती’: The Quint में लिखने वाली एक्टिविस्ट ने डिलीट किए ट्वीट्स, कहा – ‘RSS...

"एक ब्राह्मण पड़ोसी नहीं चाहती कि उसके घर से मेरा वाईफाई कनेक्शन चले। उसने केबल के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया, ताकि मेरा वाईफाई न चले।"

‘ह्यूमैनिटी टूर’ पर प्रोपेगेंडा, कश्मीर फाइल्स ‘इस्लामोफोबिक’: द क्विंट को विवेक अग्निहोत्री ने किया बेनकाब

"हम इन फे​क FACT-CHECKERS को नजरअंदाज करते थे, लेकिन सच्ची देशभक्ति इन देशद्रोही Urban Naxals (अर्बन नक्सलियों) को बेनकाब करना और हराना है।”

अडानी के हाथों बिक गया The Quint: नेटिजन्स ले रहे मजे, बता रहे- जिसे दिन-रात कोसा अब वही ‘Adani फिल्टर’ होगा यूज

अडानी समूह ने 'क्विंटिलियन बिजनेस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड' में माइनॉरिटी स्टेक खरीदने का निर्णय लिया है। लोगों ने कहा - 'बिक गई The Quint'।

‘सूर्यवंशी में मुस्लिम को क्यों दिखाया नेगेटिव?’: द क्विंट की पत्रकार को रोहित शेट्टी ने लताड़ा, कहा- हिंदू विलेन दिखाए तब क्यों नहीं पूछा

सूर्यवंशी में 'अच्छे मुस्लिम' और 'बुरे मुस्लिम' के सीन को लेकर आपत्ति जताने पर रोहित शेट्टी ने द क्विंट के पत्रकार को मुँहतोड़ जवाब दिया।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

दिल्ली वाला दंगाई शाहरुख़ पठान अब ‘बेटा, दोस्त और शख्सियत’: The Quint का नया कारनामा, पहले लादेन को बनाया था ‘पिता-पति’

दिल्ली दंगों में 8 राउंड फायरिंग करने वाला शाहरुख़ पठान 'The Quint' का दुलारा बन गया है। उसके ग्राफिक्स बना कर खबर प्रकाशित की गई है।

दिल्ली HC ने वामपंथी मीडिया पोर्टलों द वायर, क्विंट, ऑल्टन्यूज को अंतरिम राहत देने से किया इनकार, नए IT नियमों को दी थी चुनौती

वामपंथी वेबसाइटों ने नए आईटी नियमों के पालन के लिए नोटिस जारी करने और अपने ऊपर एक्शन के डर से दिल्ली HC में याचिका दायर की थी।

सिख धर्मांतरण मामला: लड़की की उम्र पर ‘द क्विंट’ का गड़बड़झाला, पकड़े जाने पर चुपके से कर दी एडिटिंग

फर्जी खबर फैलाने के मामले में पहचान बना चुके वामपंथी पोर्टल 'द क्विंट' ने सिख लड़की के अपहरण और उसके धर्मांतरण पर गुमराह करने की कोशिश की।

दिल्ली हाईकोर्ट ने नए IT नियमों पर रोक लगाने से किया इनकार: द वायर, क्विंट, ऑल्ट न्यूज ने दायर की थी याचिका

दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार (28 जून 2021) को डिजिटल मीडिया के लिए बनाए गए नए आईटी नियमों पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें